Khatarnak Badmashi Status in Hindi | Gangster Shayari


Badmashi Status Shayari Hindi :- Hello दोस्तों आपके लिए हम जोरदार Badmashi Status in Hindi 2021, Badmashi Shayari Hindi और Best Gangster Status Shayari Hindi लेकर आये है तो पढ़िए और दोस्तों के साथ शेयर करिये।     


Badmashi Status in Hindi | Badmashi Shayari 


लाख साजिसे कर लो हमारे खिलाफ,
हम कहकर हराने वालो में से हैं। 


खामोश रहकर भी सारी चालाकी समझ लेना,
दिमागदार लोगो का काम होता हैं। 


सुन वे हम वो हस्ती हैं,
जिनका तुम कुछ भी उखाड नहीं सकते। 


हम भारी तो नहीं हैं,
लेकिन हमे हलके में ना लेना। 


कोई अगर हमसा मिले इस ज़माने में तो बताना,
हम खुद चलकर आयंगे उसे सलाम करने।  

Badmashi Attitude Status For Whatsapp 

लगता हैं महफ़िल में लौटना पड़ेगा दोबारा,
कुछ लोग भूल गए हैं अंदाज हमारा। 


जितना ज्यादा वक़्त लूंगा,
उतना ही ज्यादा तुम्हे बर्बाद कर दूंगा।


गुरुर तो नहीं हैं जनाब,
बस कभी झुकना नहीं सीखा।  


खेलने वालो से खेलेंगे,
और जलने वालो को पेलेंगे। 

Badmashi Status in Hindi

अगर किरदार ऊंचा करना हैं,
तो अपनी हुनर दिखा औकात नहीं। 

Badmashi Attitude Shayari Status 2021

Badmashi Attitude Shayari


एक्का हो या बादशाह,
सलामी की उम्मीद हमसे मत रखना। 


सिर्फ लंका छोड़ी हैं,
अंदर का रावण अभी तक ज़िंदा हैं। 


मैं बस वक़्त का मारा हूँ,
वक़्त आने पर सब की मारूंगा। 


इन्तजार कर मौके का,
हिसाब होगा हर एक धोके का। 


नाम इसलिए ऊंचा हैं मेरा,
हम बदला लेना कभी भूलते नहीं। 

Danger Attitude Status in Hindi 

चेहरे सब के याद है हमें,
हिसाब जिस दिन भी लेंगे अच्छे से लेंगे। 


पहचान बताने की जरूर नहीं पड़ती हमे,
हम तो सरकारी कागजो में भी दर्ज हैं। 


मेरी औकात इतनी हैं बेटे,
तुम पुरे के पुरे बिक जाओगे। 


हाथ क्या मिलाया कुछ दोस्तों से,
मुसीबतें मेरे घर का रास्ता भूल गई। 


बराबरी सबके साथ कर बेटे,
 मगर बाप के साथ नहीं। 


मैं किस्सा नहीं कहानी हूं,
 दिखने में शरीफ हूं लेकिन हारामी हूं। 

Khatarnak Badmashi Status For FB


हमें नीचा दिखाने के लिए,
तुम्हारी भी थोड़ी सी औकात होनी जरूरी है। 


हम जोकर ही अच्छे हैं,
किसी के किस्मत में आए तो सारे पत्ते पलट देंगे। 


जमाना बहुत खराब है,
पर मुझे क्या मैं तो बहुत हरामी हूं। 


घड़ी का काम है वक्त बताना,
और वक्त का काम है औकात बताना। 


अंदाज मेरा अनोखा इस जमाने को खल गया,
खोटा सिक्का था मैं जो लाखों में चल गया

Khatarnak Attitude Status 

अकड़ दिखाने वालों को उनकी औकात दिखाने में हम देर नहीं करते। 


दुश्मनों का शोर ही हमें बता देता है, 
कि हमारे बार में कितना असर है।


अंतर समझ जाओ यारों,
तुम महंगे हो और हम कीमती। 


सुन बेटे जरा संभल कर रहना मुझसे,
क्योंकि मेरा दिमाग खराब नहीं है मैं बंदा ही खराब हूं। 


बोलता कम हूं, पर लोगों को चुप कराने का हुनर रखता हूं। 


दिल नहीं माना वरना, 
तुझ जैसी हजार मिलती। 

Badmashi Attitude Quotes Hindi 2021


शिकार का वक्त आएगा, 
तब हम खुद जंगल में आएंगे कुत्तों। 


दिखा उतना ही जितना तेरे पास हो,
और बात उतनी कर जितनी तेरी औकात हो। 


नफरत ही करो तू हमसे, 
मोहब्बत की तुम्हारी औकात नहीं। 


किसी की इतनी भी मत सुनो की, 
बोलने वाला अपनी औकात भूल जाए। 


मेरा बुरा वक्त क्या आ गया,
आज गूंगे भी मेरे खिलाफ बोलने लगे। 

Gangster Attitude Status Hindi 

मेहनत करने से तस्वीर बदल सकती है, 
बड़ी-बड़ी बातों से औकात नहीं बदलेगी


मजबूत बना रहा हूं खुद को,
आगे से दुश्मनों के लिए और पीछे से मेरे प्यारे दोस्तों के लिए। 


हमने मौका दिया इसीलिए तो वह धोखा दे पाए,
वरना उनकी औकात ही क्या थी। 


हम हमारी हैसियत भी जानते हैं,
और तेरी औकात भी खरीदने की कोशिश ना कर बिक जाएगा। 


मैं तो वक्त को हराकर बैठा हूं आंखें खोल कर सामने देखा,
कुछ लोग खुदको बादशाह समझ बैठे थे। 

Badmashi Shayari Hindi 2021


Badmashi Shayari Hindi


लोगों की आंखों में खटकना कोई आम बात नहीं है, 
उसके लिए भी अपनी औकात होनी चाहिए। 


हर उस शख्स को घुटनों के बल गिराऊंगा,
जिसने मेरा वक्त देख कर मुझे मना किया था। 


तुम ना करो हमारी औकात का फैसला,
हमारी पहुंच तो मरने के बाद हमारा जनाजा बताएगा। 


लोगों ने मुझे उनके हिसाब से नजरअंदाज किया,
और अब जब मैं करूंगा तो बेहिसाब करूंगा। 


मेहनत से एक दिन शोर होगा,
याद रखना है दोस्त दौर अपना भी होगा। 

Top Gangster Attitude Shayari Hindi 2021

करवट लेना भूल जाएंगे वो लोग जो हमें अकेला समझ रहे हैं। 


आदत पुरानी  हैं बस मुंह देख कर ही औकात नाप लेते हैं हम। 


जो दिल में आए वही करता हूं,
जिंदगी बस मेरी है किसी के बाप की नहीं। 


दुश्मन बन कर चले थे हमें हराने कुछ भी नहीं उखाड पाए,
 दोस्त बनकर आते तो हम खुद हार जाते। 


खामोश हूं क्योंकि आज वक्त पर जोर नहीं है मेरा,
पर जब वक्त बदलेगा तब होगा हर तरफ शोर  मेरा। 

Top Gangster Status in Hindi 2021


किसी के सहारे की जरूरत नहीं है,
हमें अकेला ही काफी हूं मतलब कि इस दुनिया के लिए। 


मेरे सामने ज्यादा उछल कूद मत करना,
जिस रास्ते पर तू रहा है ना उस पर मैंने धूल उड़ाई है। 


जो बीता वो वक्त था तेरा,
जो चल रहा है ये दौर है मेरा। 


आदत तो पुरानी है,
बस मुंह देख कर ही औकात नाप लेते हैं हम। 

Gangster Status For FB

हम से निपटने से पहले,
हमारे दोस्तों के बारे में भी जान लिया करो। 


हम अक्सर वही कदम रखते हैं,
जहां चलने के लिए कोई रास्ता नहीं होता। 


ये सिर तो बस अपनी मर्जी से ही झुकेगा,
बाकी जबरदस्ती करने वाले तो आंख भी झुका ना सके। 


मेरे बस की बात नहीं है हर  किसी के नखरे सिर पर उठाने की,
रहना है तो साथ रहो वरना अपनी औकात में रहो। 


हद में रहना पसंद करते हैं,
और लोग उसे हमारा गुरूर समझ लेते हैं। 


यह दुनिया है जनाब यहां परायो की चाटी जाती है,
और अपनों की खूब मारी जाती है। 

Best Khatarnak Gangster Shayari 


औकात नहीं नजर से नजर मिलाने की,
और बात करते हैं हमारा नाम मिटाने की। 


हम हमारी जिंदगी जीते ही कुछ इस अंदाज से हैं,
लोग दिखाते कमी है पर चलते खूब हैं। 


वक्त के साथ आदतें बदली है रुतबा वही  है जनाब,
बिगड़े हुए कल भी थे और आज भी हैं। 


तुम्हारी इन चालो से वाकिफ है,
हम पीछे से बोलना और सामने से चाटना। 


मैं क्या हूं क्या कर सकता हूं ये बताना जरूरी नहीं समझता,
वक्त अपना होगा तब सारा हाल आंखों देखा होगा। 


तेरे लिए जन्नत हम सजा देंगे,
बस बीच में अपनी औकात ना दिखा देना। 

Khatarnak Gangster Shayari Hindi

कटकटे हम इसलिए हैं क्योंकि हम झुकते नहीं दुनिया के साथ। 


अपनी मोहब्बत और नफरत का  एक ही उसूल है,
प्यार करो तो हद से और नफरत करो तो बेहद। 


अगर दुनिया के लिए दौलत ही सब कुछ है,
तो थोड़ा सब्र कर लेना यह दौलत होती क्या है हम बता देंगे। 


किसी की हैसियत से हमें क्या ताल्लुक,
खुद के दुनिया के बादशाह हैं हम। 


चलने वाले साले बहुत हैं,
अपुन को बैठकर चलाने वाला बनना है। 


हमारी खामोशी पर उंगली उठाओगे,
तो यकीन मानो अपनी बर्बादी को सह नहीं पाओगे। 

Read more


आपको हमारा "Badmashi Status in Hindi 2021"," Badmashi Shayari in Hindi 2021" और " Gangster Status Shayari 2021" का कलेक्शन कैसा लगा कमेंट करके जरूर बताये और अपने दोस्तों के साथ शेयर जरूर करे। 



Comments

Post a Comment