Top 50+ King Status in Hindi | Badshah Status Shayari


King Status In Hindi :- पढ़िए दमदार किंग बादशाह स्टेटस शायरी हिंदी में, और अपने लिए इस King Status in Hindi, Top Badshah Status Shayari Hindi के कलेक्शन में से स्टेटस चुने और अपने Facebook पर उपलोड करे। 

तो आप इस King Status in Hindi, Badshah Status Shayari Hindi का पोस्ट पढ़िए और दोस्तों के साथ शेयर करिये। 


King Status in Hindi 


असली बादशाह तो वक़्त होता हैं,
लोग तो फिजूल में ही अकड़ते हैं। 


जितना कोशिश करना है कर ले बेटा,
लेकिन ये बादशाहत तो मरने के बाद जाएगी। 


नवाबी तो हमे ऊपर वाले से मिली हैं,
हमारे जैसे बनने चलोगे तो तुम्हारी सख्सियत मिट जाएगी। 


हम नवाब है जनाब,
कुत्तो की  बस्ती में पैर रखा नहीं करते। 


ये ज़माना क्या डरायेगा मुझे,
हम तो पैदा भी बदमाशों के बस्ती में हुए हैं। 


बादशाह बनने के लिए जिगरा चाहिए,
वर्ना सोच तो कोई भी सकता है। 


हम नहीं जीते ज़माने के उसूलो से,
हम तो KING हैं, खुद की मर्जी से जीते हैं। 


ये गीदड़ धमकी बंद कर मेरे सामने,
मुझसे भिड़ने के लिए फौलादी जिगरा चाहिए, जो तेरे पास नहीं। 

King Status in Hindi

अभी शांत हूँ तो ये मत समझना शांत ही रहूँगा,
हम अकड़ और औकात वक्त आने पर दिखाएंगे 


खौफ तो बन्दुक से ज्यादा मेरी नजरो में हैं,
जिससे मिलती हैं न उसका जीना हराम हो जाता हैं। 

High Attitude King Shayari | Nawabi Jigar Status


High Attitude King Shayari


लोगो को जलाना मेरी फितरत में नहीं,
अब क्या करे हमारा STYLE जो KING जैसा है। 


अकड़ रखने से कुछ नहीं होता,
SMILE ऐसी होनी चाहिए जो दिल जीत ले। 


मोहब्बत हमारे लिए खेल नहीं हैं,
लेकिन जिस दिन खेलने लगे हर दिलो पे राज अपना होगा। 


अभी तो मैदान में आना बाकि है,
और ये लोग पहले ही मेरे नाम से फड़फड़ाने लगे। 


पगली तूने मेरी मोहब्बत को समझा क्या हैं,
एक बार हाथ थाम कर देख पुरे महफ़िल में आग लग जाएगी। 


हमारा ऐटिटूड ही नवाबो जैसा हैं,
और लोग कहते हैं आदत ख़राब हैं इसकी। 


गुलामी तो सिर्फ तेरे इश्क़ की करते हैं,
वर्ना दिल से नवाब तो हम बचपन से हैं। 


जरुरी नहीं की खौफ हमेसा आँखों से हो,
हम दिल भी आशिक़ो वाला रखते हैं, जिससे हर लड़किया डरती हैं। 


ये जरुरी नहीं की लोग आग से ही जले,
कभी कभी तो हमारे स्टाइल से भी जल जाते हैं। 


मेरे STATUS में शराब से भी ज्यादा नशा हैं,
एक बार लत लग गयी, तो बिना पढ़े राहा नहीं जायेगा। 


Badshah Status (बादशाह स्टेटस हिंदी )

Badshah Status



वफ़ा-ए-दिल के अभी तक बादशाह हैं हम,
जो दिल तोड़ते हैं हम उन्हें भी छोड़ देते हैं। 


देख BABY ज़माने में सिर्फ दो ही Badshah हैं,
एक ताश के पत्तो में, और एक जिसका तू स्टेटस पढ़ रही हैं। 


जो मिल जाये बस उसी में खुश रह लेता हूँ,
क्युकी मेरी उंगलिया सिखाती हैं दुनिया में एक जैसा कोई नहीं। 


मशहूर तुझे तो मेरे इश्क़ ने  किया हैं,
वर्ना तेरी इतनी औकात नहीं जो सुर्खिया बटोरे। 


CUTE तो हम आज भी हैं,
बस कल तक लड़किया मरती थी और अब आंटिया।


हथियार रखना तो शौक हैं मेरा,
डराने के लिए तो मेरी नजरे ही काफी हैं। 


सुन बेटे मैं ऐसा बारूद हूँ,
जिसके फटने पर आवाज नहीं, भूकंप आता हैं। 


गली से हाईवे तक पता लगा ले,
जो हरकते तू अभी करता हैं न, वो हम बचपन में किया करते थे। 


खुले आम सामना करते हैं हम मुसीबतो का,
चाहे दुश्मन हो या मसला मोहब्बत का, जीत तो तय हैं।  


जितनी बुराई करना हैं कर लो,
क्युकी समंदर को दो चार नदियों से फर्क नहीं पड़ता।

Dumdar Personality Badshah Shayari 


मैं तो अपने दुश्मनो से भी मोहब्बत करता हूँ,
क्युकी ये पहचान तो उन्ही की देन हैं। 


सुन पगली अगर मेरी STYLE से तू अपनी होश खो बैठी,
तो मेरा SMILE तो कातिलाना है कही मर मत जाना। 


तलवार रखना तो हमारा एक शौक,
खौफ के लिए तो हमारी नजरे ही काफी हैं।


Patience की तो बात न कर मुझसे ये जो अमीरी तुझे खैरात में मिली हैं न,
उसे पाने के लिए मैं बचपन से मेहनत कर रहा हूँ। 


भीड़ में रहकर आगे बढ़ना मकसद नहीं हैं मेरा,
बल्कि भीड़ जिसके दम पर आगे बड़े वो बनना है मुझे। 


इश्क़ और  मेरा .36 का आकड़ा हैं,
वो गुलामी चाहता हैं और मैं तो बचपन से आज़ाद हूँ। 


मेरे Status में वो गर्मी है,
FB पे अपलोड करते ही आग लग जाती है। 


अपनी पहचान कुछ अलग है इस ज़माने में,
मुस्कुराता चेहरा, कातिलाना नज़रे, नवाबी दिल 
और यारो के लिए जान। 


GF बोली तुम्हारी आदते मुझे अच्छी नहीं लगती,
मैंने भी कहा Dekh Baby क्यूट तो बच्चे होते हैं,
Hum तो भाईगिरी में ही अच्छे हैं। 


समंदर में ख़ामोशी हैं तो ये न समझना की लहरे नहीं है,
बस अभी उठने की ठानी नहीं हैं, लेकिन जब उठेंगे न तबाही होगी। 

Nawabi Style King Shayari For Boys

Nawabi Attitude Shayari



सही वक्त आने दो फिर चारो तरह शोर होगा,
चर्चे मेरे नाम के होंगे, हुकूमत भी हमारी होगी। 


स्टेटस तो Copy कर लोगे जनाब,
फिर ये नवाबी,अकड़ कहाँ से लाओगे,
ये तो मेरे रगो में दौड़ता हैं।  


हमारा स्टाइल नवाबी हैं, GF नहीं हैं तो क्या हुआ,
ये बादशाह अभी भी हजारो दिलो पे राज करता हैं। 


राजा तो हम उसी दिन बन गए,
जब मेरे यारो ने कहा भाई तू CHILL कर 
इनसे हम निपट लेंगे। 


ये Smartness किसी और को दिखाना,
क्युकी बेटे मेरी मुछे भी तेरे औकात से ज्यादा बड़े हैं। 


लोग कहते है तेरे यार बहुत कम हैं,
लेकिन उनको क्या पता जितने भी है परमाडु Bamb हैं। 


जहाँ से तुम्हारी नवाबी ख़त्म होती है,
वहां से हमारी बादशाहत शुरू होती हैं। 


मुझसे भिड़ना कुछ ऐसा हैं,
जैसे बारूद से भरे कमरे में बैठकर चिंगारी से खेलना। 


हमारी बुराई जरा संभल कर करना मेरे दोस्तों से,
क्युकी वो भगवान के दर्शन करवाने में देर नहीं करते 

Read More 


आपको हमारा "King Status Shayari in Hindi 2021" और "Badshah Status Shayari Hindi" का कलेक्शन अच्छा लगा होगा तो इसे अपने दोस्तों के साथ शेयर जरूर करे। 

Comments