{New 70+} Killer Attitude Status Shayari in Hindi 2021


Killer Attitude Status Hindi :- hello दोस्तों आपका स्वागत हैं हमारी पोस्ट में, हमारे पोस्ट में Best Killer Attitude Status Hindi और Killer Shayari Hindi शेयर की गयी है जिसमे आपको ऐटिटूड से भरी Killer Status मिलेगी जिसे आप फेसबुक व्हाट्सप्प के स्टेटस में DP के साथ अपलोड कर सकते हैं।  

पढ़िए लेटेस्ट Killer Attitude Status Hindi और Killer Shayari Hindi और अपने दोस्तों के साथ शेयर करिये।

Killer Status In Hindi 


छोड़ कर जाने वालो ने ही सिखाया हैं,
की आने वाले को औकात में रखना। 


हम किसी की बराबरी नहीं करते क्युकी,
जितनी सामने वाले की सोच है उससे ज्यादा तो हमारी पहुँच हैं। 


तुम्हारी चालाकियों में इतना दम कहा,
जो वो हमे बर्बाद करदे। 


दिल हमेसा उस  समंदर के जैसा रखना मेरे दोस्त,
फिर देख नदियाँ खुद तेरे से मिलने आएगी। 


बड़ा होने से कुछ नहीं होता साहेब,
हैसियत कारनामे बताती हैं। 


हमेशा सच्चाई के साथ खड़े रहो,
भले ही अकेला क्यों न रहना पड़े। 


खुद को हमेशा खुद ही खुश रखे,
ये जिम्मेदारी किसी और को ना दे। 


दो बात कभी मत भूल,
तेरी औकात और हमारी हैसियत। 


वक्त आने दो हम उस पर भी राज करेंगे,
जिसे लोग प्यार से दुनिया कहते हैं। 


जताने वाले हजारो से,
एक निभाने वाला बेहतर होता हैं। 


हम खुद को वक्त दे रहे थे,
आप तो हमे नाकाम समझ लिए। 


ऊपर वाला कर्ज देखता हैं,
आपकी दौलत या हैसियत नहीं। 

Killer Status In Hindi

Killer Attitude Status For Boys


बदनाम तो शायद और भी होंगे पर,
हम आपकी तरह गिरेंगे नहीं कभी। 


वफादारी मिलेगी रिस्तो में,
जब बात होठो से नहीं नोटों से होगी।  


जो रुक गए वो है तेरे,
बाकी कुछ सांप हैं तो कुछ सपेरे। 


कर्ज उतारा जाता हैं महाराज,
पर एहसान ज़िन्दगी भर रहता हैं। 


जो भी करो बड़ी सिद्दत से करो,
क्युकी नसीब के हाथ मेहनत से कमजोर होते हैं। 


जिंदगी की सारी मुश्किलों  पर भारी,
मेरे बजरंग गदा धारी। 


बदला तो सब लेते हैं,
हम बराबरी लेकर आएंगे। 


तादाद लोगो को जोड़ने से बनती हैं,
तोड़ने से नहीं। 


सही और गलत के बीच में  जो आती है,
बस उसे ही राजनीति कहते हैं। 


जिस्मानी खुशबू के इस ज़माने में,
मुझे नोटों की महक पसंद हैं। 


आपकी पहचान बड़े लोगो के  साथ होगी,
हमारी.... साथ देने वालो के साथ हैं। 


सोच समझ कर बात किया करो,
मेरे हालात ख़राब है दिमाग नहीं। 

Attitude Killer Status 



चार दिन भी कोई निभा ना सके वो किरदार,
बाप पूरी ज़िन्दगी निभाता हैं। 


साल बदलने से लोग कहा बदलेंगे,
हरामखोर थे हरामखोर ही रहेंगे। 


हमे हर उस सख्स से नफरत हैं,
जो साथ होकर हमेशा खिलाफ थे।  


जनाब जब आप इज्जत बना लोगो,
तो लोग औकात नहीं पुछेंगे। 


अगर हौसलो  में दम हो तो,
तो मेहनत कभी भी धोखा नहीं देती। 


हालत चाहे कैसा भी हो धड़कनो में नशा,
हमेसा जीत का होना चाहिए। 


अमीरो के साथ बहुत सौदे किये,
पर कंही ज़मीर की बोली नहीं लगायी। 


हम हम हैं जनाब फिर आप कोई भी हो,
फरक नहीं पड़ता। 


रुकना हमे आता नहीं और झुकना,
हमने कभी सीखा नहीं। 


मेरी सांसो पर ध्यान दे लाले,
ये तेरी दहाड़ से ज्यादा खतरनाक हैं। 


दुनिया से दो कदम पीछे ही सही,
मगर खुद के दम पर चलता हूँ। 


समंदर में पलने वाले सैलाव,
कभी झरनो के मुँह लगा नहीं करते। 

Killer Attitude Shayari 


दुनिया कदमो में भी क्यों न हो,
बस परिवार में दरार ना पड़ने देना। 


सच्ची दोस्ती न वक्त के साथ बदलती हैं,
और न हालात देखकर लडख़ड़ाती हैं। 


मरम्मत हो चुकी ज़िन्दगी की,
अब जल्द ही उठेंगे तूफ़ान लेकर।  


नकाब भले ही पहने थे उन्होंने,
पर तरीका पुराने दोस्तों का था। 


जब कर्म  ही हो काला,
तो क्या करे रूद्राछ की माला।  


लाख साजिशे कर लो,
हम कहकर हारने वालो में से नहीं। 


अकेले छोड़ने वालो को बताना हैं कि,
हम अकेले ही काफी हैं। 


कोई मुसीबत पड़े तो याद करना,
सलाह नहीं साथ दूंगा। 


जरा मेरा हाथ देखना माँ,
पता नहीं क्यों छोड़ देता हैं निभाने वाले। 


हमारे खिलाफ बात करते हैं वो,
जिनसे हमने कभी बात नहीं की। 


रिश्ता रखो शिव पार्वती सा,
नहीं तो अलविदा ही अच्छा।


जलते रहो मैं जलाता रहूँगा नजरो का ख्याल रखना नजर आता रहूँगा। 


किसी गली से गुजर गया तो फिर झांकता नहीं,
मैं अलग हूँ थूकने पर चाटता नहीं। 

Killer Shayari in Hindi



औरो पर नहीं मैं खुद पर ध्यान देता हूँ,
दुनिया हरामखोर है ये मैं पहले से जनता हूँ। 


हाथ बीच में ही ना छूटे इसलिए,
मैंने हमसफ़र मेरे बाबा को बनाया हैं। 


जहाँ हुकूमतों के फरमान नहीं चलते,
वह हमारे पैमान चलते थे। 


कामियाब होना आसान नहीं होता,
उठने से पहले गिरना पड़ता हैं। 


हमारे आसपास कुछ कुत्ते हैं,
जो काटते कम चाटते ज्यादा हैं। 


हम लड़के बात बात पर रो नहीं सकते,
इसलिए गालियों का सहारा लेना पड़ता हैं। 


हमारे चेहरे में मत जाना,
रफ़्तार अक्सर खून में हुआ करती हैं। 


खुद के लिए जीने लगे,
तभी तो आपकी नजरो में कटकने लगे। 


दोस्ती मोहब्बत से बहोत बड़ी हैं,
इसलिए आज तक कड़ी हैं। 


सपने अपने हैं  तो पुरे करना सीखो,
कोई बीच में आता हैं तो तोडना सीखो। 


धुएं की तरह फुक दो उन्हें,
जिन्होंने कभी आपका भला नहीं चाहा।  


गिर कर उठना तेरी ताकत हैं,
हार कर जितना मेरी क़ाबलियत। 

Best Killer Shayari For FB



आप बस रुतबे की उड़ान देखो,
हम वो परिंदे हैं जो आसमान पर राज करते हैं। 


मेरे सामने आते ही फेर लेते हैं मुँह अपना,
मेरे पीछे चलने से है वजूद जिनका। 


मेरा रुतबा मेरा अपना हैं,
जो तेरे जैसो के लिए सपना हैं। 


पैसा हमारे पास कम था,
पर मेरे बचपन की दोस्ती में दम था। 


शेर की अकड़ और बाज की पकड़,
और हमसे बगावत अच्छी बात नहीं हैं।  


रुतबा रौब का होता हैं,
अकड़ तो कुत्ते की पूछ में भी होती हैं। 


मैं किसी को ज्यादा समझाता नहीं,
बस समझता हूँ और पेलता हूँ। 

Read More



आपको हमारा "Killer Attitude Status in Hindi 2021" और "Killer Shayari in Hindi 2021" का कलेक्शन कैसा लगा कमेंट करके जरूर बताये और अपने दोस्तों के साथ शेयर जरुरु करे। 

Comments