Top Cool And Style Attitude Status in Hindi


Cool Stylish Attitude Status :- hello दोस्तों क्या आप Facebook और Whatsapp पर अपने फोटो  के साथ Cool Status डालना चाहते हैं तो यहाँ आपको टॉप बेस्ट Cool Attitude Status, Style Status in Hindi  मिलेंगे। तो आप अपने लिए बढ़िया सा स्टेटस चुने और अपने DP के साथ उपलोड करे। 

तो आप पढ़िए बेस्ट Cool & Style Attitude Status in Hindi 2021 और दोस्तों के साथ शेयर करिये 


Cool & Style Attitude Status in Hindi 


#क़ाबलियत की तो बात न कर छोरी,
लोग मुझे हराने की #साजिश करते हैं #कोशिश नहीं। 


कुत्ते #पालने का बहुत #शौक था मुझे,
एक  तुम जैसे #लोग मिले तो वो #शौक भी पूरा हो गया। 


भिड़ने की बात तो मुझसे न ही कर,
जिस दिन सामना हो गया न तुम्हारी हस्ती मिटा देंगे। 


जलने वाले जले मुझसे, बुझाना मेरा काम नहीं 
जला जलाकर ख़त्म न कर दूँ तो ____ मेरा नाम नहीं। 

Cool Attitude Status For FB 2021

हमारे रगो में खून नहीं नवाबी दौड़ती है। 


हुकूमत तो हम खुद की दम पर करते हैं 
जहाँ कदम रखते हैं छा जाते हैं। 


मेरी बराबरी तू क्या करेगा छोटे,
मेरे स्टेटस का इंतजार तो तेरी बंदी भी करती हैं। 


अफ़सोस होगा उन्हें ये जानकर की बदल गए हैं हम,
बहुत भागे उनके पीछे अब संभल गए हैं हम। 


अकड़ हमे क्या दिखाती हैं पगली,
हम तो उनमे से हैं जो इंटरनेट भी Main Balance से चलाया करते हैं। 

Cool Status In Hindi 2021

ये न सोच पगली तू चली गयी तो टूट जाऊंगा,
बदमाश हूँ तुझसे भी अच्छी पटाऊँगा। 

Cool And Style Status in Hindi

टैलेंट की बात तुम हमसे ना करो ,
हमने तो Keypad Mobile से भी लड़की पटायी हैं। 


अकड़ दिखने से बात नहीं बनती,
स्माइल भी ऐसी होनी चाहिए सामने वाले का दिल जीत ले। 

Cool & Stylish Attitude Status for FB

Cool Attitude Status


लोग बोलते है अकड़ बहुत है तुझमे,
हमने भी कह दिया ये ऊपर वाले की देंन  है छुपाये नहीं छुपती। 


माना चाँद जैसा मुखड़ा है तेरा जिसे लोग देखने को तरसते हैं,
मगर हम वो सूरज हैं जिसे देख लोग सलाम ठोकते हैं। 


हमसे दुश्मनी जरा संभल कर करना मेरे दोस्त,
अगर थोड़ा सा भी चुके तो हमसे प्यार हो जायेगा। 

Stylish Attitude Status Hindi For Boys

मेरी माँ ने मना किया हैं किसी का दिल तोड़ने से,
इसलिए हम दिल छोड़कर सारी चीजे तोड़ देते हैं। 


मुझसे और मेरे दोस्तों से दुश्मनी जरा संभल कर करना,
क्युकी हम लोगो को भगवान के दर्शन बहुत जल्दी करवा देते हैं। 


हमारी ताकत को कम न समझना,
बहुत से तूफानो का रुख मोड़ चूका हूँ। 


हमारे जजबे को कौन रोक पायेगा,
अगर कोई दुश्मन भी सामने आएगा तो आँखों से पानी बरसायेगा। 


डरते तो हम किसी के बाप से भी नहीं,
बस इज्जत बीच में आ जाती हैं।


हवा भी शहर में हमसे Permission लेकर चलत  है,
दुश्मनो की बात तो तुम छोड़ ही दो। 

Stylish Status Hindi For Girl 

भीड़ तो कुत्त्ते इकट्ठा करते हैं,
हम तो शेर है अकेले ही आते हैं। 


उस मजिल के किस्मत में ही न था हमे पाना,
वर्ना जीत की क्या ही औकात है जो मुझे ठुकरा दे। 


दहशत तो हमारा हर जगह है, फर्क बस ये है,
हम चाहने वालो के दिल में, और दुश्मनो की खोपड़ी में रहते है। 

Style Status For Boys Girl 

Style Status For Boys


हम ताश के इक्के की तरह है,
जब बादशाह झुक जाता है तो रानी की क्या औकात। 


बादशाह तो हम अपने उसूलो  से हैं,
पर मुझे दिल जीतना है न की दुनिया। 


हमतो चालाकी जंग में भी नहीं करते,
जिसे निशाने पर रखते हैं सब कुछ बता के रखते हैं। 

Cool & Style Status Hindi Whatsapp Facebook 

स्टेटस के लिए तो हमारी सख्सियत ही काफी है,
हम दिखावे में भरोसा नहीं करते। 


मेरी सख्सियत इतनी कमजोर नहीं जो तुम आसानी से गिरा दो,
मेरा रुतबा चाहने वालो से चलता हैं, नफरत करने वालो से नहीं।


देख भाई अपने Style की  बात ही अलग हैं,
दिल से Nरम  और दिमाग से Gरम। 


#Kiसमत तो हर किसी का होता है,
Mगर मुझे पाने के लिए खुशKiसमत होना पड़ता हैं। 


Pत्थर से Pत्थर Aगर  टकराएगा आग तो लगेगी,
लेकिन जो मुझसे टकराएगा Uसकी वाT लगेगी। 

Cool Attitude Status For Instagrm

DUश्मनी भी हम Auकात देखकर करते है,
छोटो को छोड़ देते है और Bड़ो को FOड़ देते हैं। 


माँ के दिए सस्कारो Ki वजह से चुप बैठे हैं,
वर्ना मैं भी लोगो की Aकड़ तोड़ने का HUनर रखता हूँ। 


Tuम क्या Aटिटूड की बात करते हो,
यहाँ हो अच्छे अच्छे Hमारे Aटिटूड से जल उठते हैं। 


लोग सिर्फ आग से नहीं जलते जनाब,
कभी कभी हमारे Aटिटूड से भी जल जाते हैं। 

Cool Status For Whatsapp, Facebook, Instagram 


Cool Status For Whatsapp


लोग कहते है मेरा वक़्त आएगा,
लेकिन मैं अपना वक्क खुद घसीट कर लाऊंगा। 


सुन पगली हैसियत के बात न कर मुझसे,
क्युकी जितना बड़ा तेरा घर है उससे बड़ा तो मेरा दिल हैं। 


जिसके इरादे मजबूत होते हैं न,
उसे तादाद से फर्क नहीं पड़ता। 

Nawabi Style Attitude Status in Hindi 2021

लड़की बोली DP तो बहुत अच्छी है तुम्हारी,
मैं बोला Chance मत मार तुझसे अच्छी सेटिंग हैं हमारी। 


अभी तो हुकूमत अच्छे लोगो की है इस ज़माने में,
जब बदमाशों की बारी आएगी वो उनके राजा हम होंगे। 


अकड़ तो हमारी मरने के बाद भी नहीं जाएगी,
लोग पैदल चलेंगे और हम चार कंधो पे। 


नजर निचे रख के बात कर छोरी,
जितने तेरे पास कपडे हैं उससे ज्यादा तो मेरे College के लफड़े हैं। 


STYLE अलग है हमारा,
सबको ऐटिटूड का शौक है और हमे ऐटिटूड तोड़ने का। 


शोर मचाने से कोई बड़ा नहीं बनता,
मजा तो तब हैं जब आपकी ख़ामोशी भी खौफ पैदा करे। 

Cool Girl Attitude Status in Hindi

शेर दो कदम पीछे जाता हैं,
हार मानने के लिए नहीं ऊंची छलांग मारने के लिए। 


कर्म और कांड दोनों करो,
मगर अपने दम पर। 


जिन्दा हो तो मुस्किले आएगी न,
मुर्दो के लिए तो रास्ता छोड़ दिया जाता हैं। 

Best Stylish Attitude Status 


हमारा वक़्त आने दो जनाब,
हम उसे भी जीत जायेंगे जिसे तुम दुनिया कहते हो। 


देख भाई,
ईमानदारी बड़ी महंगी चीज है,
और वो सस्ते लोगो से EXPECT नहीं की जा सकती। 

Khatarnak Style Attitude Status Hindi 2021

घमड़ नहीं हैं मुझमे बस थोड़ा सा जिद्दी हूँ,
जो चाहिए उसे हासिल कर ही लेता हूँ। 


तुम्हारी साजिसों में इतना दम कहा छोटे,
जो हमारी सख्सियत मिटा दे। 


अब मेहनत दिन रात होगी,
तो यक़ीनन एक दिन ऊंची अपनी औकात होगी। 


वो मुझे पसंद नहीं करते तो ठीक हैं न,
मैं कहाँ उन्हें IMPRESS करने के लिए पैदा हुआ हूँ। 


मुझे किसी हथियार की जरूरत नहीं,
मैं खुद ही एक हथियार हूँ। 


नाराज नहीं हूँ किसी से,
बस खामोश हो गया हूँ मतलबी लोगो के शोर के सामने। 


सिर्फ पंख जरुरी नहीं होते आसमानो के लिए,
हौसले भी चाहिए ऊंची उड़ानों के लिए। 

Stylish Attitude Status in Hindi 2021

सुन बेटे,
बात संस्कार की हैं,
वर्ना गालियाँ तो हमे ऊंचे LEVEL की भी आती हैं। 


जिससे भी दुश्मनी की खुलेआम की,
विरोधी कहलाना पसंद है गद्दार  नहीं। 


अब गलतफहमी में मत रहना बेटा,
हम माफ़ नहीं सीधे साफ़ करंगे। 


जब काटने वाले चाटने लगे तो समझ लेना,
अपना टाइम चल रहा हैं। 

Read More



आपको हमारा "Cool Attitude Status in Hindi 2021" और "Stylish Status in Hindi" का कलेक्शन कैसा लगा कमेंट करके जरूर बताये और अपने दोस्तों के साथ शेयर जरूर करे। 


Comments