New भाईगिरी दादागिरी स्टेटस शायरी हिंदी 2021


Read Latest Collection of Top Bhaigiri Status Hindi 2021 (भाईगिरी स्टेटस), Bhaigiri Shayari  and Dadagiri Status Shayari for FB (दादागिरी स्टेटस ).

पढ़िए Best Bhaigiri Status Hindi और Dadagiri Status Shayari और अपने दोस्तों के साथ शेयर करिये। भाईगिरी दादागिरी स्टेटस शायरी हिंदी 


Bhaigiri Status in Hindi


वार तो हम एक बार करंगे,
मगर निशान तुम्हारी सातो पीढ़ी याद रखेगी। 


पगली तू औकात की बात नहीं कर तो अच्छा होगा,
यहाँ हमारा Mobile Number भी दुसरो के लिए पासवर्ड बन जाता हैं। 


झुकना सीख जाओ फायदे में रहोगे,
क्युकी आज तक किसी की औकात नहीं जो मुझसे आँख मिलाकर बात करे। 


हमारा रुतबा इतना भी कमज़ोर नहीं हैं,
की दो चार दोगलो के भोकने से कम हो जाए। 


मैं शीशे की तरह आर पार हूँ,
लेकिन कुछ के समझ के बाहर हूँ। 


online गालिया तो बच्चे देते है बेटा ,
कभी मिलो face-to-face फाड् के रख देंगे। 


मिजाज हमारा भी उस समंदर के जैसा है,
खारे हैं मगर खरे हैं। 


जहाँ सच्चाई न चले वहां झूट ही सही,
जहाँ हक़ न चले वहां दादागिरी ही सही। 


ये दादागिरी के बाते सोच समझकर किया कर बेटे,
तूने जिससे सीखा है वो आज भी हमे सलाम ठोकते हैं। 

Bhaigiri Status

दहसत बन्दुक में नहीं हमारे आँखों में होता  हैं,
क्युकी जो हमारी आँखों में खटकता है वो समशान में भटकता है। 

Bhaigiri Dadagiri Shayari  


मेरे दुश्मन कहते है महगी पड़ेगी तुझे ये दुश्मनी,
मैंने भी कहाँ सस्ती तो हम दारू भी नहीं पीते हैं। 


जो आसानी से मिल जाये हम उसका शौक नहीं रखते,
हमे तो ऐसी चीजों का शौक हैं जो लोग सपने में भी नहीं सोच सकते। 


हार की चिंता मुझे कभी नहीं हुयी,
क्युकी जीत का तो मैं बादशाह हूँ। 


दुश्मनो को सजा देने का अपना अलग ही STYLE  हैं,
मैं उनपे हाथ नहीं उठता अपनी नजरो से गिरा देता हूँ,


मैं शेर नहीं बब्बर शेर हूँ बेटा,
मेरी दहाड़ से अच्छे अच्छे की पैंट गीली हो जाती हैं। 


Bhaigiri Shayari



अपना स्टाइल और दादागिरी ऐसी चीज है,
जो लोगो को वक्त आने पे खुद पता चल जाती है। 


ऐटिटूड की तो बात मत कर,
क्युकी जिस किताब से तूने सीखा है उस किताब के #Writter हम हैं। 


अपनी अकड़ अपने पास रख छोटे,
क्युकी मैं लोगो की अकड़ सिगरेट की तरह धुएं में उड़ाकर छोटी कर देता हूँ। 


कमाल करते है मुझसे जलने वाले भी,
महफ़िल खुद की होती है और चर्चा हमारे नाम के होते हैं।


अपनी शख्सियत अलग है सबसे,
हम सबकी तरह हर किसी के नहीं होते। 

Dadagiri Status Hindi 2021


लोगो को जलाना मेरी फितरत में नहीं हैं,
अब वो मेरे Attitude से जले तो मैं क्या करूं। 


माना मैं बुरा हूँ, तो हूँ मैं बुरा,
क्युकी अच्छे इंसान को दुनिया चैन से जीने नहीं देती। 


हमारा STYLE इस ज़माने से अलग हैं,
तभी हर महफ़िल में हमारे नाम के चर्चे होते हैं।


दहसत हो तो बब्बर शेर के जैसी,
वर्ना खौफ तो गली के कुत्तो का भी होता हैं। 


मेरे सब्र का ज्यादा इम्तेहान मत लो,
क्युकी जब जब टुटा हैं तबाही ही लाया हैं। 


तुम मेरा हाथ थाम कर तो देखो,
महफ़िल में आग न लग जाए तो कहना। 


जिम्मेदारियों के चादर ओढ़ कर बैठे है,
मगर जिस दिन दिमाग फिरा न कयामत आ जाएगी। 

Dadagiri Status


LIFE तो अपने उसूलो पर जीनी चाहिए,
औरो के कहने पर सर्कस में शेर भी नाचते हैं। 


दुश्मनी भी हम औकात देख कर करते है,
मोहब्बत तो बहुत दूर की बात हैं। 


भाई कहने का हक़ सिर्फ मेरे दोस्तों को है,
दुश्मन तो आज भी हमे Baap कहते हैं। 


Bhaigiri Shayari Status



इतना भी अकड़ न दिखा पगली,
जिस पॉउडर से तू Makeup करती है, उससे हम कैरम खेलते हैं। 


सुन वे,
तेरा Attitude तो दो चार दिन की कहानी हैं,
मगर मेरा Attitude तो खानदानी हैं। 


सख्सियत हमारी इतनी है की.. 
आँख उठाते ही नवाब भी सलाम ठोकते हैं। 


हमारे ऐटिटूड का अंदाजा यही से लगा लो,
तुम Player बनना चाहते हो और मैं Game changer .


हम सरीफ हैं हमे फालतू के भिड़ने का शौक नहीं,
पर ज़माना जानता हैं जिस दिन भीड़ गए हस्ती मिटा देंगे। 


अभी तो मैदान में आना बाकि हैं,
पर लोगो ने पहले ही चर्चे शुरू कर दिए। 


समंदर शांत हैं तो ये न समझना उसमे लहरे नहीं हैं,
बस उठने की ठानी नहीं है, मगर जब भी उठेंगे तूफ़ान बनकर उठेंगे। 


थोड़ा इन्तजार करो बेटे,
हम तुमसे नहीं तुम हमसे मिलने आओगे। 


मुझे हर उस शख्स की आवाज दबानी हैं
जो कहते हैं तू कुछ नहीं कर सकता। 


अभी मौज में हैं वो किसी और के होकर,
आग तो तब लगेगी जब हम किसी और के होंगे। 

Dadagiri Whatsapp Hindi Status 


मेरी औकात ही क्या है मैं तो बस एक कांटा हूँ,
लेकिन जब चुभता हूँ न तो लोगो की चीख़ निकल जाती है। 


जलना और जलाना ये सब फ़िजूल हैं,
अपने काम में मसरूफ रहो ये अपना उसूल हैं। 


समय बदल गया है हमसे जलने वाले कुत्ते,
अब Social media पे भोकते हैं। 


हमारी सख्सियत ही ऐसी है जनाब,
दुश्मन तो एक न एक दिन बनना ही था। 


कुत्ते पलने का शौक बहुत था मुझे,
फिर कुछ लोगो से मिलकर वो पूरा हो गया। 


अभी तो हमने START ही नहीं किया है,
और हमसे जलने वाले फड़फड़ाना शुरू कर दिए। 


मुझे गुमान है अपने आप पर की मैं बहुत सरीफ हूँ,
कम से कम एक बुरा इंसान तो इस ज़माने में कम हुआ। 


तुम जीत कर ज्यादा उड़ो मत,
क्युकी तुम्हारे जीत से ज्यादा तो हमारे हार के चर्चे हैं। 


उम्र कुछ नहीं बताती मेरे दोस्त,
हमारे कारनामे ही लोगो को हमारी हैसियत बता देती हैं। 


गुजर जायेगा मुसीबतो का दौर जरा सब्र तो रख,
जब ख़ुशी ही नहीं ठहरी,तो गम की क्या औकात हैं। 

Dadagiri Shayari Status 

Dadagiri Shayari


बस इतनी सी बात पे हमारा परिचय तमाम होता है,
हम उस रास्ते से नहीं जाते जो रास्ता आम होता हैं। 


ये दुनिया बहुत छोटी है मेरे लिए,
इसलिए मैं EGO नहीं शौक रखता हूँ। 


आओ तुम्हे तुम्हारी औकात दिखाते हैं,
जिसे तुम आप कहते हो वो हमे बाप कहते हैं। 


आज भले ही नजर अंदाज कर लो,
लेकिन एक दिन मेरे हर अंदाज पे तुम्हारी नजर होगी। 


जिनसे मिलने पर तुम गुरुर करते हो,
वो हमसे मिलने के लिए तरसते हैं। 


बुराई ढूंढ़ने का अगर बहुत शौक हैं तो,
पहले अपने अंदर ढूंढो, फिर बाद में दुसरो के। 


सुना हैं फालतू की अकड़ दिखते हो तुम,
आओ कभी हमारे पास तोड़ कर रख देंगे। 


जड़े बाकि हैं अब भी... अभी उजड़ा नहीं हूँ,
मैं लम्हा ही सही पर अभी गुजरा नहीं हूँ। 


खटकता तो मैं उनको हूँ जहाँ मैं झुकता नहीं,
वर्ना जिन्हे अच्छा लगता हूँ वो झुकने नहीं देते। 


रुतबा और हौसला बनाये रखो ज़िन्दगी में,
अच्छे और बुरे हालात तो आते जाते रहते हैं। 


आपको हमारा ये "Bhaigiri Status Hindi 2021", "Bhaigiri Shayari Hindi" और "Dadagiri Status Shayari" का कलेक्शन कैसा लगा निचे कमेंट करके जरूर बताये और दोस्तों के साथ शेयर जरूर करे। 

Comments