Top Fadu Attitude Status In Hindi for FB Whatsapp


Fadu Status In Hindi :- hello दोस्तों आपका स्वागत हैं हमारे इस पोस्ट में, मैं आपके लिए Top Fadu Status Shayari In Hindi लेकर आया हूँ जिसमे आपको कमाल के Fadu Attitude Status मिलेगा।

पढ़िए टॉप बेस्ट Fadu Status Hindi (फाडू स्टेटस), Fadu Shayari Hindi और दोस्तों के साथ शेयर करिये। 

Fadu Status In Hindi


तुम्हारी असली तस्वीर तो तुम्हारी सोच हैं,
बाकि तो सिर्फ हड्डिया और गोस्ट हैं। 


मिलकर सबसे रहिये जनाब,
पर किसी से दबकर बिलकुल नहीं। 


वो सख्स हमारा वजूद नापता हैं,
जो हमारे गुलामो का खुद गुलाम हैं। 


अपनी राय मत दो होगा कुछ नहीं,
मेरा वक्त ख़राब हैं दिमाग नहीं। 


हमे भी आता हैं तुम्हारे जैसो को झुकाना,
पर हम हमारी यारी से मशहूर हैं, किसी की बराबरी से नहीं।  


वाकिफ हूँ तुम्हारे हर एक चाल से,
अपनी ज़िन्दगी का एक हिस्सा हमने हरामियों के साथ भी गुजारा हैं। 


मुँह पर दिखाते नहीं पर हम जानते हैं,
किसकी कितनी जलती हैं और किसकी कितनी फटती हैं। 


मैं शराब नहीं पिता मगर मेरे सभी दोस्त शराबी हैं,
वो कांच की बोतल तोड़ते हैं मगर किसी का दिल नहीं तोड़ते। 


ये आजकी सारी चमक मेरे चेहरे की, पसीने की हैं जनाब,
विरासत में हमे कोई जेवर नहीं मिला था। 


इरादा है कुछ खास करूंगा,
एक न एक दिन इस दुनिया में राज करूंगा। 

Fadu Status In Hindi

Fadu Status For Facebook



औकात में रहना सिख जा छोटे,
वरना घुटनो में गिराना आता है मुझे। 

 
खेलने कूदने की उम्र में नाम कमाया हैं मैंने,
अब मेरे नाम की चर्चा तो बनती है न। 


धर्म करोगो तो ऊपर वाले से मांगना पड़ेगा,
कर्म करोगे तो उसे क्या उसके बाप को भी देना पड़ेगा। 


नस्लें इतनी भी कमजोर नहीं हैं हमारी,
की कोई भी आये और मिटा कर चले जाए। 


मैं जैसा भी हूँ अच्छा हूँ,
कम से कम तुम्हारे जैसा तो औकात से ज्यादा दिखावा नहीं करता । 


हम भी ज़िन्दगी कुछ इसी अंदाज से जीते हैं,
दीखते कम हैं पर वक़्त आने पर दिखा बहुत कुछ देते हैं। 


जो समझते थे की हम डूब जायँगे,
उन्हें मालूम कहा था की सैलाव डुबा नहीं करते। 


जिसे नजरअंदाज किया वही खास निकले,
और जिसे अपना समझा वही जहरीले सांप निकले।  


नजर अंदाज न करो हमे,
एक ज़माना हमारा भी बेशक होगा। 


प्यार और दोस्ती मिली नहीं,
फिर अकेले खुश रहना सीख लिया। 

Fadu Shayari in Hindi


Fadu Shayari


किसी के एहसान पर नहीं,
हम ज़िन्दगी खुद के दम पर जीते हैं। 


जरा सा कामयाब क्या हुए,
हज़ारो रिश्ते पैदा हो गए। 


जख्म काफी गहरे है,
क्युकी चेहरे के भी चेहरे हैं। 


अब खेल गए आप अपने हिसाब से,
पेल देंगे हम हमारे हिसाब से। 


किसने कब कैसा धोखा दिया सबका हिसाब हैं,
बस रिश्ते बनाए रखने हैं इसलिए शांत हैं। 


अपनी जेब का वजन बढ़ाते चलो,
सपने अपने आप हल्के होते नजर आएंगे। 


दौलत से सिर्फ जेब भरी जा सकती है,
जो खून हल्का हैं वो हल्का ही रहेगा। 


नसीब बुरा नहीं हैं मेरा,
बस मेरे अपने हरामखोर निकले।


वक्त आने पर हम याद करने वालो को,
हम सही वक्त पर बेनकाब करेंगे।  


जब हम सजा देते हैं,
तो माफ़ी मांगने का मौका भी नहीं देते। 


Fadu Attitude Status For FB



हमसे उलझने से पहले जान लो,
हमारे यहाँ कानून का आना जाना मना हैं। 


किरदार मेरा तोलते है तोलने दो,
कुत्ते भोकते हैं भोकने दो। 


अपनी चलती हैं,
तभी तो साली दुनिया जलती हैं। 


हमे डुबाने की कोशिश उन्होंने ही की,
जिन्हे तैरना हमने खुद सिखाया था। 


वो कुत्ते कुछ ज्यादा ही भोक रहे हैं,
जो कल हमारी पहचान पर बड़े हुए। 


याद रखना हमें नीचा दिखाने वालो को,
हम कही का नहीं छोड़ते। 


दुश्मन का शोर हमे बता देता हैं,
की हमारे वार में कितना दम हैं। 
 

करलो मेरी हार का इंतजार,
मुझे जीतने का मजा तभी आएगा।


नराजगी होती तो मना भी लेते,
पर तुमने तो ठिकाना ही दूसरा ढूंढ रखा था। 


अकड़ रहे हो तुम जिनके दम पर, 
अकेला ही भारी हूँ मैं तो उन सब पर। 


Faadu Attitude Shayari



मरता था कभी जिनके लिए,
वो सारे मर गए हैं, अब मेरे लिए। 


मैं झुकता हूँ हमेशा आसमान बनकर,
क्युकी जानता हूँ की जमीन को उठने की आदत नहीं हैं। 


लोग धुप से कम मगर,
हमारे नाम से ज्यादा जलते हैं। 


लक्ष्य सिर्फ अमीर दिखने का नहीं,
सच में अमीर बनने का हैं। 


समंदर अगर लहरे लेना छोड़ दे तो समझ जाना,
की सुनामी आने वाली हैं। 


नींद उड़ गयी रातो की,
जब कुछ अपनों ने बात करी औकात की। 


जमाना भी रुक कर देखेगा,
जब तक़दीर मेरी वक़्त बदलेगा। 


आज जरूर अकेले चल रहे है,
मगर अंत में हमारे ही पीछे काफिले होंगे। 


दिखावे का सरीफ होने का शौक नहीं है,
बात जो भी हो खुलेआम होती हैं। 


माँगा था थोड़ा सा उजाला ज़िन्दगी में,
कमब्खत ने तो आग ही लगा दी। 


गद्दार से हम वास्ता नहीं रखते,
उसे रास्ते से हटा देते हैं।


पसंद आ जाये माल तो हम दाम नहीं देखा करते। 


जो मुकम्मल नहीं हुआ वो किस्सा अभी बाकि हैं,
जब दिल अपनी पर आएगा वो वाला हिस्सा भी अभी बाकि हैं। 


हां मैं अकड़ दिखता हूँ,
क्योकि मैं उसके काबिल भी हूँ। 

Fadu Shayari Status 2021


बुरा तो हर कोई है इस दुनिया में,
यहाँ पर फरिस्ता न तुम हो ना मैं हूँ।  


ठुकरा दूंगा अगर कोई भीख में दे समंदर मुझे,
मुझे इज्जत से अगर दिया जाए तो एक कतरा भी बहुत हैं। 


गुलाम बनना है तो दिल से चलो,
नाम बनाना है तो दिमाग से चलो। 


जो मुकाम पाने की तुम सिर्फ सोच रखते हो,
वहां राज चलता है हमारा। 


कौडियो की औकात नहीं हैं जिनकी,
वो मुझे हिरे के भाव बता रहे हैं। 


नफरतो की महफ़िल में ये मुनकिन नहीं,
की दोस्त हो या दुश्मन जिक्र मेरा ना करे। 


आज जरूर बदनाम कर रहे हो,
पर आने वाले वक्त में सलाम ठोकने को तैयार रहना। 


सौ बार रूठ परवाह नहीं मुझे,
हजार तरिके जानता हूँ तुझे मनाने के।  


खामोश रहकर हर चालाकी समझ लेना,
दिमागदार लोगो का काम होता हैं। 


मुखौटा उतार दिया शराफत का मैंने,
बगावत करने वाले जरा संभल कर रहना। 

Read More



आपको हमारा "Fadu Status In Hindi 2021" और " Fadu Shayari in Hindi" का कलेक्शन कैसा लगा निचे कमेंट करके जरूर बताए और अपने दोस्तों के साथ शेयर करना ना भूले। 


Comments