{Top 70+} High Akad Aukat Status Shayari In Hindi | तेवर शायरी


Akad Aukat Status Shayari In Hindi :- नमस्कार  दोस्तों मैं आपके लिए Akad Status Shayari Hindi(अकड़ स्टेटस ), Aukat Status(औकात स्टेटस ), Tevar Status Hindi, तेवर शायरी इन हिंदी में लेकर आया है। 

इसमें आपको Top Akad Aukat Attitude Status Hindi और Tevar Status Shayri मिलेगी जिसे आप अपने DP  साथ लगाकर Whatsapp, Facebook, Instagram में अपलोड कर सकते हैं। 


High Akad Status in Hindi 2021


#नसीब बदले या ना बदले,
लेकिन मैं अपना #वक़्त #घसीट कर लाऊंगा। 


काले #दिल, महंगे #लिबास और घटिया #शौक
ये दोगले लोगो की पहचान हैं। 


#हल्की लगने लगी हैं  नाजुक #पलके मेरी,
मुद्दतो बाद इन नजरो से #गिरा हैं कोई। 


अब वापस आने की #कोशिश भी मत करना,
मैंने #गालिया सीख ली हैं तुम सुन नहीं पाओगी। 


बेटा #औकाद में रखना सीख ले,
वर्ना ऐसी हदे बांधे गे की #ज़िन्दगी Quarantine में बितानी पड़ेगी। 


अपनी #सख्सियत कम मत होने देना क्युकी,
वो #भोकेंगे भी, #काटेंगे भी और #वक़्त आने पर तलवे चाटेंगे भी। 


काम वो करो जिसे करने का तुम्हे मन लगे,
ज़िन्दगी तुम्हारी हैं, किसी के #बाप की नहीं 


#दिल लगाने का #शौक तो कब की छूट गयी जनाब,
अब तो हम #आग लगाने का #शौक रखते हैं। 


हमे #शौक नहीं #अकेले रहने का,
मगर क्या करे मेरी #अकड़ झेलने वाला आज तक पैदा नहीं हुआ। 


हमारी #हैसियत का अंदाजा तुम इस बात पे लगा लो,
लोग AC में भी बैठकर हमारे #नाम से जलते हैं। 

High Akad Status in Hindi

Akad Attitude Shayari 


सुन बेटे हम वो काम नहीं करते जिसमे #रिस्क न हो,
क्युकी हमे #Risk लेने का बहुत शौक हैं 


जहाँ तुम्हारी #सोच ख़त्म होती है,
उससे चार #कदम आगे मैं #खुर्सी लगाकर बैठा हुआ हूँ।


#औकात दिखानी है मुझे उन लोगो की,
जो कहते है तुझसे कुछ नहीं हो पायेगा। 


हमारे #तेवर तो आज भी #आग लगाने वाले हैं,
लोगो ने #माचिस को यूँ ही #बदनाम किया हैं।


#नमक हमेशा स्वाद अनुसार,
और #अकड़ #औकात अनुसार ही अच्छे लगते हैं।  

Akad Status Shayari for FB Hindi

अगर मेरे #साथ चलना है तो मुझे #सहना सीख,
वर्ना अपनी #औकात में रहना सीख। 


आओ हम तुम्हे तुम्हारी #औकात दिखाते हैं,
जिसे तुम #आप कहते हो वो हमे #बाप कहते हैं। 


#दौलत तो विरासत में मिलती हैं,
#पहचान अपने दम पर बनानी पड़ती हैं। 


मेरी #औकात ही क्या हैं मैं तो एक कांटा हूँ,
मगर जब चुभता हूँ तो लोगो की चीखे निकल जाती हैं। 


पहले साथ रहने की #औकात बनाना,
तभी वापस #लौट कर आना। 

Tevar Wale Status, तेवर शायरी इन हिंदी


#रुतबा यूँ ही बरकरार रहेगा साहब,
#उजाड़ने वाले चाहे #दिन #रात एक करदे।


ये #मतलब की दुनिया हैं मेरे दोस्त,
यहाँ लोग मतलब पूरा होने पर अपनी #औकात दिखा देते हैं। 


#हमारी #सख्सियत तुम क्या मिटा पावोगे,
जिनकी सारी #उम्र #गुजर गयी #तलवे चाटते हुए। 


#अपना #टाइम #आएगा नहीं #लाना पड़ेगा,
कुछ #मेहनत करके और कुछ लोगो को उनकी #औकात दिखा के। 


दम तो #सख्सियत में होना चाहिए तभी तो लोग 
बंद पिंजरे में भी #शेर से #खौफ करते  हैं। 


#अकड़ तो उनकी भी तोड़ेंगे जनाब,
जो अपने आप को बहुत बड़ी #हस्ती बताते हैं। 


#वक्त और #ज़माना दोनों बदल गया है,
अब लोग सख्सियत नहीं #औकात देखते हैं। 


#औकात की #बाते मुझसे न ही कर तो #अच्छा होगा,
क्युकी लोग #तुम्हारी #बन्दुक से ज्यादा मेरी #आँखों से डरते हैं।


#देख पगली तू #मेरी न हो सकी तो कोई #बात नहीं,
मगर तेरे लिए रौ पडू इतनी तेरी #औकात नहीं।  


अरे #पगली #औकात की बाते तू ना कर,
लड़किया तो हमारे #मोबाइल नंबर को ही अपना password बना लेती हैं।

Aukat Attitude Status In Hindi 2021

Aukat Attitude Status In Hindi



#अकड़ तो मुझमे कूट #कूट का भरा है,
पर बेवजह दिखाने की #आदत नहीं हमारी। 


वक्त ख़राब हैं बेटे इसलिए झुक रहे हैं,
जिस दिन सही होगा पल पल का हिसाब लूंगा। 


#अकड़ और #नाम हमे #वसीहत में मिला हैं,
लोग #जीना नहीं #छोड़ सकते और #हम अपनी #अकड़। 


हार की चिंता तुम्हे होगी,
क्युकी जीत का तो मैं बादशाह हूँ। 


सुन बेटे ज्यादा #अकड़ न #दिखाया करो,
तूने जिससे सीखा है वो मुझे #सलाम ठोकते हैं। 


#हमारी #सख्सियत इतनी कमजोर नही....... 
जो दो चार #कुत्तो के #भोकने से कम हो जाये। 

Aukat Status Shayari Hindi For Whatsapp

उस #शराब की क्या #औकात जो मेरा #गम मिटा दे,
हम तो #शराब #दोस्तों का #दिल रखने के लिए पीते हैं। 


मेरे सामने #अकड़ दिखाने की #कोशिश #मत करना
मेरे #ऐटिटूड में इतनी #आग है जल के #खाक हो जायेगा। 


पहले दुनिया देख कैसी है,
बाद में दुनिया को बता तू कैसा हैं। 


#वक़्त और #किस्मत पर #घमंड करना छोड़ो,
#सवेरा उनका भी होता हैं #जिनकी कोई #पहचान नहीं होती।

Aukat Attitude Shayari in Hindi 



मेरे #दुश्मन कहते है #महगी पड़ेगी तुझे ये #दुश्मनी,
मैंने भी कहाँ #सस्ती तो हम #दारू भी नहीं पीते हैं। 


#झुकना #सीख जाओ #फायदे में रहोगे,
क्युकी आज तक किसी की #औकात नहीं जो मुझसे #आँख मिलाकर बात करे। 


कमाल करते है मुझसे #जलने वाले भी,
#महफ़िल खुद की होती है और #चर्चा हमारे #नाम के होते हैं।


#वार तो हम एक बार करंगे,
मगर #निशान तुम्हारी #सातो #पीढ़ी याद रखेगी


#कुत्ते पलने का #शौक बहुत था मुझे,
फिर कुछ #लोगो से मिलकर वो पूरा हो गया। 


इतना भी #अकड़ न दिखा पगली,
जिस पॉउडर से तू Makeup करती है, उससे हम कैरम खेलते हैं। 


गुजर जायेगा #मुसीबतो का दौर जरा सब्र तो रख,
जब ख़ुशी ही नहीं ठहरी,तो गम की क्या #औकात हैं। 


#उम्र कुछ नहीं बताती मेरे दोस्त,
हमारे #कारनामे ही लोगो को हमारी #हैसियत बता देती हैं। 


#थोड़ा #इन्तजार करो बेटे,
हम तुमसे नहीं तुम हमसे #मिलने आओगे। 


जिनसे मिलने पर तुम गुरुर करते हो,
वो हमसे मिलने के लिए तरसते हैं। 


#दुश्मनी भी हम #औकात देख कर करते है,
#मोहब्बत तो बहुत दूर की बात हैं।


हमारा #STYLE इस ज़माने से अलग हैं,
तभी हर #महफ़िल में हमारे नाम के चर्चे होते हैं।


हम आज भी अपने जिगरा में वो दम रखते है,
जिस महफ़िल में कदम रखते है छा जाते है। 


कुछ इसी वजह से भी मैं चुप रहता हूँ,
कि जब बोल पड़ा न तो सामने वाले की #धजियाँ उड़ा दूंगा। 

Akad Aukat Attitude Status Shayari 


सुधरी तो सिर्फ मेरी #आदते है वरना #शौक,
तो आज भी हम #ख़ानदानी रखते है।


समझदारो की इस #महफ़िल में हम पागल ही अच्छे हैं,
हम किसी का #दिल नहीं #तोड़ते #ख्वाब पुरे करने के लिए। 


ज्यादा #ऊंचा न उड़ा करो,
क्युकी #जन्नत तक जाने का #रास्ता #मिटटी से हैं। 


वक़्त वक़्त का खेल है जनाब कल तक जो हमसे जलते थे,
वहीं आज हमसे मिलने को तरसते हैं। 


अजीब सी आदत,और गजब की फितरत है मेरी,
मैं मोहब्बत हो या दुश्मनी बड़ी सिद्दत से करता हुँ। 


सुन वे, जितनी बुराई करना है जी भर के कर ले,
क्युकी बुराई वही करता है जो बराबरी नहीं कर सकता।


जमीन में रहकर ऊचाईयों को छूने की फितरत है मेरी,
पर किसी को गिरा कर ऊपर उठने का शौक नहीं हमे।  


ये तो हम है जो मोहब्बत निभा रहे है तेरी,
जिस दिन न रहे, खुद की औकात पता चल जाएगी।


मिजात में थोड़ी सख़्ती जरुरी है मेरे दोस्त,
लोग समंदर का पानी तक पी लेते अगर खारा न होता।

Read More



आपको हमारा "Akad Status Shayari in Hindi 2021" , " Aukat Status Shayari in Hindi 2021 " और "Tevar Wale Status" का कलेक्शन कैसा लगा निचे कमेंट करके जरूर बताये और अपने दोस्तों के साथ शेयर करे। 



Comments