New FB Status Shayari in Hindi 2021 | Cool FB Status


FB Status Shayari in Hindi -बेस्ट FB Status 2021 , FB Shayari in Hindi 2021 पाना चाहते है  मै आपके लिए बेस्ट FB Status Shayari Hindi का कलेक्शन लेकर आया हूँ जहा ज़ोरदार FB Shayari, Cool FB Status, New FB Status Shayari For Boys, Fb Status Shayari new, FB Attitude Status Shayari मिलेगी। 

 Read and Share Top Latest Fb Shayari Hindi, FB Status For Boys & Girl


Fb Shayari | FB Status in Hindi



औकात नहीं है आँखों से आंख मिलाने की 
और लोग नाम मिटाने की बात करते है 


वो दिल ही क्या जो किसी के लिए धड़के नहीं 
वो ऐटिटूड ही क्या जो किसी को खटके नहीं 


उन्हें देखता है कोई, तो हम थोड़ा थोड़ा जलते ही 
या यूं कहिये घमंड ही हमे, 
की सुब मेरी पसंद पर ही मरते है 


मुझे बनाकर खुदा भी सोच में पड़  गया होगा 
की इस बादशाह के लिए बेगम कैसी बनाऊ 


मेरे स्टेटस की दीवानी गोपियों 
कभी मेरे साथ भी #बात करके देखो 
मेरे प्यार में #मीरा ना बना दू तो कहना 


ना हम शेर के हारे , ना हम शैतान से हारे 
हट जाओ हमारे रास्ते से ,
क्युकि शिकारी तो हम भी है मगर, 
हमने कभी कुत्ते नहीं मारे 


यू तो हम है ब्रह्मचारी 
पर, जहां देखी नारी, हमने लाइन मारी 
#पटी तो हमारी..... 
वरना फिर से #ब्रह्मचारी...... !!


आज कल के लौंडो का पिछवाड़ा भले ही ढाई ग्राम का हो 
लेकिन.... दाढ़ी आधा किलो की रखते है 


मत पूछना मेरी शख्सियत के बारे मे,
हम जैसे दिखते है वैसे ही लिखते है
अजीब सी आदत और गजब की फितरत है
अपनी, नफरत हो या मोहब्बत बड़ी सिद्दत से करते हैं 

Status On FB Hindi 


खून में उबाल आज भी खानदानी है दुनिया
हमारे शौक की नहीं Attitude की दीवानी है..!


अभी मैंने 👦 खुद को शीशे 🔍 में देखा,
 तो पता चला कि दुनिया 🌎 में मासूम लोग 👦 
आज भी जिन्दा हैं ।।


सीढिया उन्हे मुबारक हो, जिन्हे छत तक जाना है, 
मेरी मन्जिल तो आसमान है, रास्ता मुझे खुद बनाना ह ।।


हमने सोचा था की हर मोड़ पर याद करंगे तुझे 
पर कम्बख्त पूरी सड़क ही सीधी निकली 
कोई मोड़ ही नहीं आया।


#बार्बाद कर देती है मौहबत, 
हर मौहबत 🤗 करने वाले को  
क्यूँकी ईश्क  हार नही मानता 
और दिल 💘 बात  नही  मानता...!!


#ना_मंझिल_के_पिछे, 
#ना_राहत_के_पिछे?? 
#अच्छे_अच्छे_बादशाह_चलते_है,🔥 
#_हमारे_नाम_के_पिछे??  


 ना ज़रुरत है चाँद🌙 सितारों🌟की ....
  ना ज़रूरत है फालतू यारों की  
एक दोस्त चाहिए आपके जैसा  जो watt👊 लगा दे हज़ारों की


 #Attitude का वो नशा 😎 है मुझपर जो ना उतरेगा , 
शख़्सियत भले ही मिट जाए पर ये 
किसी के आगे नहीं झुकेगा👊#


मोहब्बत करो हमसे बहुत ख़ास हैं हम, 
दुश्मनी करोगे तो तुम्हारे बाप हैं हम।


मेरी किस्मत की लकीरों का तुम ताज बन जाओ ,
कल की बात छोड़ो तुम मेरे आज बन जाओ !!

New FB Shayari Status 2021


Attitude तो अपना भी खानदानी है,
और तू मेरे दिल की रानी है,
इसलिये कह रहा हूँ मान जा,
क्योंकि अपनी तो करोड़ो दीवानी हैं।


वो मेरी न हुई तो इसमें हैरत की कोई बात नहीं
क्योंकि शेर से दिल लगाए 
बकरी की इतनी औकात नहीं


हथियार तो सिर्फ शौक के लिए रखा करते हे,
खौफ के लिए तो बस नाम 😎 ही काफी हे.


#रह _गई हमारी अधूरी📖 #कहानी, 
😢#Don’t WorrY  अभी तो #बहुत है #जवानी 
पटाएगे फिर एक #रानी 😘 👩 फिर लिखी✍ #जाएगी 
इस #HerO की नई प्रेम कहानी😍 !!


#सिर्फ उमर ही छोटी है, 
#जजबा तो #दुनिया 🌍 को #मुठ्ठी🙌 में  करने का रखते है


#गज़ब की धूप है ☀ #मेरे_शहर में, 
🌇  फिर  भी #कुछ_लोग  धूप ☀ से नही #मुझसे_जलते है !!


ख्वाइशो 🙄का #_कैदी हूँ, 
मुझे #हकीक़ते सज़ा देती है, 
आसान 👍चीजो का #_शौंक नहीं मुझे मुश्किलें #मज़ा 💪देती है !!


हम भी नवाब है 👑
 लोगों  की अकड़ धूएँ की तरह उड़ाकर, 
औकात सिगरेट 😏🚬 की तरह छोटी 👌 कर देते है ।।


किसी ने कहा दुनिया प्यार से चलती है, 
किसी ने कहा दुनिया दोस्ती से चलती है, 
लेकिन हमने जब आजमाया तो ये दुनिया मतलब से चलती है।


देख #Babe फोटो मेरी अच्छी है। Soch मेरी सच्ची है, 
लेकीन अब भी मैं तुझे पसंद नही आया तो #JANEMAN अभी तु #Bachchi है…

Latest FB Shayari In Hindi 


उसने कहा, #मत_देख 👀 मेरे सपने,
 #मुझे पाने की😎 #तेरी औकात नही, 
#मेंने 😎 भी #हस कर कहा, 
#पगली 👰 आना हो तो आजा #मेरे सपनो_मे, क्योकि..
#हकीकत 😈मे आने की #तेरी औकात_नही ।😏😎✔


समुंदर  ना हो तो 🏄कश्ती  किस  काम कीं 
😁मजाक ना हो , तो मस्ती  किस काम की 
👭दोस्तों  के लिए तो 👿कुर्बान है , ये 💞जिंदगी
अगर  👬 दोस्त ही ना हो , तो फिर ये 💞जिंदगी किस😯 काम कीं 


सूरज,सितारे,चाँद मेरे साथ मे रहे 
जब तक तुम्हारे हाथ मेरे हाथ में रहे
 शाख़ों से टूट जाये वो पत्ते नहीं हम 
आँधी से कोई कह दे कि औक़ात में रहे 


इश्क ओर दोस्ती मेरे दो
जहान है,इश्क मेरी रुह, तो
दोस्ती मेरा ईमान है,इश्क परतो फिदा करदु अपनी पुरीजिंदगी,
पर दोस्ती पर, मेरा इश्क भी कुर्बान ह
 

#ये इश्क़ करना छोड दिया मैंने दोस्तों 
वरना..#आज भी पलट के देख लूँ तो लडकियाँ
सोमवार के व्रत शुरू कर देतीं हैं 


#पूरे शहर में
नाम  चलता है # फ़ोटो लगे हैं  थाने मैं
शेर 🐆जैसा 😈 जिगरा चाहिऐ 😎हमको  #हाथ #लगाने मैं


तड़प के देखो किसी की चाहत में, 
तो पता चलेगा, कि इंतजार क्या होता है,
 यूं ही मिल जाए, कोई बिना चाहे,
 तो कैसे पता चलेगा कि प्यार क्या होता है.


आदते बुरी नहीं , शौक ऊँचे हैं ,, 
वर्ना किसी ख्वाब की इतनी औकात नही की ,
 हम देखे और✋ पुरा ना हो!!!!


सुन तू मुझको छोड़ कर जा रही है,
तो एक आखिरी बात सुनती  जा,सीधे -सीधे भाड़ में जाना 
😏 Left Right मत जाना।

Latest Fb Shayari Status 


राहें बदले या बदलेवक्त,
🕐 हम  तो अपनी मँजिल पायेंगे,
जो समझते 😒है खुद को बादशाह 👑
 एक दिन☝उसे अपने दरबार 👫 में जरूर नचायेगे।।। 😈


लोग कहते हैं तेरे #दोस्त 😎बहुत 👌कम हैं,
मैंने कहा, 😘जितने भी हैं #Bullet 🔥बम हैं


#सुनों_लड़कियों  👩  #इससे_पहले के कोई #तुम्हारा  #दिल_तोड़ें, 
💔 #तुम 👩 अपने #खूबसूरत_हाथों ☝से #उसका_मुँह #तोड़_दो ।। 😏


कैसे करे 🤔इंतजार 👉🤵तेरे 👦लौट 🚶आने 😊का…..
 💞अभी ❤️दिल को 😘यकीन नहीं हुआ है 👉🤵तेरे 🚶चले 👦जाने 😢का…..!!!


इश्क में इसलिए भी धोखा खानें लगें हैं लोग
दिल की जगह जिस्म को चाहनें लगे हैं लोग..😭 


उसकी मोहब्बत का सिलसिला भी क्या अजीब सिलसिला था;
अपना भी नहीं बनाया और किसी का होने भी नहीं दिया।


#Attitude😏 के #बाजार में जीने का अलग 😎ही #मजा😉 है
लोग👉👦#जलना 😡नहीं #छोड़ते 😠 और➡ #हम_मुस्कुराना 😊


देख भाई #शरीफ है #हम #किसी से #लड़ते 👊नही
#लेकिन☝जमाना जानता है किसी के #बाप से #डरते नही है..😎😎


मैंने कभी ईंट का जवाब पत्थर से नहीं दिया
बस वही ईंट वापस दे मारी पत्थर ढूंढने में कौन टाईम खराब करें


इंकार है जिन्हें आज मेरे वक्त को देख कर
मैं खुद को इतना काबिल बनाऊंगा किवह मुझसे मिलेंगे वक्त लेकर

Attitude Fb Shayari in Hindi Gf  Bf


# Life के हर # Moment कॊ# Enjoy करॊ…!
क्योकि ये # Zindagi है # Dear कॊई # Movie नहीं ,
कि #Name के पिछे # Return लगा दिया, ओर फिर से # Start हॊ गयी…!


ऐटिटूड तो बचपन से ही है….
जब पैदा हुआ तो में दो साल तक किस से बात ही नहीं किया!!


फर्क बहुत है तेरी और मेरी तालीम में, 
तूने उस्तादों से सीखा है और मैंने हालातो 👀 से..


सुन छोरी 👸 इतनी आसानी से में तुझे नहीं 👎 मिलने वाला, 
मेरी माँ कहती है बेटा लाखों में एक ☝ है तू..


मेरे घर वाले बोले सुधर जा पगले..।
 मैने बोला अगर हम सुधर 🤘गये तो उनका
क्या होगा….! जिन्हें हमारी मस्ती प्यारी है..👈👈

Royal Fb Status in Hindi

इश्क Aur मेरी बनती Nahi 😥 Hai साहब,
 Wo गुलामी  चाहता Hai और Mai 😉 बचपन Se आजाद Hu..


इतना भी मत घुमा ए #Zindagi,
मैं शहर का शायर हु कोई #MRF का टायर नहीं।


भीड़ का जोर मत दिखा 😌 दुश्मन, 
जंग भीड़  से नही, जिगर 💪 से जीती जाती है..


पैसो 💰 की बात न कर 👧 पगली, 
जितना तुने देखा 👀 नही होगा उतना मैने उधार ले रखा है..


जैसे #शेर की आहट #जंगल हिला देती है,
वैसे ही हमारे #Status लोगों की औकात दिखा देती है।

Zordaar Shayari On Fb 


सुन 👰 पगली, इस Cool Mausam ⛈ में 
अगर हम  जैसा कोई Handsome मिल जायें तो, 
तेरी Life Awesome 👌 बन जायेगी..


पगली 👩 दिवाली  पर पटाखो  की आवाज़ सुनकर 👂 ये मत समझ  लेना की, 
हम 👦 बारात 👬👭 लेकर आ गये हैं ।।


झुण्ड 👬 की जरूरत तो कमजोरो 👶 को पड़ती हे, 
तबाही ⚔ मचाने के लिए तो मुझ 🙋 जैसा एक शेर ही काफी हे..


ज़रा सा Try करूँ तो मेरी उमीदों को हौंसला मिले 
और ज़रा सा Desi attitude में जीऊँ तो पता नहीं क्यों, 
दुनियां वालो को खुजली मचती हैं 😯 😆 |

Attitude Fb Status in Hindi

उसकी मां ने कहा बेटा
तुने मेरी बेटी को क्या कर दिया है ?
रो-रो के पागल हो गई है,
मैने कहा जी Block 😱


मुझे 👦 मेरे वजूद 😌 की हद तक मत जानिएगा, 
क्योंकि मैं  बेहद हूँ, बेइंतिहा हूँ, 😍 बेहिसाब हूँ ।।


देख भाई माचिस तो यू ही  बदनाम है
Warna आग तो Hamari
Style से Bhi लगती है. !


ऊँचा उड़कर इतना 😡 ना इतराओ 👿 परिंदो, 
अगर में औकात  पर आ गया तो आसमान खरीद 💰 लूंगा..

High Rateted Fb Shayari 


भाई लोग, जिनकी नज़रों में हम Great Person नही, 
वो अच्छे Eye Hospital में जाकर अपनी आँखो का इलाज करवाये.


देख पगली दिल में #Pyaar होना चाहिए
धक् धक् तो #Royal Enfield Bullet भी #करता है।

Fb Shayari Hindi

हाथ पकड 👫 ले Baby 👰 मेरा, 
तेरा  भी हो सकता हुँ, वर्ना भीड बहुत  है, 
कहीं 😅 भी खो सकता 😉 हुँ..


 लोग फेमस  कार 🚖 Dѕʟʀ 📸 या ɨ-ρнσиє 📱 से नही  होते हैं
 फेमस होने के लिए नवाबी 👑 दिल ❣ चाहिए और ✌ तुम्हारा 👉 यार 😎 तो 
बचपन 👶🏽 से ही नवाब 😘 हैं 

Fb Status in Hindi 2021

अरे पगली, इतिहास गवाह है कि, 
अपनी Ex G.F 👰 से अच्छी Next G.F 👦 एकदम कडक होती है..


किसी ने मुझसे पूछा क्या आप
WhatsApp पर ग्रुप चलाते हो?
 मैंने कहा नही हम अमीर लोग है
हमने Admin रखा हुआ है 


कोइ गेंग नही हे मेरी, 
पर पहेचान ऐसी हे की, 
हर गेंग  का आदमी इस चेहरे 👤 को देख के सलाम ठोकता है ।।


Dõstí के दुनिया 🌍 के 👑 बादशाह है हम,
 Yáãrí करे तो यारो के यार  है हम, 
सच्चे Pyãár पर कुर्बान है हम , पता नही कितनो कि jaan 😘 है हम..


#सारी दुनिया छोड़ के मैंने तुझको अपना बनाया था,
*करोगे याद सदियो  तक किसी ने दिल लगाया था

Cool Fb Status Shayari 


ज़िन्दगी में गोपियो  की कमी नही है,
पटाने के लिए 😂 इंतजार तो बस राधा 👸 का है..


🤗तू मोहब्बत  है मेरी इसीलिए दूर है मुझसे,
अगर #जिद  होती तो शाम तक बाहों में होती....🤗🤗


करले आज दीदार मेरा Facebook पर जी भर के,
तरस जाएगी एक झलक के लिए जिस दिन Wikipedia में मिलूंगा।


 बड़ी से बड़ी हस्ती मिट☸गयी मुझे झुकाने मे👎,
 ☝बेटा तू तो कोशिश भी मत करना तेरी उम्र 🛐गुजर जायगी मुझे 🚷गिराने मे


हमारा 👤 अंदाजा कोइ ना लगाए तो ठीक 🤗 होगा, 
क्योकी अंदाजा तो बारिश ⛈ का लगाया जाता है तुफान 🌪 का नही..

2021 FB Status Shayari in Hindi 

#ज़िंदगी को #जीते हैं हम 😊#Smile से,
और #लोग  जलते🔥 हैं हमारी👉#Style से😎 !!


जमाना चाहे कुछ भी  कहे, 
मै अपने दिल ❤️️ की सुनुगा, 
अहसान की 👉 मंजिल छोड, मै Attitude 💪 की राह चुनुगा..


वो खूबसूरती की मल्लिका , मैं Attitude का राजा ….
खट्टी -मीठी हमारी प्रेम कहानी थोड़ी कम – थोड़ी ज्यादा 😎 


चमत्कार  तो मेरे 👦 साथ होगा यारो, 
एक दिन मेरी शादी ऎसी लडकी 💃 से हो जायेगी, 
जिसे मै सपनो 😘 में भी नही पटा सकता था.

Top FB Status 


#पगली 😍 हम तो #बहोत 😎 शोकीन हैं  #तुजे डोली मे बिठाके लेके #जाते,
पर 👸👈 तेरे 👗 #कपड़े और 💃 #स्टाईल 👀 देखके 👩 मां केहेगी 😋 #हरामखोर 😍 
तुझे 👸 बहु लाने के लिए कहा था 👰 #Heroine ❌ नहीं !!


#पूछा 🗣जो☝ #हमने 👱 उससे👰 कि क्या ❗ #सबूत🌀 हैं #तुम्हें 👱♀भी #प्यार ❤ है हमसे,
#चुम कर वो ☝ #होंठों 👄को #मेरे 😍 #बोली 🗣लो #मोहर💈 लगा दी ✔ #हमने👰 !!


आँखे न फाड़ पगली दिल को आराम दे ,
मुझे क्या देखती है अपने वाले पर ध्यान दे


#पगली👸🏻
यु तो तुझे #Lipstick के 💄कई #दाग़💋 मिलेंगे आज 😜मुझ पर,
लेकिन तु #चिन्ता ना कर❌ मेने अपने😉 #होटों को 👄#छूने का #हक़ सिर्फ़ तुझे ही 💑दे रखा हे..!

Latest FB Status Shayari 

अपनी #सहेली 👭 के साथ #घुमकर क्या #Attitude 😏 मार रही है..
#हमारे साथ 👫 घूमकर देख, पूरा 😍 #शहर #भाभी जी 👰 कह कर #बुलायेगा…!


#भाई बोलने Ka हक मैंने सिर्फ दोस्तों Ko दिया है,
वरना दुश्मन हमे Aaj भी बाप के नाम Se जानते है ❗


कौन कहता है हम उसके बिना मर जायेंगे
हम तो दरिया है समंदर में उतर जायेंगे
वो तरस जायेंगे प्यार की एक बून्द के लिए
हम तो बादल है प्यार के किसी और पर बरस जायेंगे.


मेरा  दिल‬ ‪तोड़ने‬ Se ‪पहले‬ ‪मेरे दोस्तो‬ Ke तरफ ‪Dekh लेना‬
Sweetheart ‪कहीं ऐसा‬ ना हो बिन ‪पैरों घुंघरु ‪मुजरा‬ Karana ‪‎पड़े 


👉 ऐ Mere कदरदान,
दोस्त Meri जान,
तुम Hamesha रहोगे हट्टे कट्टे नौजवान,
क्युकी  खुदा मेहरबान To गधा पहलवान 

Facebook Shayari

👉 Us ‪‎पगली‬ ki नफरत तो ‪‎Dekhο‬,
‪‎मुझ‬ से बेवफाई करने के ‪‎Baad भी
अपनी ‪‎friend‬ से kehti हैं
जरा Μere ‪‎हीरो की  Profile देख
‪ ‎पागल Ho जायेगी 

Latest FB Status For Boys


सच्चे और अच्छे 😌लड़के 😎हर लड़की 👸की तरफ नही देखते👀,,,
वो सिर्फ एक☝ही लड़की👸के लिए अपना दिल❤ रखते हैं 😍


रहते हैं ☝ आस-पास ही लेकिन 😌 साथ #नहीं होते, 😔
#कुछ लोग 👫 जलते हैं मुझसे 👨 बस खाक #नहीं होते


दोस्ती दिल❤️️ से करोगे तो 👉#जान भी देने🔥 के लिए तैयार हूँ  लेकिन, 
#दुश्मनी👈 गलती से भी की तो 👉# जान भी लेने 👊के लिए #तैयार💪 हूँ !!


जोश और जुनून इतना कि दुश्मन के दुश्मन 😎 को भी हिला दू, 
और Attitude इतना की गर्लफ्रेंड की सहेली को भी अपने प्यार 🤣 में झुका दूं।

Best Facebook Status Shayari 

😎जरुरत Ke मुताबिक जिंदगी जिओ..
ख्वाहिशों Ke मुताबिक नहीं।
क्योंकि जरुरत तो 🤘फकीरों की Bhi पूरी हो जाती है,
और ख्वाहिशें बादशाहों की Bhi अधूरी रह जाती है।😎😎


मेरी  एक आदत  हे  जनाब, 
लोगों से करजा 💰 और फोकट की लड़कियों 👰 पर ख़र्चा 💸 
कभी नही ⚠️ करता..


#सिक्का  दोनों_का  होता है,
#Heads का भी #Tale का भी,
पर #वक्त सिर्फ #उसका होता है 
जो #पलट कर #उपर आता है …


#फ़िदा हु उसकी  #चाल🚶पर.. चाहे #तमाचे👋 लगे  #गाल😕 पर...😉
पर☝ #बोल देता हूं #सारे  जहाँ🌏 से.. #नजर👀 नही✖ #डालना😎 मेरी😇#Ĵααท💑 पर....😍


मै अगर शांत बैठा हूँ तो ये मत समझना कि
आग नहीँ है मेरे अंदर,
डरता हूँ कि कहीँ समन्दर कम ना पड़ जाये
 बुझाने के लिये.


नाटक तो सिर्फ Wo  ही करती है 
बाकी किसी लडकी 👭 को अगर प्यार ♡से देख भी ल़ू तो
 , Next_Day सामने से propose करती है|

fb status 2021


🤗Jab हम दोनो Bhai एक साथ
सड़क Par निकलते हे
तो Log CONFUSED हो जाते है Ki दोस्ती
Kis से करे एक DADAGIRI Karta है
 तो दूसरा BHAIGIRI ..🤗


उन्हें देखता है कोई, तो हम थोडा-थोडा जलते है,
या यूँ कहिये घमंड है हमे,
कि सब मेरी पसंद पर ही मरते है


हम अपना Attitude 😎 तो वक्त 🕓 आने पर दिखाएंगे,
शहर तू खरीद उस पर राज़ 🤴 करके हम दिखाएंगे।

Best FB Status Shayari 

हंस मरते हुये bhi गाता है
और मोर नाचते हुये bhi रोता है..
ये जिंदगी ka फंडा है
बॉस दुखो वाली रात निंद nahi आती
और khushi वाली रात कौन सोता है..😎😎


तु क्या हमारी बराबरी करेगी 
हमारी तो नींद में खींची हुई फ़ोटो भी लोगों की लिए पोज़ बन जाती है…!


कोई कितनी भी कोशिश कर ले हमारे 👦 जैसा बनने की, 
लेकिन उसे  यह पता होना चाहिये कि शेर 🦁 बनाए नही जाते, पैदा हुआ करते हैं..


कभी कभी सोचता 🤔हूं 💘जितना 🤔मैं  मासूम  हु 
💕कही कोई 😆परी🧚🏻  ऊठा  कर ही😞न ले 😂जाये मुझे



Read more shayari

आपको हमारा "FB Shayari in Hindi 2021" और  "New FB Status 2021"  का  संग्रह कैसा लगा निचे कमेंट करके जरूर बताये और इसे निचे दिए गए बटन की सहायता से इसे अपने दोस्तों को शेयर कर सकते है। 


Comments