100+ Latest Bholenath Status Shayari in Hindi 2022


हस के पी भांग का प्याला 
   क्या डर हैं 
जब साथ है अपने त्रिशूल वाला 
जय भोलेनाथ 

Bholenath Status Shayari in Hindi 2022 :- नमस्कार दोस्तों मैं आपके लिए ज़ोरदार Bholenath status in hindi, Bholenath shayari, Bholenath quotes in hindi का collection लेकर आया हूँ जिसमे आप सभी भोलेनाथ भक्तो के लिए बढ़िया बढ़िया भोलेनाथ शायरी है।   

                               इसमें आपको Best bholenath status in hindi, bholenath attitude status, bholenath shayari in hindi , गांजा और चिलम स्टेटस,bholenath quotes in hindi मिलेगी जिसे आप आपने दोस्तों के फेसबुक, व्हाट्सएप और इंस्टाग्राम में शेयर कर सकते है। 


Bholenath Status Hindi  


डमरू धारी के पुजारी हैं,
आ गई अब हमारी बारी है। 


आसमां को जमी से मिला कर रख दूंगा, 
भक्ति तेरी ऐसी करूंगा भोले, 
मैं सबको हिला कर रख दूंगा। 


कुछ दिल से छूने वाले लफ्जो में,
मैं अपना प्यार लिख दूंगा 
दो लाईनो की शायरी क्या भोले,
मैं तुझपर पूरा अखबार लिख दुगा। 


मेरी ज़िन्दगी में इसलिए ही खुशियों का सवेरा है,
बढ़ गए लोग मुझे चाहने वाले पर मेरा दिल भोले आज भी तेरा है।  


सिर्फ तेरी ही खोज रहती है इसलिए,
मेरी हर दिन भोले मौज रहती है। 
Bholenath Status Hindi


latest bholenath shayari in hindi 

दिन सब से प्यारा मुझे  सोमवार हो गया भोले बाबा,
जबसे मुझे तुझसे प्यार हो गया। 


मैं सोया भी रहूं तो किस्मत मेरी जागे रहती है,
तू  पीछे रहता है भोले रहमते तेरी मेरे आगे रहती है। 


अपनी मुश्किलों का ना सबसे जिक्र कर,
मेरे भोलेनाथ कहते हैं मैं बैठा हूं तू ना फिक्र कर। 


मैं तुझ पर विश्वास करता हूं भोले,
मैं फालतू किसी की आस में नहीं,
मेरी जिंदगी तेरे नाम से चलती है भोले सांस से नहीं। 


मेरा प्यार तुम ही हो और इंतजार तुम ही हो,
मेरे भोले बाबा मेरा हर त्यौहार तुम ही हो। 


जलने वालों की दुनिया में हम ठंडे ठंडे हैं,
हमारा तो बोले हर दिन ही संडे मंडे हैं।

 Bholenath Attitude Shayari Status  

Bholenath Shayari Hindi




तुझ संग हाल मेरे बड़े Fine हैं,
मेरे भोले बाबा मेरा तू ही वैलेंटाइन है। 


 ता उम्र निकाल दी भोले मैंने तेरी बंदगी में,
मां-बाप और तुझसे बढ़कर और कुछ नहीं मेरी जिंदगी में। 


हम रो तो सकते हैं पर किसी को ना रुलाएंगे,
हमसे हाल कोई पूछेगा तो कृपा भोलेनाथ की बताएंगे। 


मैंने तुझसे करने वाला कहीं ना प्यार देखा है,
यहां तुझसा कोई नहीं भोले मैंने परख के सारा संसार देखा है। 


Jai ho bholenath shayari in hindi 

अमीरों के लिए तू  धन में है,
भोले गरीबों के लिए तू मन में है। 


खुशनसीब मेरे हालात लिखे जाएंगे,
मेरी कलम से हमेशा भोलेनाथ लिखे जाएंगे। 


भक्त भोलेनाथ के किसी से डरते नहीं,
महादेव के भक्त कोई काम भी उल्टा कभी  करते नहीं। 


इश्क है मेरा मेरी इबादत भी तू,
मेरा भगवान है तू मेरी मोहब्बत भी तू। 


जन्मों-जन्मों के लिए तेरी भक्ति के बंदी  हैं,
हमें रखना चरणों में भोले जैसे भक्त तुम्हारे नंदी हैं। 


तू ही हकीकत भोले तू ही मेरे सपनों में,
एक तू ही तो है भोले जो है मेरे अपनों में। 


प्यार मेरा बदलेगा नहीं भोले,
चाहे जन्नत से हूर आ जाए,
और वो तेरा भक्त ही  क्या भोले,
जिसमें गुरुर आ जाए। 
 

 Bholenah Quotes in Hindi 

Bholenah Quotes in Hindi


दुनिया के झूठे रिश्तो से मैं तपती रहूं,
इसलिए सांसो की माला पर तेरा नाम जपती रहू। 


बहुत खास हूं भोले मेरे हिस्से तेरा प्यार आया है,
मेरे जन्मदिन के दिन सोमवार बनकर तेरा उपहार आया है। 


मेरा इंतजार करना भोले मैं आऊंगा,
बातें बाद में करूंगा पहले तुझे कसकर गले लगा लूंगा। 


भोले मेरी अखियां जिसकी प्यासी है,
मेरा वह ख्वाहिशों का शहर तेरी  काशी है। 


यहां फौज है भगवा चोले की,
यह नगरी काशी है मेरे भोले की। Bholenath Status in Hindi 2022


सबको कुछ ना कुछ चाहिए तमन्ना से भरा यह संसार है,
तू देता है सबको बेहिसाब भोले ऐसा तेरा प्यार है। 


एक नजर जो मैं ऊपर की तरफ झांक लेता हूं,
आसमान को नहीं भूले मैं सीधा तुझको ताक लेता हूं। 


आकाश तक ही नहीं कैलाश तक,
 चांद तक ही नहीं,
अपने सपनों में खो कर पहुंच जाते हैं भोलेनाथ तक। 


सिर्फ तेरा ही भोले अब एतबार करूंगा,
मेरी हस्ती रहेगी जब तक बेशुमार भोले तुझे मैं प्यार करूंगा। 


मेरी हिम्मत और मेहनत ने मुझे कभी रुकने नहीं दिया,
तेरे आशीर्वाद ने भोले मुझे कभी झुकने नहीं दिया। Bholenath Status 2022


सो जाती है दुनिया पर इश्क मेरा जगह रहता है 
मेरा तेरे दर पर आना भोले लगा रहता है। 


Latest Bholenath ki Shayari  

Bholenath Shayari



Life Time का बीमा है कोई तोड़ नहीं भोले तेरी रहमतों का,
और मेरे इश्क का ना कोई सीमा है। 


ना शौक हुस्न ना अमीरी का,
मैं हूं दीवाना भोले तो सिर्फ तेरी फकीरी का। 


भोले तुझ में जो मैं इतना चूर हुआ,
तेरे भक्तों में बड़ा मशहूर हुआ। 


जिसका मुझे सदा ही रहा इंतजार है,
वो एक भोला और एक सोमवार है। 


जैसे मिलावट नहीं हो सकती भोले पानी में,
तुम वैसे ही बसे हो मेरी जिंदगानी में। 


मैं तो तेरी पत्थर की मूरत से भी इतना प्यार करता हूं,
भोले तुम सामने आ जाओ तो मेरा क्या हाल होगा। 


भोले वही मेरा साथी हो जिसे भक्ति तेरी भाती हो


भोले तू सच का साथी है,
तुझे झूठा दिखावा नहीं सच्ची सेवा भाती है। 


तेरा नाम लेने से भोले कौन सा दम लगता है,
मैं तो जितना भी लूं मुझे तो कम लगता है। 


सोच कर देखा कितना भोले कहां मिलेगा,
जिस काम से दिल को मिल जाए सुकून भोला वहां मिलेगा। 


मेरी जिंदगी में खुशियों के पल बढ़े,
जब जब मेरे हाथों भोले तुझे जल चढ़े। 

 Bholenath Baba ke Status in Hindi 

Bholenath Baba ke Status


बस इतना है तुमसे कहना भोले मेरे संग हमेशा रहना। 


तेरा चेहरा मुझे भोले इतना भाता है,
सामने देव चाहे कोई भी हो मुख से नाम महाकाल का आता है। 


दर्द अगर तपती रेत है तो भोले ठंडी हवा है तू,
इम्तिहान अगर जख्मों से है तो भोले मेरी दवा है तू। 


तेरी पूजा में भोले मेरा तन लगता है,
मेरे पास धन तो नहीं पर मेरा मन लगता है। 


दौलत का नहीं भक्ति का नशा है
मोह में नहीं भोले तेरे इश्क में दिल फसा है। 


झुकता नही हैं शिव भक्त किसी के आगे 
वह काल भी क्या करे भोलेनाथ के आगे। 


करनी हैं महाकाल से गुजारिश,

आपकी भक्ति के बिना कोई बन्दगी ना मिले।
हर जन्म मे मिले आप जैसा गुरू
या फिर ये जिन्दगी ना मिले। जय भोलेनाथ 


कट जायेगा वक्त परेशानी की क्या बात है 
भोलेनाथ की कृपा के आगे गमो की क्या औकात है। 


कहता हैं की मौत सामने आएगा तो मैं डर जाऊंगा।

कैलाश तक चलने वाला महादेव का दीवाना हूँ,
मौत को भी हर हर महादेव कर के निकल जाऊंगा।


काबिल ए तारीफ हैं वो ज़िन्दगी,

जो महाकाल के चरणों में जगह बनाती हैं।
छोड़कर दुनिया की तमाम फ़िज़ूल बाते
महाकाल के नाम में रंग जाती हैं।



Bholenath Status Hindi 2022 Image

Bholenath Status Hindi 2022 Image


फिदा हो जाऊँ तेरी किस-किस अदा पर महाकाल
अदायें लाख तेरी, बेताब दिल एक हैं मेरा।
ना जीने की खुशी ना मौत का गम,
जब तक हैं दम, महाकाल के भक्त रहेंगे हम।


ज़िद पर अड़ जाए तो रुख मोड़ दे तुफानो के 
अभी तुमने तेवर ही कहा देखे हैं भोलेनाथ के दीवानो के 
हर हर महादेव  


नाम इतना जपो कि, महाकाल धड़कन में उतर जाये,

साँस भी लो तो खुशबू महाकाल दरबार की आये।
महाकाल का नशा दिल पर ऐसा छाए,
बात कोई भी हो पर नाम जय श्री महाकाल ही जिव्हा पर आये।


मुझे ज़रूरत नहीं उन इन्शान की
जो मतलब के लिए साथ हो 
मैं खुश हूँ अपने भोलेनाथ के साथ 
जो बिना मतलब के साथ है। 
#हर हर महादेव #ॐ नमः शिवाय 


महाकाल की सेवा जिसको मिले,
सबसे बड़ा धनवान हैं वो।
महाकाल की लगन जिसको लगी
किस्मत वाला इंसान हैं वो।


तैरना हैं तो समंदर में तैरो,

नदी नालों में क्या रखा हैं।
प्यार करना हैं तो महाकाल से करो
इन बेवफाओ में क्या रखा हैं।


भोलेनाथ वो मिटते मिटते मिट गए,
जिनको खुद पर गुमान था 
वो डूबते डूबते भी बच गए जिन पर
भोलेनाथ तू मेहरबान था। 


मैं कल नहीं मैं काल हूँ, वैकुण्ठ या पाताल नहीं,

मैं मोक्ष का भी सार हूँ, मैं पवित्र रोष हूँ, मैं ही तो अघोर हूँ, मैं शिव हूँ।


Bholenath Shayari in Hindi 


शेरो वाली दहाड़ फ़िर सुनाने आए हैं,
आग उगलने को फ़िर परवाने आये हैं।
रास्ता भी छोड़ दिया स्वयं काल ने,
जब देखा उसने “महाकाल” के दीवाने आए हैं।


भोलेनाथ से कुछ माँगना है तो हमेसा अपनी
माँ के सपने पुरे होने की दुआ माँगना 
तुम खुद बे खुद आसमान की ऊँचाइयाँ छू लोगे 
हर हर भोलेनाथ 


#ज़िन्दगी खोने से पहले,
कुछ कहना है तुमसे दुनिया से रूठने से पहले
ज़िन्दगी का क्या भरोसा बाबा, आज है कल नहीं 
तू अपने चरणों में लेले साँस टूटने से पहले 

Bholenath Quotes in Hindi 

#प्रलय उनका ऐसा जैसे जन्नत का नज़ारा हो.. 
तिनका भी हिरा बन जाए जब मेरे #भोलेनाथ का सहारा हो।  


फुरसत नहीं है इंसान को घर से भोलेनाथ के मंदिर जाने की 
और.. ख्वाहिस रखते है शमशान से सीधा स्वर्ग जाने की 


माँग कर देखो महाकाल से जिसने भी मांगा हैं,
उसने पाया हैं जिसने जितना दर्द सहा हैं, उतना चैन भी पाया हैं।


हाथों की लकीरें अधूरी हो तो किस्मत अच्छी नहीं होती,
हम कहते हैं की सर पर हाथ महादेव का हो, तो लकीरों की ज़रूरत नहीं होती।


लोग कहते हैं किसके दम पे उछलता हैं तू इतना,
मैंने भी कह दिया जिनकी चिलम के,
हुक्के की दम पर चल रही ये दुनिया हैं,
उन्हीं महाकाल के दम पे उछलता ये बंदा हैं।

लेटेस्ट भोलेनाथ शायरी स्टेटस हिंदी में 

भोलेनाथ शायरी स्टेटस हिंदी में


कृपा जिनकी मेरे ऊपर, तेवर भी उन्हीं का वरदान है,
शान से जीना सिखाया जिसने, भोलेनाथ उनका नाम है..!!


ना जीने की खुशी, ना मौत का गम,
जब तक हैं दम, भोलेनाथ के भक्त रहेंगे हम..!!


किस्मत लिखने वाले को भगवान कहते हैं 
और बदलने वाले को भोलेनाथ कहते हैं..!! Best Bholenah Status 


ऊँ नमः शिवाय शब्द में सारा जग समाए,
हर इच्छा पूरी कर जाएँ भोले बाबा वो कहलाएँ..!!


शव हूँ मैं भी शिव बिना,शव में शिव का वास, 
शिव मेरे आराध्य हैं, मैं हूँ शिव का दास ॥


कोई कितनी कोशिश कर ले कुछ नही बिगाड़ सकता 
माई का लाल कियौकि जिसके हम बालक है नाम है महाकाल..!


मस्तक सोहे चन्द्रमा, गंग जटा के बीच, 
श्रद्धा से शिवलिंग को, निर्मल जल मन से सीच।


भोले तूने तो सारी दुनिया तारी हैं, 
कभी मेरे सर पे भी धर के हाथ, 
कह दे चल बेटा आज तेरी बारी हैं..!!


यह तेरा करम था की तूने मुझे अपना दीवाना बना दिया,
मैं खुद से था पराया तूने अपना बना लिया।


महादेव तेरे बगैर सब व्यर्थ हैं मेरा,
मैं शब्द तेरा, तू अर्थ हैं मेरा।।  Bholenath Status in Hindi 


ये नशा किसी शीशी का नही जो उतर जाये!
नशा तो नाथो के नाथ भोलेनाथ का हैं, जो चढ़ता ही जाये।
 

राजनीति नही दिलो पर राज करने की ईशा है,
यही मेरे गुरू #बाबा_भोलेबाबा की शिक्षा है!!


जैसे तिल मेँ तेल है, ज्योँ चकमक मेँ आग,
तेरा #शंभू तुझ में है, तू जाग सके तो जाग..!


मौत जैसी वफादारी किसी में नहीं #काल
जैसा #हमसफर कोई नही
और मेरे #महाकाल जैसा #प्यारा पुरी
#दुनिया मै नहीं..!


आपको हमारा "Bholenath Status in Hindi 2022", "Bholenath Shayari Hindi 2022 " और "Bholenath Quotes in Hindi 2022" का collection कैसा लगा हमे कमेंट करके जरूर बताये और इसे अपने दोस्तों के साथ शेयर जरूर करे। 

Comments

Post a Comment