Breakup Shayari in hindi For Girlfriend With Photo


Read Best Breakup Shayari in Hindi For Girlfriend or Boyfriend, Here is latest collection of Sad, Love, Heart Touching Breakup Shayari in Hindi Font with Image or Photo 

Read and Share Breakup Shayari in Hindi For Girlfriend on Facebook, Whatsapp other social media


Breakup Shayari in Hindi 


अकेलेपन से सीखी है, पर बात सच्ची है
दिखावे की नज़दीकियों से हकीकत की दूरिया अच्छी है 


ये चंद दिन की दुनिया है दोस्त 
यहाँ पलकों पर बिठाया जाता है नज़रो से गिराने के लिए


मेरी किस्मत में अगर गम इतना था 
तो ऐ खुदा दिल भी हमे दो दिए होते 


जो फ़ना हो जाऊ तेरी चाहत में तो गुरुर ना करना 
ये असर नहीं तेरे इश्क़ का, मेरी दीवानगी का हुनर है 


सब का वही मतलब होता है पर कहते सब यही है
मेरा वो मतलब नहीं था 


एक बार ज़रूर इश्क़ करना चाहिए 
ये जानने के लिए की क्यों नहीं करना चाहिए। 


जब मिलो किसी से जरा दूर का रिस्ता रखना 
बहुत तड़पाते है अक्सर सीने से लगाने वाले 


जब रहना है तन्हा तो रोना कैसा 
जो था ही नहीं अपना उसे खोना कैसा 

Breakup Shayari in hindi

मोहब्बत ने बगावत की इजाजत ही नहीं दी वरना 
तुम को तो हम धोके से लेकर बेवफ़ाई तक का मतलब समझाते 


कुछ लोग हमारी ज़िन्दगी में 
खुशबू की तरह होते है 
महसूस तो होते है,पर दिखाई नहीं देते  

Breakup Shayari For Girlfriend




यूँ न कहो की 
ये किस्मत की बात है 
मुझे बर्बाद करने में तुम्हारा भी हाथ है 


हम पर जो गुजरी है, तुम क्या सुन पाओगे,
नाजुक सा दिल रखते हो, रोने लग जाओगे।


टूट कर बिखरा था मैं, रूठकर चली गयी थी वो, 
कई सालों का रिश्ता, पलभर में तोड़ गयी थी वो।


कुछ दिन बहुत खुश थे हम 
अब उसी खुशी का कर्ज उतार रहे है हम 


दिमाग पर ज़ोर लगाकर गिनते हो गलतिया मेरी 
कभी दिल पर हाथ रखकर पूछना कसूर किसका था 


चार दिन आँखों में नमी होगी 
हम मर भी जाये तो क्या कमी होगी 


पत्थर तो बहुत मारे थे लोगो ने मुझे 
लेकिन जो दिल पर आकर लगा वो मेरे प्यार ने मारा था 


हम पर जो गुजरी है, तुम क्या सुन पाओगे,
नाजुक सा दिल रखते हो, रोने लग जाओगे।


लोग अक्सर मुझसे पूछते है
कि मोहब्बत क्या चीज है 
मैं हसकर  कहता हूँ 
मोहब्बत मौत देती है और रोज देती है। 


कुछ लोग हमारी ज़िन्दगी से इतनी दूर चले जाते है 
की उनसे दुबारा मिलने की लिए मरना ज़रूरी हो जाता है 


लोग अफ़सोस से कहते है की कोई किसी का नहीं 
और खुद, खुदसे पूछना भूल जाते है की हम किसके है 

Sad Breakup Shayari in Hindi Font

Breakup Shayari in Hindi Font
Breakup Shayari image

मोहब्बत सच्ची हो जिनकी 
वो अक्सर ज़िंदगी में तनहा रहते है 


पहले मैं होशियार था इसलिए बदलने चला था 
आज मैं समझदार हूँ इसलिए खुद को बदल रहा हूँ 


आज हम दर्द बन गए है उनके लिए 
कभी दिल की राहत हुआ करते थे जिनके लिए 


ना जाने किस तरह के है इस दुनिया के लोग 
प्यार भी प्यार से करते है और बर्बाद भी प्यार से 

Breakup Shayari Two Line 

ज़िन्दगी ने एक बात तो सीखा दी 
हम किसी के लिए हमेसा ख़ास नहीं रहते 


रिस्तो के बाजार में आजकल वो लोग हमेसा अकेले रह जाते है 
जो दिल और ज़बान के सच्चे होते है 


मेरा इश्क़ औरो की तरह नहीं था 
तन्हा रहूंगा पर तेरा ही रहूंगा 


मोहब्बत पहली दूसरी या तीसरी नहीं होती 
मोहब्बत वही है जिसके बाद मोहब्बत न हो 


जिन्हे नींद नहीं आती उन्ही को मालुम है,
सुबह आने में कितने ज़माने लगते है 


जिसने दर्द छुपाना सीख लिया 
यकीन मानो उसने जीना सीख लिया 

बेस्ट लव ब्रेकअप शायरी


love breakup shayari


मत खोल मेरी ज़िन्दगी की पुरानी किताबो को,
हर उस शख्स ने दिल दुखाया है जिसपर हमे ऐतबार था 


खूबिया इतनी तो नहीं हमे कि तुम्हे कभी याद आएंगे,
पर इतना तो भरोसा है हमे खुद पर
आप हमे कभी भूल नहीं पाओगे। 


याद करोगे एक पल मुझे सोचकर, 
कि क्यों कदर नहीं की मैंने उसके प्यार की 


इतना करीब हो गया था,
मुझे लगा मेरा हो गया था 


गुस्से में जो छोड़ जाये वो वापस आ सकता है 
लेकिन जो मुस्कुराकर छोड़ जाए वो कभी वापस नहीं आता


ना थी जिसको मेरे प्यार की कद्र इत्तेफाक से उसी को चाह रहे थे हम,
उस ही दिए ने जलाया मेरे हाथो को जिसको हवाओ से बचा रहे थे हम 


नादान है वो उसे समझाये कोई 
बात न करने से मोहब्बत कम न होती


अगर मोहब्बत किसी से बेहिसाब हो जाये,
तो समझ जाना कि वो किस्मत में नहीं है


खामोसिया सब्र का इम्तिहान बन गयी,
प्यार में इलज़ाम बन गयी,
वो आये आकर चले गए,
लम्हो में खुशियाँ दो पल की मेहमान बन गए। 


इतना टुटा हूँ की छूने से बिखर जाऊंगा
अब अगर और दुआ दोगो तो मर जाऊंगा 
तुम को ही सहना है गम जुदाई का 
मेरा क्या है मैं तो मर जाऊँगा 


खुद की हालत का मुझे परवाह नहीं होता,
आँखे तब बरसती है जब कोई पास नहीं होता,
मोहब्बत करने वाले ही दिल तोड़ देते है,
बस यही बात का हमे विश्वास नहीं होता। 

Heart Touching ब्रेकअप शायरी 

Heart touching breakup shayari


उसको क्या सजा दे,
जिसने मोहब्बत में हमारा साथ छोड़ दिया,
कसूर तो हमारा है,
जो उसकी बातो के मोहब्बत का नाम दे दिया। 


चलो मान लिया,
मुझे प्यार करना नहीं आता
लेकिन ये तो बताओ,
तुम्हे धोका देना किसने सिखाया


कांच का तोहफा न देना कभी,
अक्सर रूठ कर लोग तोड़ दिया करते है,
जो अच्छे है उन से प्यार न करना,
अच्छे लोग ही साथ छोड़ दिया करते है।
 

वह शायद इसीलिए रहते हैं दूर हमसे,
क्यूंकि उनको अपने हुस्न पर गुरुर होगा,
मगर याद रखना ऐ दिल तोड़ने वाले,
की तुमको इसका एहसास जरूर होगा।


एक ग़ज़ल तेरे लिए ज़रूर लिखूंगा,
बे-हिसाब उस में तेरा कसूर लिखूंगा,
टूट गए बचपन के तेरे सारे खिलौने,
अब दिलों से खेलना तेरा दस्तूर लिखूंगा।


चाहत की राह में बिखरे अरमान बहुत हैं,
हम उसकी याद में परेशां बहुत हैं,
वह हर बार दिल तोड़ता है ये कह कर कि,
मेरी उम्मीदों की दुनिया में अभी मुकाम बहुत हैं।


दिल तोड़ कर हमारा तुमको राहत भी न मिलेगी,
हमारे जैसी तुमको कहीं चाहत भी न मिलेगी,
यूँ इतनी बेरुखी न दिखलाइये हमें,
हम अगर रूठे तो हमारी आहट भी न मिलेगी।


किताबों में कहते हैं फूल तोड़ना मना है,
बागों में कहते हैं फूल तोड़ना मना है,
फूलों से कीमती चीज़ है दिल,
कोई नहीं कहता दिल तोड़ना मना है।

Read More Post 


आपको हमारा "Breakup Shayari in Hindi For Girlfriend" और "Breakup Shayari For Boyfriend" का कलेक्शन कैसा लगा निचे कमेंट करके जरूर बताये। 

Comments