Latest Mahakal Ki Attitude Shayari in Hindi (New 2022)


Latest Mahakal Ki Attitude Shayari in Hindi (New 2022):- Read and Share Zordar Latest Mahakal ki Shayari in hindi , Mahakal Attitude Shayari, Mahakal Shayari 2022, गांजा चिलम शायरी, New Mahakal Shayari, Mahakal Shayari in Hindi.

                                         हमे उम्मीद है की आपको Mahakal Ki Attitude Shayari in Hindi का ये Collection जरूर पसंद आएगा इसे अपने दोस्तों के साथ शेयर जरूर करे। 


Latest Mahakal Ki Attitude Shayari in Hindi (New 2022)



हम तो महादेव की जटाओं में उलझे हैं,
हमें यह जमाना क्या उलझाएगा। 

 
बदल देता है महादेव तू इन हाथों की लकीरों को,
बादशाह होते देखा है तेरे दरबार में फकीरों को।


क्या गजब तेरी माया है,
मैं नायक नहीं था फिर भी तूने अपनाया है जय महाकाल। 


मुझे कुछ नहीं चाहिए महादेव,
आपका नाम ही दुनिया को झुकाने के लिए काफी है। 


मैं राजनीति तो नहीं जानता महादेव,
लेकिन मेरी सरकार आप हो। 

Best Mahakal Attitude Shayari

दर पर तेरे आकर दोबारा वापस न जाऊ,
तू मिला  वहीं और मैं तेरा हो जाऊं। 

Mahakal Ki Shayari in Hindi

मेरे भोलेनाथ ने भरोसा करना सिखाया हैं,
मगर किसी के भरोसे में रहना नहीं। 


जिंदगी में मेरी बस यही आखिरी उमंग होगी,
सफर केदारनाथ का होगा और वह मेरे संग होगी। 


मैं अगर फूल हूं, तो भोले तू पानी है,
जब तक तू है जिंदगी में, मेरी तब तक कहानी है। 


धन और दौलत तो सिर्फ नाम की ही बातें हैं,
अंत में सब महादेव की दरबार ही जाते हैं। 

Jai Mahakal  Shayari 

जय महाकाल शायरी



अगर महादेव दे तो कोई छीन नहीं सकता,
अगर वह छीन ले तो कोई दे नहीं सकता।  हर हर महादेव 


फर्क है आपके और हमारे संसार में,
आपका संसार माया जाल है और हमारा संसार महाकाल है। 


मुश्किल में तो मेरे भी हालात पड़े थे,
मैं जीत गया क्योंकि साथ में महाकाल खड़े थे। 


तेरी भक्ति का सफर बहुत सुहाना है,
मेरा दिल सिर्फ महाकाल तेरा ही दीवाना है। 


साल तो आते रहेंगे और जाते रहेंगे,
हम तो ऐसे ही महाकाल आपको बेशुमार चाहते रहेंगे। 

Mahakal Ki Shayari Attitude Wali

दुनिया से दो कदम पीछे ही सही महादेव,
पर आपकी यह दीवानी खुद के दम पर चलती है। 


उस घर जाना है मुझे जिस घर का नाम केदारनाथ,
 और जहां के मुखिया का नाम भोलेनाथ है। 


दुनिया के इस जंजाल में अटकलें ना देना,
सदा साथ रहना महादेव कभी भटकने ना देना। 


दिन खराब है जिंदगी नहीं,
दुनिया खिलाफ है महादेव नहीं। 


तुझे पाने की आस और खोने का डर है,
बस इतना ही मेरे जीवन का सफर है। 


Har Har Mahakal Mahadev Shayari Hindi 


Har Har Mahakal Mahadev Shayari Hindi



वो पति त पावन गंगा सी, वो अघोर शिव अविनाशी,
वे चंचल काया पार्वती, वो रूप भस्मधारी कैलाशी। 


मतलबी सारी दुनिया बेमतलब साथ आप हो,
सिर दर्द सारी दुनिया हमदर्द सिर्फ आप हो। 
जय महाकाल 


शिव की दीवानी को सिर्फ शिव ही भए,
बनके शिव की जोगन वह आदि शक्ति कहलाए। 


गैरों से जितना मोहब्बत करोगे उतना टूटते जाओगे,
भोलेनाथ से उतना ही मोहब्बत करना उस माया में उठते जाओगे। 


सजा कितनी भी दो फिर भी आराध्य मेरे तुम ही हो। जय भोलेनाथ 


Mahakal ki shayari hindi Fb / Mahakal Shayari in Hindi

शिवशंकर शायरी


इतवार की राते न जाने कैसी कटी सोमवार के इंतजार में,
मंदिरों में  घंटे भजते महादेव तेरी  पूजा और तेरे प्यार में। 


देख के दरबार तेरा कदम मेरे वहीं रुक जाते हैं,
अब तू ही बता इश्क नहीं तो इसे और क्या कहते हैं। 


मैं राजी उसी में हूं मेरे महादेव जिसमें तेरी रजा है,
और तू मुझे जैसा भी रखे हसी में मजा है। 


मिलता है जहां न्याय वह दरबार यही है,
दुनिया की सबसे बड़ी सरकार यही है। 


 जिस चाँद  पर तुझे गुमान है,
वह चाँद मेरे भोले के सिर पर विराजमान है। 

Maha Shivratri Shayari


इश्क के बाजार में महादेव भक्तों की अलग बस्ती है,
मोह माया से दूर उनकी अलग ही प्रचंड हंसती है। 


तुझ पर जो कुछ भी चढ़े वह वस्तु कभी व्यर्थ नहीं,
चाहिए मुझे हर सुख सुविधा तुझसे ऐसी कोई शर्त नहीं।  हर हर महादेव 


 रावण का मैं भक्त नहीं पर अपना शीश कटाऊंगा,
 तुम्हें पाने की खातिर मेरे महादेव में अपनी लंका भी जलाऊंगा। 


Maha Shivratri Shayari



गांव की बस्ती में,
मांझी की कश्ती में,
मंगल की मस्ती में,
निरंकार की सृष्टि में,
मुझे दिखा सिर्फ तू महादेव।


अब तुझसे क्या मांगू मेरे महाकाल,
क्युकी मेरी मन्नत भी तू हैं और दुनिया भी तू हैं। 


क्यों कहु मैं की मेरी हर मुराद बेअसर हो गयी,
मैं जब भी मुसीबत में पड़ा मेरे महाकाल को खबर हो गयी। 


Mahakal Ki Shayari New 2022


मुझे क्या डरायेगा ये दुनियाभर की मुसीबते,
क्युकी मेरे ऊपर हाथ तो मेरे महाकाल का हैं। 


सूरज जब किरणे भिखेरे, दिल मेरा ॐ नमः शिवाय बोले,
मैं क्यों डरु किसी मुसीबत से जब साथ हो मेरे भोले। 


हम महाकाल के भक्त हैं सीना तान के घूमते हैं,
ये महाकाल की दुनिया हैं जहाँ वीर श्रीराम के पलते हैं। 
जय महाकाल। 


महक जाती है मेरी रूह महाकाल,
यह सुनकर कहीं गरीब है तू। 

Mahakal Shayari in Hindi 2022


तू कर मत फिक्र जो हुआ नहीं,
मैं करूंगा वह जो तूने सोचा ही नहीं। 
जय महादेव 


आपको देखूं जिसमें, मुझे ऐसा दर्पण दे देना,
आंखें बंद करूं या खोलू मुझे अपना दर्शन दे देना। 


आप के दम पर अब यह मेरा सफर जारी है,
कहीं भटक ना जाऊ मेरे भोले बाबा यह आपकी जिम्मेदारी है। 


काशी में दुनिया बसे,
बसे विश्व में नाथ,
अगर जिस्म पर भोले की भस्म ना रमे,
तो वो जीवन अनाथ। 


गले में रुद्राक्ष की माला और दिल में शिवाला,
बिना कोई टेंशन के रहता है महाकाल को पूजने वाला। 


अपनी तो बस इतनी सी जिंदगानी है,
बच्चा बने रहे हम उनके जिनकी यह पूरी दुनिया दीवानी है। 


गुलशन तो तुम हो मेरे महाकाल,
बहारों का मैं क्या करूं,
नजरों में तो बस तुम ही बसे हो,
तो मैं इन नजरों का क्या करूं। 


शाम को जब तेरे दरबार पर आता हूं,
तो दिन भर की थकान भूल जाता हूं मेरे महाकाल। 


ना चाहिए महल ना चाहिए कोई मोती,
जन्म लूं बस उस अंगना में जहां जले मेरे महाकाल नाम की ज्योति। 


भोले तेरी चरण में तो मौज है,
वरना समस्या दो हर रोज है। 
हर हर महादेव 

महाकाल ऐटिटूड शायरी 


मेरे जिंदगी में मुझको बख्शी है जितनी सांसे,
उन सांसों का तू भी हिस्सेदार है मेरे भोले नाथ। 


एक नियत में अपनी साफ रखता हूं,
और दूसरी मैं भोलेनाथ पर विश्वास रखता हूं। 
जय भोलेनाथ। 


मैं भी कितना खुदगर्ज होते जा रहा हूं,
हर मुसीबत के समय बस तुझे ही याद करता हूं मेरे महाकाल। 


उदास नहीं होना मेरे लाल मैं हमेशा तेरे साथ हूं,
आंखें बंद करके तो देख मैं और कोई नहीं तेरा विश्वास हूं। 
जय महाकाल। 


मेरा दिल तो सिर्फ मेरा भोला जानता है,
तूने तो बस मेरी बाहर से मुस्कान देखी है। 
हर हर महादेव 


Mahakal Ki Shayari  hindi 

महादेव की यादें महादेव की बातें,
बस महादेव के ही फसाने हैं,
हां हम कबूल करते हैं कि हम महादेव के दीवाने हैं। 
हर हर महादेव 


ना वो कलम रखते हैं ना वह किताब रखते हैं,
फिर भी मेरे महाकाल पूरी दुनिया भर का हिसाब रखते हैं। 
जय महाकाल 


जो जग को भाया उसे तू ने अपनाया,
किस चीज की लालच देंगे वो हमे,
जब तू ही मेरा मोह तू ही मेरी माया। 
हर हर महादेव 


स्वर्ग में बैठकर जो अमृत पान करते हैं वह देव कहलाते हैं,
और जो भक्तों के लिए हंसते-हंसते विश भी पी गए,
वह महादेव कहलाते हैं। 
हर हर महादेव 


महाकाल के नाम को अपनी रुह में उतार लूं,
पूरी जिंदगी बाबा की चाहत में सवार लूं,
मुलाकात हो कुछ इस तरह बाबा महाकाल का,
तमाम उम्र बस एक मुलाकात में गुजार लूं। 

महाकाल की शायरी नई

शिव शंकर के बंदे हैं श्री राम के बंदे हैं,
हम से बना कर रखना हम बड़े काम के बंदे हैं।

महाकाल की शायरी नई


तीनो लोक में जिस का डंका उसके भक्तों का दौर आया है,
हर गली मोहल्ले से अब हर हर महादेव का शोर आया है। 


इतवार तेरा है सोमवार तेरा है,
मेरी अंदर जितना है वह सारा प्यार तेरा है। 


मेरे महाकाल तेरी मस्ती में झूमती रहूं 
दिल करता है बस तेरी नगरी में घूमती रही। 

Mahakal Shayari in Hindi

तुम बस सब महादेव के लिए करो,
तुम्हारे लिए जो महादेव करेंगे वह दुनिया देखेगी। 


हमारे नाम का रुतबा है काम के चर्चे हैं,
हमने दिल महादेव के सिवा कहीं और न खर्चे हैं। 


हमारे जिस्म जाएंगे शमशान तक महादेव तक हमारे दिल जाएंगे,
सबको हंसकर बुलाया करो दोस्त महादेव तुम्हें भी मिल जाएंगे। 

Latest Mahakal Shayari in Hindi

सब्र करने वाले का मुकदमा, 
महादेव खुद लड़ते हैं। 


रंग है पिचकारी है एक तेरी भक्ति ने महादेव,
मेरी जिंदगी सवारी है। 


हम भक्त हैं महादेव के हम तक कभी डर नहीं पहुंचेगा, 
हमसे उलझ मत 
बेटा वरना घर नहीं पहुंचेगा। 


मेरे महादेव तो बस दिलों के जज्बात देखते हैं,
वह ना कभी दर पर आए भक्तों की औकात देखते हैं। 


तुम बस सब महादेव के लिए करो,
तुम्हारे लिए जो महादेव करेंगे वह दुनिया देखेगी। 

Mahakal Shayari Status 


जरूरी नहीं कि महादेव का नाम संकट में ही लिया जाए,
हो सकता है महादेव नाम लेने से जिंदगी में संकट ही ना आए। 
हर हर महादेव 

mahakal shayari status


भूतों के नाथ भोलेनाथ शिव शंकर,
शंकर की गौरी और गौरी के शंकर। 


 भोले बाबा क्या लिखूं मैं आपके लिए,
मैं खुद ही आपकी लिखावट हूं,
तू मेरा सब कुछ मैं तेरी बनावट हूं। 
जय महाकाल 


कांटों भरी राह हो या दुश्मन करें भूचाल,
हरदम अपने साथ बाबा महाकाल। 
जय श्री महाकाल 


जो बंधन में है वह जीव है,
जो बंधनों से मुक्त है वह शिव है। 
जय महाकाल 


टकरा जाता हूं हर मुसीबत से आपसे बिना पूछे महाकाल बाबा,
गलती मेरी नहीं तेरे लाड प्यार ने बिगाड़ दिया है। 
जय महाकाल 

Jai Mahakal Shayari in Hindi

तुझसे ही सारी आस है भोले,
इतना तो मुझको विश्वास है भोले,
क्योंकि कोई हो या ना हो,
तू मेरे साथ हो भोले। 


शतरंज की चालो का खौफ उन्हें होता है,
जो सियासत करते हैं,
हम तो अखंड ब्रम्हांड के राजा महाकाल के भक्त हैं,
ना हार की फिक्र करते हैं,
और ना जीत का जिक्र करते हैं। 
जय श्री महाकाल 


तू ही है दुनिया मेरी, तू ही है मेरा जहां,
एक तेरे सिवा भोले कोई और नहीं मेरा यहां। 
जय भोलेनाथ 

kalo ke kaal Mahakal Attitude Shayari

Kalo Ke Kaal Mahakal Attitude Shayari


अजीब भी शिव हैं, नसीब  भी शिव हैं,
दुनिया की इस भीड़ में करीब भी शिव हैं 


भोले के अलावा ना कोई आस है और ना ही कोई मेरे पास है,
भोले की भक्ति में मगन रहता हूं इसीलिए मेरी लाइफ बिंदास है। 
जय भोले 


हे महाकाल आपकी भक्ति का पागलपन हर तरफ छा गया है,
सुंदर परियों को  आपकी फकीरी का चोला पसंद आ गया है। 
जय महाकाल 


हम तो भोले के डमरू की धुन में नाचने वाले हैं,
हमे डीजे और धुमाल का शौक नहीं। 
जय भोलेनाथ 


आपका नाम आया है जब मेरी जुबान पर,
रहमत बरस रही है मेरे पूरे खानदान पर। 
जय महाकाल 


डमरू की तान में है सारे सुर समाए,
भक्तों अब आ भी जाओ महादेव है तुम्हें बुलाएं। 
जय महाकाल 


हे महादेव मुझे कहना नहीं है आज कुछ खास,
बस इतनी सी है तमन्ना आप थे आप हो और आप ही रहना। 
जय भोलेनाथ 


तेरी रहमत देखी है मैंने भोले,
फकीर भी बादशाह पर भारी पड़ जाते हैं। 
जय महाकाल 


आफत मची है दिल पर धड़कन तेज तेज धड़कती है,
तुमसे मिलने की मेरी रूह भी तड़पती है। 


मुश्किलों को ललकार है,
हम डरने वाले नहीं हमारे साथ महाकाल सरकार है।

Mahakal Shayari 2022 Best 


शंभू करते हैं तेरी पूजा,
सोमवार सा दिन ना कोई दूजा। 


 भक्त हैं हम उनके जिसके गले में नाग है,
हम दोस्तों के लिए जल और दुश्मनों के लिए आग हैं। 


नशा तेरी मोहब्बत का सेक लूं,
जरा रुक जाओ महादेव तुझे जी भर के देख लूँ। 


विश्वास ना उनके कभी कच्चे होंगे,
जो मेरे डमरू वाले के बच्चे होंगे। 

Mahakal Shayari in Hindi 2022

दर पर जाना पड़ता है कौन कहता है महादेव बोलते नहीं,
बस दिल से बुलाना पड़ता है। 


पत्ता पत्ता है डाली डाली है मेरे डमरू वाले नहीं सारी दुनिया पाली है। 


किसी के अच्छे के लिए खुद को खर्च करो,
महादेव को मंदिर में नहीं खुद में सर्च करो। 


लोग किस्मत के भ्रम में जीते हैं और महाकाल भक्त अपने कर्म से जीते हैं। 


लोगों से उम्मीदें मैं कम रखता हूं,
महाकाल का आशीर्वाद और अपनी मेहनत से जहान जीतने का मैं दम रखता हूं। 


हर ख्वाब से दूर रहना है,
तेरे सावन में महादेव मुझे बस तुझ में चूर रहना है।

Mahakal Ki shayari & Mahakal Attitude Shayari 2022


खुद के अंदर बैठे शिव का वास्ता है,
कोई ढंग नहीं शिव की भक्ति का यह तो बस आस्था का रास्ता है। 


जैसे सूरज हर दिन अपनी किरणों से धरती को चूमना चाहता है,
महाकाल तेरा भक्त फिर से तेरी नगरी में घूमना चाहता है। 


जो करते हैं सपनों में तेरा वह दीदार लिखते हैं,
किसने कहा यह शायरी है हम तो महाकाल से अपना प्यार लिखते हैं। 


Simple Style है ना कोई तामझाम है,
चेहरे पर हंसी और जुबा पर शिव का नाम है। 


शेरो सा उबाल मिलेगा भक्त महादेव का हर जगह कमाल मिलेगा। 


नगरी तेरी महाकाल उज्जैन की सजती रहे,
मेरी रूह भी हर सांस में नाम तेरा भजती रहे। 


हमें शिव के सिवा किसी और के पास आराम नहीं आता, 
शिव वहां भी साथ होते हैं जहां और कोई काम नहीं आता। 


मैं कांटे समझ रहा था,
पर मेरी जिंदगी में फूल खिलने वाले थे,
वो  मुझे छोड़ कर गए तो क्या हुआ,
मुझे महादेव मिलने वाले थे


मैंने गिर कर देख लिया महाकाल, 
कोई नहीं उठाता यहां तुम्हारे सिवा। 


Also Read


आपको  ये Latest Mahakal Ki Attitude Shayari in Hindi (New 2022) पोस्ट पसंद आया होगा तो निचे कमेंट जरूर करे   


Comments

  1. Apka Shayari ka collection mujhe bahut hi achha laga..

    ReplyDelete
  2. Plese aisi hi dhyri krishna ji ke liye bhi laiye

    ReplyDelete
  3. Thanx mai....esay stage per jarur Bull paungi Apne de say 😊😊hamko achi lagi or di ko daykho kasi lagay or ha essay hamy song ky kuch chlo mil Gaya thank you ☺️☺️☺️☺️☺️☺️☺️😁😁😁😁🙏😜jai mahakal har har mahadev bam bam bholay

    ReplyDelete
  4. Nice post please read my good morning shayari posts and tell me how can i improve

    ReplyDelete

Post a Comment