Top 120+ Romantic Shayari in Hindi For Love


New Romantic Shayari in Hindi For Love : Read and Share Best Romantic Shayari इसमें आपके लिए बेहतरीन Romantic Shayari का Collection  साझा करने जा रहे है जिसे आप अपने प्रेमी के साथ साझा करके उनके प्रति प्यार का हसीन अहसास करा सकते है। 

इसमें आपको रोमांटिक शायरी फॉर लव, वाइफ, हस्बैंड, गर्लफ्रेंड, बॉयफ्रेंड हिंदी में और Romantic shayari से जुड़े फोटो पा सकते है जिससे आप अपने प्रेमी को रोमांटिक लम्हो का अहसास करा सकते है। तो ये Romantic Shayari in Hindi For love का कलेक्शन को शेयर ज़रूर करे।

New Romantic Shayari in Hindi For Love 

कभी बेरुखी कहेंगे कभी दोस्ती  कहेंगे,
जो मिलेगा तुझ सा कोई उसे ज़िन्दगी कहेंगे,
तेरी गुफ़्तगू है खुशबू,तेरा देखना है जादू 
जो तुझ सा चमके उसे रोशनी कहेंगे।


कुछ लोग टूट कर चाहते हैं,
कुछ लोग चाह कर टूट जाते हैं,
हमें तुमसे मोहब्बत है कितनी,
आओ आज तुम्हें यह बताते हैं,


मेरी चाहते तुम से अलग कब है,
दिल की बाते तुमसे छुपी कब है,
तुम साथ रहो  दिल में धड़कन की जगह,
फिर ज़िंदगी को सांसो की ज़रूरत कब है। 


प्यार के रिश्ते बेवफा हो नहीं सकते,
हम आपसे खफा हो नहीं सकते,
आप बेशक हमें भूल कर सो जाओ,
मगर हम आपको याद किये बिना सो नहीं सकते। 


Romantic Shayari in Hindi For Love

ऐ बारिश ज़रा थमके बरस,
जब मेरे यार आ जाये तो जमके बरस,
पहले न बरस की वह आ न सके,
फिर इतना बरस की वो जा न सके।

Romantic Shayari in Hindi For Love

गीले सिखवे न दिल से लगा लेना... 
कभी मान जाना तो कभी मना लेना
कल का क्या पता हम हो ना हो 
जब मौका मिले थोड़ा हस लेना और हँसा देना। 


एक तू तेरी आवाज़ याद आएगी,
तेरी कही हुई हर बात याद आएगी,
दिन ढल जायेगा रात याद आएगी, 
हर लम्हा पहली मुलाकात याद आएगी।  


मेरी दिल की धड़कन है तू,
मेरी पहली और आखिरी वफ़ा है तू,
चाहा है तुझे चाहत से भी बढ़ कर,
मेरी चाहत और चाहत की इंतिहा है तू।

रोमांटिक शायरी फॉर लव इन हिंदी 

किसी रोज तुम्हारी रूह में उतर जाऊँ,
साथ रहूँ मैं तुम्हारे किसी और को ना नज़र आऊँ,
चाहकर भी मुझे छू न सके कोई,
तुम कहो तो यूँ तुम्हारी बाहों में बिखर जाऊँ।


यकीन नहीं तो आज़मा के देख ले,
एक बार मुस्कुरा के देख ले,
जो ना सोचा होगा वो मिलेगा तुझको भी,
एक बार कदम बढ़ा के देख ले।


यार मेरा जब पास हो मेरे,
हद से 
मैं क्यूँ न गुजर जाऊँ,
उसे जिस्म बना लूँ मैं अपना,
या उसकी रूह मैं बन जाऊँ।


मैं कुछ न बोलू और ये चाहूँ कि मेरी बात,
खुशबू की तरह उड़ के तुम्हारे दिल में उतर जाए।


अंदाज-ए-बयां 
बहके बहके ही होते हैं,
होश कहाँ होते हैं जब आप पास होते हैं।

Romantic Shayari in Hindi For Love


जब तुम  नहीं होते तो हमे बहुत खलता है 
मोहब्बत कितना है तुझसे हमे मालूम तब चलता है। 


तुम्हारी ज़ुल्फ़ों के साये में शाम कर लूंगा,
सफर इस उम्र का पल में तमाम कर लूंगा।


मेरे शाम के किस्से, तेरे रुखसार पर ढले हैं
खामोशी से माँगी हुई मोहब्बत की दुआ हो तुम


तुम्हारी महक से 
सजा है मौसम आज फिर,
लगता है हवायें तुम्हें छू कर आयी हैं।


आइना नहीं अब मेरे घर की दर-ओ-दीवार पर,
खुद को पा लिया मैंने तेरी आँखों में

2 Line Romantic Shayari, Tujhe paakr 


तुझे पाकर 
 ख़्वाबों में दिल का क़रार खो ही जाता है,
मैं जितना भी ख़ुद को रोकूँ, तुझसे प्यार हो ही जाता है।


अच्छा लगता हैं तेरा नाम मेरे नाम के साथ,
जैसे कोई खूबसूरत जगह हो हसीन शाम के साथ।


मुझे इतना 
ना सताओ कि रुठ जाऊं  मैं तुमसे,
मुझे अपनी साँसों से जुदा होना अच्छा नहीं लगता


लाखों हसीन सूरत हैं इस दुनिया में तुम्हारी तरह,
मगर क्या करें जानेमन हमें तो तुम्हारे रूह से प्यार है।


हमे कहाँ मालूम था की इश्क क्या होता है 
बस तुम मिले और ज़िन्दगी मोहब्बत बन गयी। 


सफर वहीं तक है जहाँ तक तुम हो,
नजर वहीं तक है जहाँ तक तुम हो,
हजारों फूल देखे हैं इस गुलशन में मगर,
खुशबू वहीं तक है जहाँ तक तुम हो।


मेरे वजूद में काश तू उतर जाए,
मैं जब जब देखूं आइना तू नजर आये,
तूम हो सामने और वक्त युही ठहर जाए,
और तुझे निहारते हुए जिंदगी गुज़र जाए।

रोमांटिक शायरी इन हिंदी, har pal mere pass

ये तेरे इश्क़ का कितना हसीं एहसास है,
लगता है जैसे तू हर पल मेरे पास है,
मोहब्बत तेरी दीवानगी बन चुकी है मेरी,
अब ज़िन्दगी की आरज़ू सिर्फ तुम्हारा साथ है।


इश्क करो तो मुस्कुरा कर,
किसी को धोखा न दो अपना बना कर,
करलो याद जब तक जिन्दा हैं,
फिर न कहना चले गये दिल में यादे बसा कर।


हर बार दिल से पैगाम आए,
ज़ुबाँ खोलूं तेरा ही नाम आए,
तुम ही क्यूँ भाए दिल को हमे क्या मालूम,
जब नज़रों के सामने हसीन तमाम आए।


खुद नहीं जानते कितनी प्यारे हो आप,
जान हो हमारी पर जान से प्यारे हो आप,
दूरियों के होने से कोई फर्क नही पड़ता,
कल भी हमारे थे और आज भी हमारे हो आप।

Romantic Shayari in Hindi For Love


हमदम तो साथ चलते हैं,
रस्ते तो बेवफा बदलते हैं,
तेरा चेहरा है जब से आँखों में,
मेरी आँखों से लोग जलते है।


मै होटो से छू लूँ जिस्म तेरा,
तेरी साँसों में साँस जगा जाऊँ,
तू कहे अगर इक बार मुझे,
मैं खुद ही तुझमें समा जाऊँ।


बदलना नहीं आता हमें मौसम की तरह,
हर एक रूप में तेरा इंतज़ार करेंगे 
ना तुम समझ सकोगे जिसे क़यामत तक,
कसम तुम्हारी तुम्हें इतना प्यार करेंगे 


लाखो की हँसी ऐ तुम्हारे  नाम कर देंगे,
हर खुशी तुम पे कुर्बान कर देंगे,
जिस दिन हो कमी प्यार में मेरे बता देना,
इस जिन्दगी को आखरी सलाम कह देंगे।

Tujhse baate karu

रु-ब-रु होकर तुझसे बातें करूँ,
मिलाकर निगाहें वफ़ा के वादे करूँ,
थाम कर हाथ तेरा बैठ जाऊं तेरे सामने,
हसीन सूरत के तेरी नज़ारे करूँ।


चाहा है तुझे अरमान से भी ज्यादा,
लगती हो हसीन ऐ मुस्कान से भी ज्यादा,
मेरी हर धड़कन हर साँस है तुम्हारे लिए,
क्या माँगोगे जान मेरी जान से भी ज्यादा।

romantic shayari for wife

खुशिओं को तेरी सजाना चाहता हूँ,
देखकर तुझे मुस्कराना चाहता हूँ, 
तेरी ज़िन्दगी में क्या अहमियत हैं मेरी,
पास आकर तेरे मै बताना चाहता हूँ।


आँखे तो प्यार में दिल की ज़ुबान होती है,
सच्ची चाहत तो हमेसा बे-ज़ुबान होती है,
दर्द भी मिले प्यार में तो क्या घबराना,
सुना है दर्द से ही चाहत और जवान होती है।

Romantic Shayari in Hindi For Love

ये लकीरें ये नसीब ये किस्मत,
सब फ़रेब के आईने हैं,
हाथों में तेरा हाथ होने से ही,
मुकम्मल ज़िन्दगी के मायने हैं।


अपने हाथों से चेहरे को छुपाते क्यूँ हो,
मुझसे शर्माते हो सामने आते क्यूँ हो?
तुम भी मेरी तरह कर लो इकरार-ए-वफ़ा अब,
प्यार करते हो फिर प्यार छुपाते क्यूँ हो?


बेवजह वजह ढूंढ़ते हैं तेरे पास आने को,
ये दिल बेकरार है तुम्हे धड़कन में बसाने को,
बुझती नहीं है प्यास इस प्यासे दिल की,
न जाने कब मिलेगा सुकून तेरे इस दीवाने को।

Romantic SMS, Aapko Pane me 

बहुत वक़्त लगा हमें आप तक आने में,
बहुत फरियाद की खुदा से आपको पाने में,
कभी तुम यह दिल तोड़ कर मत जाना,
हमने उम्र लगा दी आप जैसा सनम पाने में।


अल्फाज़ की शक्ल में एहसास लिखा जाता है,
यहाँ पर पानी को प्यास लिखा जाता है,
मेरे जज़्बात वाकिफ से है मेरी कलम भी,
प्यार लिखूं तो तेरा नाम लिखा जाता है


जन्म जन्म जो साथ निभाए,
तुम बंधन ऐसा बंध जाओ,
मैं बन जाऊं प्यार भरा दिल,
और तुम दिल की धड़कन बन जाओ।


तुम्हारी प्यार भरी निगाहों को,
देख ऐसा गुमान होता है,
देखो ना मुझे तुम इन मदहोश नज़रों से,
कि दिल बेईमान होता है।


हकीक़त है कि होता है असर बातों में,
तुम भी खुल जाओगे दो-चार मुलक़ातों में,
तुमसे सदियों की वफाओं का नाता न था,
तुमसे मिलने की लकीरें थीं मेरे हाथों में।


मेरे दिल ने जब दुआ माँगी है,
तुझे माँगा है तेरी वफ़ा माँगी है,
जिस मोहब्बत को देख दुनिया को रश्क आये,
तेरे प्यार करने की वो अदा माँगी है।


रोज साहिल से समंदर का नजारा न करो,
अपनी सूरत को शबो-रोज निहारा न करो,
आओ देखो मेरी नजरों में उतर कर खुद को,
आइना हूँ मैं तेरा मुझसे किनारा न करो।

Best Romantic Shayari For love, Dil ki Baat

दिल की बातों को कहना है आज तुमको,
धड़कन बनके दिल में रहना है हमको,
रुक ना जाए कही यह मेरी साँसें,
इसलिए हर पल साथ जीना है तेरे हमको।


मेरा हर लम्हा चुराया आपने,
आँखों में एक ख्वाब दिखाया आपने,
हमें ज़िंदगी दी किसी और ने,
पर प्यार में जीना सिखाया आपने।


सुर्ख गुलाब सी तुम हो,
जिन्दगी के बहाव सी तुम हो,
हर कोई पढ़ने को है बेकरार,
पढ़ने वाली किताब सी तुम हो।

Romantic Shayari in Hindi For Love

लोगों ने रोज नया कुछ माँगा खुदा से,
एक हम हैं जो तेरे ख्याल से आगे न गये।


उनकी मोहब्बत‬ का अब कैसे ‪हिसाब‬ हो,
पगली ‪गले‬ लगा के कहती है, आप बड़े ‪खराब‬ हो।


जरा छू लूं तुझको,  मुझको यकीन आ जाए,
लोग कहते हैं कि मुझे साए से मोहब्बत है।


एक अजीब सी बेचैनी है तेरे बिना,
रह भी लेते है और रहा भी नहीं जाता।


लत तेरी ही लगी है, नशा सरेआम होगा,
हर लम्हा जिंदगी का सिर्फ तेरे नाम होगा।

Hindi Romantic Shayari, Tumhara Sath 

मैं कुछ लम्हा और तुम्हारा साथ चाहता हूँ,
आँखों में जम गयी वो बरसात चाहता हूँ,
सुना हैं मुझे बहुत चाहती है वो मगर,
मैं उसकी जुबां से एक बार इज़हार चाहता हूँ।


मेरे आँखों के ख्वाब, दिल की अरमान हो तुम,
तुम से ही मैं हूँ , मेरी पहचान हो तुम,
मैं ज़मीन हूँ अगर, तो मेरे आसमान हो तुम,
सच मानो मेरे लिए सारा जहां हो तुम।


आँखों की चमक पलकों की शान हो तुम,
चेहरे की हँसी लबों की मुस्कान हो तुम,
धड़कता है दिल बस तुम्हारी आरज़ू में,
फिर कैसे ना कहूँ कि मेरी जान हो तुम।


दिल की बातों को आज कहना है तुमको,
धड़कन बनके तेरे दिल में रहना है हमको,
कही रुक ना जाए यह मेरी साँसें,
इसलिए हर पल तेरे साथ जीना है हमको।

hindi romantic shayari


सारा दिन गुजर जाता है खुद को समेटने में,
फिर रात को उसकी याद की हवा चलती है,
और हम फिर बिखर जाते है। 


खींच लेती है मुझे उनकी मोहब्बत,
वरना मै बहुत बार मिला हु आखरी बार उससे 


इश्क़ ऐ दरिया में हम डुब कर भी देख आये,
वो लोग मुनाफे में रहे जो किनारे से लौट आये। 

Romantic Shayari On Love, Teri Zarurat 

मै ख्वाहिशो की बंदिश में नहीं बंधा,
ना मेरी कोई चाहत ज्यादा है,
जीने के लिए मुझे बस एक तेरी जरूरत 
खुद की ज़िंदगी से भी ज्यादा है। 


प्यारी तेरी बातें मुझे हँसा देती है,
तुझ से दूरिया मुझे सजा देती है,
रौशनी बनके आयी है तू मेरी जिंदगी में 
तेरी चाहत तेरी वफ़ा बता देती है। 


दिल से तुझे अपना लगा लू,
आ सनम तुझे अपना बना लू,
कही मुझे हो न जाये देरी,
आ तुझे तुझसे ही चुरा लू। 


कोई पूछता है मुझसे मेरी ज़िन्दगी की कीमत
मुझे याद आ जाता है तेरा हसीं चहेरा

Romantic Shayari For Love Fb & Whatsapp

कभी हंसा देते हो, कभी रुला देते हो,
कभी कभी नींद से जगा देते हो,
मगर जब भी दिल से याद करते हो,
कसम से ज़िंदगी का एक पल बढ़ा देते हो॥


दिल से रोये, मगर होंठों से मुस्कुरा बैठे,
यूं ही हम किसी से वफ़ा निभा बैठे,
वो हमे एक लम्हा ना दे पाये अपने प्यार का,
और हम उन के लिए ज़िंदगी लूटा बैठे।


उनके दीदार के लिए दिल तड़पता है,
उनके इंतजार में दिल तरसता है,
क्या कहें इस कम्बख्त दिल को..
अपना हो कर किसी और के लिए धड़कता है।

Romantic Shayari For Whatsapp


खुशी से अपना दिल आबाद करना,
हर ग़म को अपने दिल से आजाद करना,
बस आपसे एक ही गुजारिश है हमारी,
यूं ही उम्र भर हमसे हमेशा प्यार करना।


दिल ही दिल में तुम्हें प्यार करते हैं,
चुप-चाप मोहब्बत का इजहार करते हैं,
ये जानते हुए भी आप मेरी किस्मत में नहीं,
पर पाने की कोशिश बार-बार करते है।


मुहब्बत को जब लोग खुदा मानते है
प्यार करने वालों को क्यों बुरा मानते है
जब जमाना ही पत्थर दिल है
फिर पथर से लोग क्यों दुआ मांगते है


मेरी ज़िंदगी मे सारी खुशिया बस तेरे बहाने से आई है,
 कुछ तुझे सताने से आई है, कुछ तुझे मनाने से आई है।


वो मेरे बिना खुश है तो शिकायत कैसी,
और मैं उसे खुश भी ना देख पाऊँ तो मोहब्बत कैसी।


आकाश मे डूबा एक प्यारा तारा है, 
हमको तो किसी की बेवफ़ाई ने मारा है, 
हम उनसे अब भी मोहब्बत करते है, 
जिसने हमे मौत से भी पहले मारा है.


खूबसूरत सा एक पल किस्सा बन जाता है
जाने कब कौन ज़िंदगी का हिस्सा बन जाता है
कुछ लोग ज़िंदगी में मिलते है ऐसे,
जिनसे कभी ना टूटने वाला रिश्ता बन जाता है।

Romantic Shayari For Wife, Kar De Nazre Karm 

कर दे नज़रे करम मुझ पर,
मैं तुझपे ऐतबार कर दूँ,
दीवाना हूँ तेरा ऐसा,
कि दीवानगी की हद को पर कर दूँ। 


आखों की गहराई में तेरी खो जाना चाहता हूँ
आज तुझे बाँहों में लेकर सो जाना चाहता हूँ
तोड़ कर हदे मैं आज सारी तुझे अपना बना लेना चाहता हूँ। 


लम्हे ये सुहाने साथ हो न हो,
कल में आज ऐसी बात हो न हो,
आपसे प्यार हमेशा दिल में रहेगा,
चाहे पूरी उम्र मुलाकात हो न हो।


तेरी  उल्फत कभी नाकाम न होने  देंगे,
तेरी दोस्ती कभी बदनाम न होना देंगे,
मेरी ज़िंदगी में  सूरज निकले या न निकले,
तेरी ज़िंदगी में कभी शाम न होने देंगे |


Romantic Shayari in Hindi For Love

आदत बदल दू कैसे तेरे इंतेज़ार की,
ये बात अब नही है मेरे इकतियार की,
देखा भी नही तुझ को फिर भी याद करते है,
बस ऐसी ही खुश्बू है दिल मे तेरे प्यार की.


ज़मीन के हर ज़र्रे को आफताब कर देंगे,
गुलशन के हर फूल को गुलाब कर देंगे,
एक पल भी ना रह सकोगे हमारे बिन,
आपकी सब आदत हम इतनी ख़राब कर देंगे


पहली मोहब्बत मेरी हम जान न सके,
प्यार क्या होता है हम पहचान न सके,
हमने उन्हें दिल में बसा लिया इस कदर कि,
जब चाहा उन्हें दिल से निकाल न सके।

Latest Romantic Shayari, Khawabo me Uska Chahra

रात होगी तो चाँद दुहाई देगा,
ख्वाबों में उसका चेहरा दिखाई देगा,
ये इश्क है ज़रा सोच समझ कर करना,
क्यूंकि यहाँ एक आंसू भी गिरा तो सुनाई देगा।


जब खामोश आँखों से बात होती है,
तो ऐसे ही मोहब्बत की शुरुआत होती है,
तेरे ही ख्यालों में खोये रहते हैं,
न जाने कब दिन और कब रात होती है।

लेटेस्ट रोमांटिक शायरी


ज़मीन के हर ज़र्रे को आफताब कर देंगे,
गुलशन के हर फूल को गुलाब कर देंगे,
एक पल भी ना रह सकोगे हमारे बिन,
आपकी सब आदत हम इतनी ख़राब कर देंगे


प्यार का बदला कभी चुका न सकेंगे,
चाह कर भी आपको भुला न सकेंगे,
तुम ही हो मेरे लबों की हँसी…
तुमसे बिछड़े तो फिर मुस्कुरा न सकेंगे।

Romantic Shayari For Love 

चले गये है दूर कुछ पल के लिए,
मगर करीब है हर पल के लिए,
कैसे भुलायेंगे आपको एक पल के लिए,
जब हो चुका है प्यार उम्र भर के लिए। 


आपकी चाहत हमारी कहानी है
ये कहानी इस वक़्त की मेहरबानी है
हमारी मौत का तो पता नहीं
पर हमारी ये ज़िंदगानी सिर्फ आपकी दीवानी है |


तेरे प्यार मे दो पल की ज़िंदगी बहुत है,
एक पल की हंसी और एक पल की खुशी बहुत है,
ये दुनिया मुझे जाने या ना जाने,
तेरी आँखें मुझे पहचाने यही बहुत है।

Hindi me Romantic Shayari, Ye Wada Hai Hamara

   
ये वादा है हमारा ना छोड़ेंगे साथ तुम्हारा
जो गए तुम हमको भूल कर
ले आएंगे पकड़ कर हाथ तुम्हारा !


एक सपने की तरह सजा कर रखु
अपने इस दिल में हमेशा छुपा कर रखु
मेरी तक़दीर मेरे साथ नहीं वर्ना
ज़िंदगी भर के लिए उसे अपना बना कर रखु ।


प्यार करके कोई जताए ये जरूरी तो नही,
याद करके कोई बताये ये जरूरी तो नही,
रोने वाला तो दिल में ही रो लेता है,
आँख में आंसू आये ये जरूरी तो नही। 


याद करते है तुम्हे तनहाई में,
दिल डूबा है गमो की गहराई में,
हमें मत ढूंढना दुनिया की भीड़ में,
हम मिलेंगे तुम्हे तुम्हारी परछाई में

Romantic Shayari For Love, Girlfriend, Boyfriend

मेरी हर खुशी हर बात तेरी है,
साँसों में बसी महेक तेरी है,
दो पल भी नहीं रह सकते तेरे बिना,
धड़कनों से निकलती हर आवाज तेरी है।


इंतज़ार उसका जिसके आने की आस हो,
खुशबू उस फूल की जो मेरे पास हो,
मंजिल ना मिल सकी तो कोई बात नहीं,
गम भी उसी शख्स का है जिसे प्यार का एहसास हो।


तेरे इश्क़ में इस तरह मै नीलाम हो जाऊ 
आखरी हो तेरी बोली और मै तेरे नाम हो जाऊ। 


तेरा पता नहीं पर मेरा दिल कभी तैयार नहीं होगा 
मुझे तेरे अलावा कभी किसी और से प्यार नहीं होगा। 

True Romantic Shayari, Meri Mohabbat

मेरी मोहब्बत बेजुबां होती रही 
दिल की धड़कने अपना वजूद खोती रही 
कोई नहीं आया मेरे दुःख में करीब 
एक बारिस थी जो मेरे साथ रोती रही। 


बंद कर दिए है हमने दरवाजे इश्क़ के 
पर तेरी याद है की दरारों में से भी आ जाती है। 


मुहब्बत की इन्तिहां न पूछिये, इस प्यार की वजह न पूछिये,
हर सांस मे समाये रहते हो.. कहां बसे हो तुम जगह न पूछिये।


ना दिल की चली ना आँखों की, 
हम तो दीवाने बस तेरी मुस्कान के हो गए।
लेटेस्ट रोमांटिक शायरी हिंदी 


अब इस जिन्दगी को थोड़ा सुकुन चाहिए,
मतलब मुझे तू और सिर्फ तू चाहिए।


घर से बाहर वो नक़ाब मे निकली,
सारी गली उनकी फिराक मे निकली,
इनकार करते थे वो हमारी मोहब्बत से
ओर हमारी ही तस्वीर उनकी किताब से निकली।


तेरे ख्यालो से धड़कन को छुपा के देखा है,
दिल और नज़र को बहुत रुला के देखा है,
तेरी कसम तू नहीं तो कुछ नहीं
क्योंकि मैंने कुछ पल तुझे भुला के देखा है।

Romantic Shayari, Zindagi Saja Lagti hai 

बिछड़ के तुम से ज़िन्दगी सज़ा लगती है,
यह साँस भी जैसे मुझ से ख़फ़ा लगती है,
तड़प उठता हूँ दर्द के मारे मैं,
ज़ख्मो को मेरे जब तेरे शहर की हवा लगती है।


न रहा कर उदास ऐ दिल किसी बेवफा की याद में,
वो खुश है अपनी दुनिया में तेरा सबकुछ उजाड़ के।


अगर यूँही ये दिल सताता रहेगा, 
तो इक दिन मेरा जी ही जाता रहेगा,
मैं जाता हूँ दिल को तेरे पास छोड़े
ये मेरी याद तुझको दिलाता रहेगा।


अंदाज ऐ प्यार तुहारी एक अदा है,
दूर हो हमसे तुम्हारी खता है 
दिल में बसी है वक प्यारी सी तस्वीर तुम्हारी 
जिस के निचे आई मिस यू लिखा है।


जो दिल के आईने में हो वही प्यार के काबिल है 
वार्ना दीवार के काबिल तो हर तस्वीर होती है। 


जर नजरो से देख लिया होता,
अगर तम्मन्ना थी डरने की,
हम यूँ ही बेहोश को जाते थे ,
क्या जरूरत थी मुस्कुराने की। 

Yaad Romantic Shayari, Tera Chahra

yaad romantic shayari


काल कुछ ऐसा है अपना,
लगता है जैसा कोई अपना,
थी मैं तनहा इस सफर में ,
अब कोई बन गया है अपना,
साथ तेरा पाके ओ जाना,
ख्वाब पूरे हो गए हैं,
हर घडी बस तेरा चेहरा,
बस वही लागे है अपना। 


प्यार में मिलना जरुरी नहीं,
प्यार में इज़हार भी ज़रूरी नहीं 
ज़रूरी सिर्फ एहसास है जो ज़िदगी सवारदे,
उन्हें पाना या ना  पाना ज़रूरी नहीं। 


आपने नजर से नजर मिला दी,
हमारी ज़िन्दगी झूमकर मुस्कुरा दी,
जुबां से तो हम कुछ भी न कह सके,
पर निगाहों ने दिल की कहानी सुना दी। 


तेरे हुस्न को,
परदे की ज़रुरत ही  क्या है ज़ालिम,
कौन रहता है होश में,तुझे देखने के बाद। 


जब कभी सिमटोगे तुम... मेरी इन बाहों में आकर,
मोहब्बत की दास्तां मै नहीं मेरी धड़कने सुनाएंगी। 


रिश्ते किसी से कुछ यु निभा लो,
की उनके दिल के सरे गम चुरा लो,
इतना असर छोड़ दो किसी पर अपना,
के हर कोई कहे हमें भी अपना बना लो। 


आपको हमारा रोमांटिक शायरी का कलेक्शन कैसा लगा निचे कमेंट करके ज़रूर बताये और अगर हमारा ये रोमांटिक शायरी हिंदी में  कलेक्शन पसंद आये तो इसे अपने प्रेमिका / प्रेमी  के साथ शेयर ज़रूर करे।  इसके अलावा आप हमारे और भी जैसे लव शायरी, बर्थडे शायरी, फनी शायरी, गुड मॉर्निंग शायरी, गुड नाईट शायरी, फ्रेंडशिप शायरी, महाकाल शायरी को भी ज़रूर पढ़े धन्यवाद..... 


Comments