Top 100+ Dabang Status Shayari In Hindi 2021


Dabang Status Shayari In Hindi :- पढ़िए बेस्ट दबंग स्टेटस शायरी, दादागिरी स्टेटस, भाईगिरी स्टेटस शायरी, गुंडागर्दी स्टेटस हिंदी में। 

Read Top Latest Dabang Status Shayari Hindi 2021, Bhaigiri Shayari, Dadagiri Status Shayari, Gundagardi Status and Share Fb, Whatsapp any other social media.


Dabang Status


अमीरी में क्या रखा है, रखना है तो ऐसा जमीर रखो
जिसकी कोई बोली न लगा सके। 


अंदाज कुछ अलग रखते है,
लोग जिस मोहल्ले से डरते है हम वही से गुजरते है। 


हमे हारी हुयी बाजी खेलने का बहुत शौक है,
क्युकी हम किस्मत से ज्यादा खुद पर यकीन रखते है। 


अगर मेरी बात बुरी लगे तो भूल जाना,
याद रख के भी कौन सा कुछ उखाड़ लोगो। 


सुन वे, तेरी बादशाही का सूरज कितनी भी बुलंदी पर चमके,
गर मेरे सामने चमका,,,, तो डूब जायेगा। 


हम जैसे पागल ही इतहास रचते है,
समझदार तो केवल उनको पड़ते है। 


माचिस तो बेवजह ही बदनाम है, 
हमारे ऐटिटूड तो आज भी आग लगाने वाले है। 

Dabang Status in Hindi 

उंगलिया वही लोग उठाते है हमपर,
जिनकी हमे छूने की औकात नहीं होती। 


हम आज भी अपने जिगरा में वो दम रखते है,
जिस महफ़िल में कदम रखते है छा जाते है। 


माना की तू बहुत बड़ी हस्ती है,
लेकिन तेरी औकात मेरी सिगरेट से भी सस्ती है। 

Dabang Status


मेरा तू क्या बिगड़ेगा, मेरा किस्मत तो उसने लिखा है,
जिनका कोई कुछ  भी नहीं बिगाड़ सकता। 


सुन वे,
अपने सामने सिर्फ दो ही लोग  खड़े हो सकते है,
जिसका फौलादी जिगर हो, और जिसका जीरो फिगर हो। 


Dabang Status In Hindi 2021

Dabang Status In Hindi



ख़ामोशी तो कुछ वक्त की है, फिर कानो में शोर आएगा,
तेरा तो अभी वक्त है हमारा तो दौर आएगा।  


मेरी हस्ती को तुम क्या  मिटाओगे,
हजारो निपट गए मुझे बदनाम करते करते। 


तुम तो दुश्मनो की बाते छोड़ो,
हमारे ऐटिटूड से तो अपने भी जल जाते है। Dabang Status 2021


खामोश हूँ मुझे ख़ामोशी में रहने दो,
जिस दिन बोल पड़ा सबकी सामत आ जाएगी। 


सुन बेटे,
ऐटिटूड तू उतनी ही दिखाया कर,
जितनी की तेरी औकात है। 

Dabang Dadagiri Status in Hindi 

अभी तू नया नया है बेटे, खेल हमने पुराने खेले है,
जिनके दम पे उछलता है न तू वो मेरे पुराने चेले हैं। 


हम खेल वो नहीं खेलते जिसमे मेरा जितना फिक्स हो,
खेल तो हम वो खेलते है जिसमे ज्यादा रिस्क हो। 


कुछ इसी वजह से भी मैं चुप रहता हूँ,
कि जब बोल पड़ा न तो सामने वाले की धजियाँ उड़ा दूंगा। 


सुधरी तो सिर्फ मेरी आदते है वरना शौक,
तो आज भी हम ख़ानदानी रखते है। 


अकड़ती जा रही है मेरी गर्दन की नशे,
क्युकी सर झुकाना हमने आज तक नहीं सीखा। 


तेरा स्टाइल तो दो दिन की कहानी है,
लेकिन हमारी अकड़ तो खानदानी हैं। 


भले तेरी चाँद जैसी सूरत को देखने के लिए लोग तरसते होंगे,
लेकिन हम तो सूरज है, जिसे देख लोग सर झुकाते हैं। 

Best Bhaigiri Status Hindi 

Bhaigiri Status Hindi


कुछ इस तरह होगा हमारी बादशाहत का नजराना,
जब पूरा शहर आएगा हमारी बंद आँखे देखने। 


ऐटिटूड तो सिर्फ हमारा शौक हैं,
लोगो के लिए तो हमारी नशीली आंखे ही काफी हैं। 


दुश्मन इतनी आसानी से कहाँ बनते है मेरे दोस्त,
बहुत लोगो का भला करना पड़ता है। 


एक दिन अपनी भी एंट्री उस शेर की तरह होगी,
जहाँ शोर से ज्यादा खौफ दिखायी देगा। 

Dabang Bhaigiri Shayari in Hindi

आज हम फिर धीरे से मुस्कुरायेंगे,
बिना माचिस के फिर लोगो को जलाएंगे। 


लोग कहते है मेरे दोस्त कम है मगर उनको क्या पता,
जितने भी मेरे दोस्तों है परमाणु बम हैं। 


ज्यादा ऊंचा न उड़ा करो,
क्युकी जन्नत तक जाने का रास्ता मिटटी से हैं। 


आज भी हम सतरंग का खेल अकेले  ही खेलते है,
क्युकी दोस्तों के खिलाफ चाल चलना हमे नहीं आता।  


ज़िन्दगी का असली मजा तब है यारो,
जब दुश्मन भी आपसे हाथ मिलाने को बेचैन हो। 


भाई तो सिर्फ हमारे दोस्त बोला करते है,
दुश्मन तो आज भी बाप कहकर बुलाते है। 

Dabang Dadagiri Shayari in Hindi 

खुश रहना सिख जाओ यारो,
क्युकी तुम्हारे दुखी होने से किसी को कोई फर्क नहीं पड़ेगा। 


सुन वे,
मैं बादशाह नहीं बब्बर शेर हूँ,
इसलिए लोग मुझसे इजाजत लेकर मिलते हैं। 

New Dabang Shayari 2021

Dabang Shayari


अकेला रहने की आदत है मेरी,
झुण्ड में तो कुत्ते रहा करते है। 


इतना घमंड न दिखाया कर छोरी,
क्युकी जिस पॉउडर से तू मेकअप करती है न,
उससे हम कैरम बोर्ड खेलते हैं। 


सुन वे, जितनी बुराई करना है जी भर के कर ले,
क्युकी बुराई वही करता है जो बराबरी नहीं कर सकता। 


दहसत के लिए तो मेरा नाम ही काफी है,
हथियार तो चौकीदार भी रखा करते हैं।  


खैरात में मिली खुशियाँ हमे पसंद नहीं यारो,
हम तो गम में भी नवाबो की तरह रहते है। 


मत करो कोशिश मेरे जैसा बनने कि,
क्युकी शेर पैदा होते है बनाये नहीं जाते। 


वक्त ख़राब चल रहा हैं इसलिए झुक रहा हूँ,
मगर दिमाग ख़राब हो गया न तो सबका हिसाब लूंगा। 


परेशान न हुआ करो किसी की बातो से,
क्युकी कुछ लोग पैदा ही बकवास करने के लिए होते है। 


ये तो हम है जो मोहब्बत निभा रहे है तेरी,
जिस दिन न रहे, खुद की औकात पता चल जाएगी। 


नफरत करनी है हमसे तो इरादे मजबूत रखना,
जरा सा चूके तो मोहब्बत होते देर नहीं लगेगी। 


कुछ पाना है ज़िन्दगी में तो क़ाबलियत बढ़ाओ,
किस्मत की रोटी तो कुत्तो को भी मिल जाती है। 


तुम वापस लौट के आने का कोशिश न करना,
हम एक मोहब्बत को बार बार नहीं करते। 


Dabang Bhaigiri Shayari 2021

Bhaigiri Shayari


हम अपने दुश्मनो को शानदार सजा देते है,
हाथ नहीं छोड़ते बस निजरो में गिरा देते है। 


तू ज़िद हैं सनम इस दिल की,
वरना इन आँखों ने  बहुत से हसीन चेहरे देखे हैं।


हम समंदर हैं शांत ही रहने दो,
जब मचलेंगे तो शहर ले डूबेंगे। 


किस्से तो बहुत है ज़िन्दगी के,
समझ नहीं आता हिसाब लिखूं या किताब। 


जुबान कड़वी ही सही मगर साफ़ रखता हूँ,
कौन,कहा,कब बदल गया सबका हिसाब रखता हूँ। 


जो नफरत करते है मुझसे शौक से करे,
मैं हर किसी को प्यार के लायक नहीं समझता।  


दहशत तो हमारी जैसी होनी चाहिए,
वरना डराना मोहल्ले के कुत्ते भी जानते हैं। 


नोटों के बजाय मैने दोस्त इकट्ठे किये हैं,
इसलिए आज भी पुराने चल रहे हैं। 


लोग मेरे पीठ के पीछे क्या बोलते है उससे कोई फर्क नहीं पड़ता,
क्युकी मैं चुनौतियों से लड़ता हूँ किसी के सोच से नहीं। 


वक़्त वक़्त का खेल है जनाब कल तक जो हमसे जलते थे,
वहीं आज हमसे मिलने को तरसते हैं। 


सही वक़्त पर करवा देंगे उन्हे अपनी हदो का एहसास,
कुछ तालाब जो खुद को समंदर समझने लगे है। 


कमाल के होते है हमसे जलने वाले,
महफिले खुद की और चर्चा हमारे होते हैं। 

Top Dadagiri Shayari For Whatsapp

Dadagiri Shayari For Whatsapp


उस  वक्त हमेशा खामोश रहना,
जहाँ दो कौड़ी के लोग अपनी हैसियत के गुणगान करते है। 


इतने हम अमीर तो नहीं हैं जो सब कुछ खरीद ले,
मगर इतने गरीब भी नहीं है जो खुद बिक जाए। 


अपने सपने तुम्हे खुद को ही पुरे करने पड़ते है,
न वक़्त ना हालात तुम्हारे हिसाब से होंगे। 


गुलाम हूँ मैं माँ के दिए संस्कारो का,
वर्ना लोगो को उनकी औकात दिखाने का दम रखता हूँ। 


मेरी बराबरी तू क्या करेगा मेरे दोस्त,
मेरे स्टेटस का इंतजार तो तेरी बंदी भी करती हैं। 


छोड़ दिया है मैंने वो आवारापन तो लोग भूलने लगे हैं मुझे,
शौहरत कदम चूमती थी जब बदनाम हुआ करते थे। 


मुझे मालूम है कहा तक उड़ान हैं उनकी,
क्युकी मेरे हाथ से निकले परिंदे जो हैं। 


हमेशा झूठी शान के परिंदे ही बहुत फड़फड़ाते है,
बाज की उड़ान में आवाज कभी नहीं होती। 


मिजात में थोड़ी सख़्ती जरुरी है मेरे दोस्त,
लोग समंदर का पानी तक पी लेते अगर खारा न होता। 


भुलाकर मुझे सलामत रहते हो तुम, तो भूलकर संभलना  मुझे भी आता हैं,
मेरी फितरत में ये आदत नहीं हैं वर्ना, तेरी तरह बदल जाना मुझे भी आता हैं। 


जल उठते है मेरे दुश्मन भी मेरा अंदाज देखकर,
क्युकी एक जमाने से न ही हमने दोस्त बदले और न ही मोहब्बत। 


सूरज के ढलते ही कद से ऊचे हो गए साये,
कभी पैरो से रौंदी थी यही परछाईया हमने। 

Dadagiri Status Hindi For Facebook

Dadagiri Status



सैकड़ो गम आयी मेरी ज़िन्दगी में लेकिन फितरत नहीं बदली ,
क्या करू मुझे आदत है हमेसा मुस्कुराने की। 


सबके दिलो में राज करना हमेशा जरुरी नहीं होता,
कभी कभी लोगो की आँखों में खटकना भी जरुरी हैं। 


जमीन में रहकर ऊचाईयों को छूने की फितरत है मेरी,
पर किसी को गिरा कर ऊपर उठने का शौक नहीं हमे। 


अपनी बादशाहत का तुम्हे क्या मिसाल दूँ यारो,
बहुत से मशहूर हो गए हमे बदनाम करते करते। 


ये ना समझ छोरी तेरे काबिल नहीं है हम,
तड़प रही है वो जिसे हासिल नहीं है हम। 


प्यार के दो लफ्ज बोल कर खरीद लो हमे,
दौलत अगर दिखाई तो सारे जहाँ की कम पड़ेगी। 


जो निभा न सकू ऐसा वादा वो मै करता नहीं,
दावा मैं अपनी औकात से ज्यादा करता नहीं। 


दिखावे की मोहब्बत तो इस ज़माने को हैं हमसे,
मगर ये दिल वहां बिकेगा जहाँ जज्बातो की कदर होगी। 


आदते ख़राब नहीं हमारी, शौक बहुत ऊचे हैं,
वरना किसी ख्वाब की हमारे सामने औकात नहीं, जिसे हम देखे और पूरा न हो। 


इतना ना गुमान कर अपनी जीत का मेरे दोस्त,
क्युकी शहर में तेरी जीत से ज्यादा हमारी हार के चर्चे हैं। 


ऐसा नहीं की हैसियत अपनी घट गयी,
चादर को देखकर अपनी, हम खुद सिमट गए। 


अजीब सी आदत,और गजब की फितरत है मेरी,
मैं मोहब्बत हो या दुश्मनी बड़ी सिद्दत से करता हुँ। 

Dabang Dadagiri Status


दीवानगी है तुमसे इसलिए तेरी गली में आते है,
वर्ना आवारगी के लिए तो पूरा शहर पड़ा है। 


दिलो से खेलना तो मुझे भी आता है सनम,
मगर जिस खेल में खिलौना टूट जाए, वो मुझे नहीं पसंद। 


तुफानो का आना भी जरुरी है ज़िन्दगी के सफर में,
पता तो चले कौन हाथ पकड़ कर  भागता है और कौन हाथ छुड़ाकर। 


जो चीजों पैसो से खरीदी नहीं जा सकती,
हम उन्ही चीजों का शौक रखते हैं। 


अगर मेरे साथ चलना है तो मुझे सहना सीख,
वर्ना अपनी औकात में रहना सीख। 


मैं सरीफ दिखता हूँ, मगर ये न समझना मैं सरीफ हूँ,
लोगो की औकात धुएं में उड़ाकर बीड़ी की तरह छोटी कर देता हूँ। 


सराफत दिखओगे तो ये जमाना तुम्हे बदनाम करेगी,
और बदनाम रहोगे तो दुनिया तुम्हे सलाम करेगी। 


हम पैदा तो सरीफ ही हुए थे
लेकिन हमारी सराफत से कभी बनी नहीं। 


इरादे मेरे हमेशा साफ़ होते है,
इसलिए कई लोग मेरे खिलाफ होते हैं। 


इतना भी कीमती न बनाया करो अपने आप को,
हम गरीब लोग है कीमती चीजों को छोड़ दिया करते हैं। 


हमारी शख्सियत कुछ इस तरह है दोस्तों,
अच्छे लोग आप और बुरे लोग बाप कहते हैं। 

Dabang Shayari in Hindi 2021 


आजमाया हैं इन तेज हवाओ ने तो  सिकवा किस बात का ,
वो दौर कौन सा था जहाँ आँधियो ने चिरागो के इम्तिहान न लिए हो। 


मेरे बारे में सोच को अपनी बदल के तो देख,
मुझसे भी बुरे है यहाँ लोग जरा घर से निकल के तो देख। 


चश्मा तो हम शौक के लिए लगाते हैं,
दीवाना बनाने के लिए तो हमारी नशीली आँखे ही काफी है। 


अपना रुतबा कुछ इस तरह बनाओ दुनिया में,
कि लोग खुद सोचे कैसे आये हम इनकी नजरो में। 


वो खुद पे जो इतना गुरुर करती है तो हैरानी की बात नहीं,
हमे जिससे मोहब्बत करे वो मामूली हो ही नहीं सकती। 


अंजाम की परवाह होती तो हम कब का इश्क़ करना छोड़ देते,
इश्क़ में तो ज़िद होती है, और ज़िद के बड़े पक्के है हम। 


समझदारो की इस महफ़िल में हम पागल ही अच्छे हैं,
हम किसी का दिल नहीं तोड़ते ख्वाब पुरे करने के लिए। 


ये दुनिया बड़ी जालिम है जनाब,
महफ़िल में बदनाम और अकेले में सलाम करती हैं।


हम तो आँखों में सवरते हैं,
आईने का शौक हमे नहीं हैं। 


हैसियत हमारी बादशाहो की तरह है,
आँख उठाते ही लोग सलाम ठोकते हैं।
 


आपको हमारा "Dabang Status in Hindi 2021" और  "Dabang Shayari 2021" का कलेक्शन कैसा लगा निचे कमेंट करके जरूर बताये और दोस्तों के साथ शेयर जरूर करे। 

Comments