Funny Shayari in Hindi For Friend | Comedy Jokes Shayari


Funny Shayari in Hindi: मै आपके लिए बेस्ट Funny Shayari in Hindi for Friend, Comedy Shayari, Jokes Shayari Hindi में लेकर आया हूँ तो पढ़िए और शेयर करिये। 

Read Top Latest Funny Shayari in Hindi, Hindi Comedy Shayari, Jokes Shayari. we provide best funny shayari for friend, dosti, girlfriend, boyfriend, husband, wife, love so read and share with you friend .

Funny Shayari In Hindi |Comedy Shayari| Jokes Shayari


अर्ज किया है 
हम क्यों दुआ माँगे 
कि हमारी उम्र किसी ओर को लग जाये ,
क्या पता आज हमारा आखिरी दिन हो ,
और वाट उसकी लग जाये। 


किस मुँह से तुम्हे गुड़ मॉर्निंग कह दू दोस्तों ,
मैं खुद मम्मी से दो थप्पड़ खा कर उठा हूँ। 


सपेरा जंगल में बीन लिए बैठा था,
कि सपेरा जंगल में बीन लिए बैठा था,
सांप भी निकला कमीना ,
कमबख्त इयरफोन लगाया बैठा था। 


मेरा दिल नहीं आग का दरिया है ,
लाइफ में नहीं अभी कोई परिया है,
हम तो ठहरे इंजीनियर ,
हमारे लिए तो बस बालू सीमेंट और सरिया है। 


तू अपने गरीब होने का दावा मत कर ए दोस्त,  
मैने तुझे देखा है बाजार से प्याज लेते हुए। 


अपने दर्द को छुपाना सिख लिया 
हर बात पे मुस्कुराना सीख लिया ,
बस ये दो लाइन बोलकर, 
हमने सबको बनाना सीख लिया। 

Best Funny Shayari for Friend

मेरा भी आजकल ऐसा ही हाल है ,
जैसे सर्दी में समोसे के साथ जरूरी चाय है। 


कभी कभी मेरे दिल में ख्याल आता है,
के कभी कभी मेरे दिल में ख्याल आता है,
आज नहीं आया,
मैने कहा था न कभी कभी आता है। 

Funny Shayari in Hindi For Friend

जब खुशिया, दुःख दर्द छोड़के,
दरवाजे पे दस्तक देती है ,
तब university खिड़की से,
exam का रूटीन भेज देती है। 


वो जो आँखों से हमेसा रहते है दूर.
वो  Question  एग्जाम में आते है जरूर। 

Very Very Funny Shayari Hindi For Girls


के कहती है कि सिर्फ मेरे लिए जीती है 
कहती है कि सिर्फ मेरे लिए जीती है 
और साला मछर तो यु ही बदनाम है
तुजसे जायदा खून तो गर्लफ्रेंड पीती है।

Funny Comedy Shayari Hindi


की आगे चलता रहता हु पीछे नहीं देखता 
आगे चलता हु रहता हु पीछे नहीं देखता 
वो पूछती है याद आती है मेरी ..
me - Sorry.... मै फलस करके निचे नहीं देखता। 


वही तो है जिसमे बस्ती मेरी जान है 
की वही तो है जिसमे बस्ती मेरी जान है 
और मेरी गर्लफ्रेंड ना..  
खर्चे की दुकान है। 


फ्रेंड- महेनत करके एक दिन रात करते चला 
कि महेनत करके एक दिन रात करते चला 
me- मेरी गर्लफ्रेंड का कॉल आ रहा है मै 
बात करने चला 

Comedy Funny Shayari for Friend

तुझे लगता है कि तू अच्छा लगता है
की तुझे  लगता है तू अच्छा लगता है 
और तेरी सकल के बारे में क्या ही कहु..
फटा हुवा कच्छा लगता है


बिंदास मुस्कुराओ क्या गम है,
ज़िंदगी में टेंशन किसको कम है,
याद करने वाले तो बहुत है आपको,
दिल से तंग करने वाले तो सिर्फ हम है। 


चम चम करती चांदनी,
टिम टिम करते तारे..
ताली कोई नहीं बजा रहे 
शोक सभा में आये क्या सारे। 

Comedy Funny Shayari On Friend

आपके हर गुनाह की माफ़ी है, 
आप जो रोये तो बहुत नाइंसाफी है,
आँखों में ना आये आपके कभी पानी क्युकी.. 
बहने के लिए तो आपकी नाक ही काफी है। 

Comedy Funny Shayari On Friend


लाखो में एक बस मेरा दोस्त है 
की लाखो में एक बस मेरा दोस्त है 
और सिर्फ एक कमी है उसमे 
साला सकल ही गन्दा है 


के धड़कने महकाना दिल शराब हो जाता है 
धड़कने महकाना दिल शराब हो जाता है 
और तेरा चेहरा देख के दिन खराब हो जाता है 


की चाँद तारे तोड़ ले आऊंगा ये वादा हो रहा है 
चाँद तारे तोड़ ले आऊंगा ये वादा हो रहा है 
औकात में आ जाओ 
ये ज्यादा हो रहा है। 


तुम्हारे इंतजार में हम कैसे जी रहे है 
के तुम्हारे इंतजार में हम कैसे जी रहे है 
पता नहीं तुम कब  आओगी 
तेरे  हिस्से का खून मछर पि रहे है 


तुम मेरा इंटरनेट     और मै तुम्हारा डेटा 
और दिखने में तो क्या बोले 
बड़े हरामी हो बेटा। 


कि माना की हसीनाओ ने दिल तोडा  मेरा 
माना की हसीनाओ ने दिल तोडा  मेरा 
और क्या कहती हो मेरा दोस्त इस्मार्ट है 
अ जी Lou****, लॉन्ग टाइम से फ्रेंड है मेरा 


Me- थोड़े सीधे थोड़े समझदार होते है 
थोड़े सीधे थोड़े समझदार होते है '
Friend- और हम शांत रहते है
Me-क्युकी.... कुत्ते वफादार होते है 

Funny Comedy Shayari On Dosti 

खरीद ली मैने लाल शर्ट और Red गिटार उसे पटाने के लिए 
उसने झट से घर बुलाया उसकी शादी में बजाने के लिए 

Funny Shayari On Dosti


प्यासा था पीना छूट गया ज़िंदा था जीना छूट गया 
बीवी को लैपटॉप का पासवर्ड क्या मिल गया 
सर्दी में भी पसीना छूट गया 


heavy विंड का लगा  झोका लाइट ने फिर दिया धोका 
अँधेरा भी था हसीना भी थी
कमबख्त invertar ने छीन लिया मौका 


क्या क्या कमाल करती है तेरे होटो की सुर्ख लाली 
छूती है जरा सा शर्ट को 
और घर पे पड़ती है गाली 


जो धुंदला सा था साफ हो गया 
हर गिला सिकवा माफ़ हो गया 
नया LED स्क्रीन क्या लिया 
जो दिख रहा था गधा वो जिराफ हो गया 

Jokes Funny Shayari for Friend

हम अब भी वही कडे है न हम बदले न हम मोटे  हो रहे है 
ये तो कमब्ख़त कपड़ो की है शरारत जो अपने आप छोटे हो रहे है 


न छेड़ा करो बात बात पे हमारे एडमिन को यारो,
सर-ए-ग्रुप उसकी बेईज्जती खराब होती है।


गलियों में रोये कुत्ते, समसान में रोये भूत 
और मुझे छोड़ कर चली गयी
बोलके बहुत सारा झूट।


अर्ज किया है 
तुम झूठे हो सच्चे नहीं लगते  
के तुम झूठे हो सच्चे नहीं लगते 
भाई सेटिंग कर लो 
ठुल्ले अच्छे नहीं लगते

 Comedy Shayari On Friendship  


ज़िन्दगी में सदा मुस्कराते रहो,
फासले कम करो दिल से दिल मिलाते रहो,
दर्द कैसा भी हो कोई ग़म न करो, कॉमेडी शायरी फ्रेंडशिप 
झंडू बाम खरीदो और लगाते रहो।


ये महफ़िल ये दुनिया मेरे काम की नहीं 
और मेरे पास जितने भी सिम है मेरे नाम की नहीं 


मेरा दिल बहुत उदास है तेरे न होने से ,
तू लौट कर आजा किसी भी बहाने से,
देख तो मेरे घर का क्या हाल है,
कितना कचरा जमा है तेरे न आने से।  


कसम से हर एक लड़की भुला दूंगा
सबकी तस्वीरें जला दूंगा
एक तुम ही रहोगी इस दिल में
फोन में बैंलेस डलवा दो दुआ दूंगा।


के काला न कहो मेरे महबूब को,
काला न कहो मेरे महबूब को,
खुदा तो तिल ही बना रहा था,
स्याही का प्याला लुढ़क गया।


अगर जल्दबाजी में शादी करके जीवन बिगाड़ लोगे,
सोच समझ कर करोगे तो कौन सा तीर मार लोगे।


आज तुम पे आँसुओं की बरसात होगी,
फिर वही कडकती काली रात होगी,
एस.एम.एस. न करके तूने जो दिल दुखाया मेरा,
जा तेरे बदन में खुजली सारी रात होगी।


तेरी दुनिया में कोई गम ना हो,
के तेरी खुशियाँ कभी कम न हो,
भगवान तुझे ऐसी आइटम दे,
जो सनी लिओनी से कम ना हो।

New Funny Shayari On Love

आसमान में काली घटा छाई है, फनी शायरी लव 
आज फिर तूने गर्लफ्रेंड से मार खाई है,
मगर इसमें तेरी गलती नहीं है दोस्त,
तू शकल से लगता कालू हलवाई है।


आँखों में आँसू चेहरे पर हँसी है,
साँसों में आहें दिल में बेबसी है,
पहले क्यों नहीं बताया यार कि,
दरवाज़े में ऊँगली फँसी है।


न प्यार का जिकर होगा
न वफा कि बात होगी,
अब मोहब्बत जिससे भी होगी
गेहूँ काटने के बाद होगी।


जिसे कोयल समझा वो कौवा निकला,
दोस्ती के नाम पर हौवा निकला,
जो रोकते थे हमें शराब पीने से,
आज उन्हीं की जेब में पौवा निकला।


कभी हौसले भी आजमा लेना चाहिए,
बुरे वक़्त में मुस्कुरा लेना चाहिए,
अगर सातवें दिन भी खुजली न मिटे,
तो आठवें दिन नहा लेना चाहिए।


बहुत खूबसूरत हो तुम फूल की तरह,
खुद को दुनिया कि नजर से बचाया करो,
सिर्फ आँखों में काजल ही काफी नहीं,
गले में नीम्बू-मिर्ची भी लटकाया करो।


किस-किस का नाम लें अपनी बरबादी में,
बहुत लोग आये थे दुआएं देने शादी में।

Best Funny Jokes Shayari  

दिल का दर्द दिल तोड़ने वाला क्या जाने,
प्यार के रिवाजों को ये ज़माना क्या जाने, फनी शायरी फॉर फ्रेंड 
होती है इतनी तकलीफ लड़की पटाने में,
ये घर बैठा लड़की का बाप क्या जाने।

फनी शायरी फॉर फ्रेंड


तारीफ के काबिल हम कहाँ,
चर्चा तो आपकी चलती है,
सब कुछ तो है आपके पास,
बस सींग और पूंछ की कमी खलती है।


आँखों से आसुओं की जुदाई कर दो,
दिल से ग़मों की बिदाई कर दो,
अगर फिर भी दिल न लगे कहीं,
तो मेरे घर की पुताई कर दो।


तेरे ग़म में तड़प कर मर जायेंगे,
मर गए तो तेरा नाम ले जायेंगे,
रिश्वत देकर तुझे भी बुलायेंगे,
तुम ऊपर आओगे तो साथ बैठकर कुरकुरे खायेंगे।


अर्ज़ किया है…
बेइज़्ज़ती और बीवी अजीब चीज़ होती है,
गौर फरमाइएगा…
बेइज़्ज़ती और बीवी अजीब चीज़ होती है,
अच्छी तभी लगती है जब दूसरे की होती है।

Funny Shayari for Friend in Hindi 

धोखा मिला जब प्यार में हमें,
ज़िंदगी में उदासी छा गयी,
सोचा था छोड़ देंगे प्यार करना,
पर आज मोहल्ले में दूसरी आ गयी।


मेरी हँसी का हिसाब कौन करेगा?
मेरी गलती को माफ़ कौन करेगा?
ऐ-खुदा, मेरे दोस्त को सलामत रखना,
वरना मेरी शादी पे “नागिन डांस ” कौन करेगा


न मुझे किसी का दिल चाहिए,
न मुझे ज़माने से कोई आस है,
जो अपनी गर्लफ्रेंड की पप्पी दिलवा दे,
बस ऐसे दोस्त की तलाश है।


ऐ खुदा हिचकियों में
कुछ तो फर्क डाला होता,
अब कैसे पता करूँ के
कौन सी वाली याद कर रही है।

Comedy Jokes Shayari in Hindi

अर्ज किया है,
ए सुनामी जरुरत नहीं तेरी इन,
खौफ़नाक लहरों की,
जिंदगी में खौफ़ लाने के लिए,
तो घरवाली ही काफी है।

Comedy Shayari in Hindi Friendship


जुल्फों में फूलों को सजा के आयी,
चेहरे से दुपट्टा उठा के आयी,
किसी ने पूछा आज बड़ी खुबसूरत लग रही है,
हमने कहा शायद आज नहा के आयी।


ए गुलाब अपनी खुशबू को
मेरे दोस्तों पर न्योछावर कर दे,
यह सर्दी के मौसम में
अक्सर नहाया नहीं करते।


कसम से हर एक लड़की भुला दूंगा
सबकी तस्वीरें जला दूंगा
एक तुम ही रहोगी इस दिल में
फोन में बैंलेस डलवा दो दुआ दूंगा।


देखा है तुम्हारे आगे,
शर्मा के फूलों को मुरझाते,
ए जहाँ को घायल करने वाले
तुम डिओडोरेंट क्यों नहीं लगाते।


हम भी जानेमन तेरे लिए ताजमहल बनायेंगे,
अर्ज़ किया है..
के हम भी जानेमन तेरे लिए ताजमहल बनायेंगे,
एक कप सुबह एक कप शाम को पिलायेंगे।


हम तो निकले थे तलाश-से-इश्क में,
अपनी तनहाईयों से लड़ कर,
मगर..
गर्मी बहुत थी, बियर पी के वापिस आ गए।


हमेशा ज़िन्दगी में मुस्कुराते रहो,
हर इंसान को अपना बनाते रहो,
जब तक कोई कार वाली ना बने तुम्हारी गर्लफ्रेंड,
तब तक स्कूटर वाली से ही काम चलाते रहो।

Comedy shayari for girl

ऐ दोस्त बांध ले कफन मे व्हिस्की की बोतल, कॉमेडी शायरी 
कब्र मेँ बैठकर पिया करेगे,
इन लङकियो से तो मिली बेवफाई,
अब चुड़ैलों से सेटिंग किया करेंगे।

कॉमेडी शायरी


जो तुमको हो पसंद वही बात कहेंगे,
गौर फरमाइये:
जो तुमको हो पसंद वही बात कहेंगे,
क्योंकि हम पागलों से बहस नहीं करते।


सितारों में आप, हवाओ में आप,
फिज़ाओ में आप, बहरो में आप,
धूप में आप, चाओं में आप,
सच ही सुना है कि....
बुरी आत्माओं का कोई ठिकाना नहीं होता।


अर्ज किया है-
तुम से नज़र मिलाते ही,
भड़क उठे मेरे दिल में,
मोहब्बत के शोले,
ओले ओले ओले, ओले ओले।


मेरी साँसों में जो समाया बहुत लगता है,
वोही शख्स मुझे पराया बहुत लगता है,
उससे मिलने की तमन्ना तो बहुत है मगर,
आने जाने में किराया बहुत लगता है।


सफ़र लंबा है दोस्त बनाते रहिये,
दिल मिले न मिले हाथ बढ़ाते रहिये,
ताज महल न बनाइये महगा पड़ेगा,
मगर हर तरफ मुमताज बनाते रहिये।


हमने तो चारो तरफ पढ़ाई का माहौल बनाया है,
लेकिन फिर भी एग्जाम में अंडा ही आया है,
हम तो यूँ ही चल देते हैं बिना मुंह धोये ही एग्जाम में,
साले दोस्त कहते हैं ये तो बहुत पड़के आया है।


वो ज़ालिम आज भी हमे देख कर मुस्कुराते हैं,
वो तो उनके बच्चे इतने कमीने हैं,
जो हमे मामा मामा कह के बुलाते हैं।


वह इश्क़ की राहों में क्या कमाल करती है,
लिखती है आई लव यू और Send to all करती है।

Comedy Shero Shayari in Hindi on Friend 

किस-किस का नाम लें, अपनी बरबादी मे,
बहुत लोग आये थे दुआये देने शादी मे।

Comedy shayari for friend


अर्ज़ किया है 
देना है ये दिल दान में,
कोई है क्या मस्त आइटम आपके ध्यान में।


अर्ज़ किया है उंगली में अंगूठी और अंगूठी में नगीना,
New year पे तोहफे न दे वो सबसे बड़ा कमीना।


उम्र की राह में जज्बात बदल जाते है,
वक्त की आंधी में हालत बदल जाते है,
सोचता हु काम कर कर के रिकॉर्ड तोड़ दू,
लेकिन कमबख्त
सैलरी देखते ही ख़यालात बदल जाते है। 


ना जाने कब कोई अपना रूठ जाये,
ना जाने कब कोई अश्क आँखों से छूट जाये,
कुछ पल हमारे साथ भी मुस्कुरा लिया करो यारो,
क्या पता कब तुम्हारे दांत टूट जाये।


अर्ज किया है 
की बाहर आने  से पहले खिजा आ गयी... 
और फूल खिलने से पहले बकरी खा गई। 


देखा है तेरे आगे,
शरमा कर फूलो को मुरझाते ,
ए पूरी दुनिया को घायल करने वाले ,
तुम क्यों नहीं रोज नहाते।


अर्ज किया है 
रजवाड़े में उड़ रहे थे हाथी ,
के रजवाड़े में उड़ रहे थे हाथी 
इतने गौर से क्या सुन रहे,
कभी देखे है उड़ते हाथी। 

Comedy Funny Shayari Hindi For Girlfriend 

ज़िंदगी में बहुत गम है ,
हरेक को सील लेता हूँ !
तुम बस आलू उबालो ,
मै मटर छील लेता हूँ। 

Comedy shayari love


सूखे पत्ते की तरह बिखरा था मै ,
बड़े प्यार से समेटा किसी ने ,
और बाद में आग लगा दी..... 


हम तनहा ही चले थे ज़िंदगी का दही ज़माने 
बुंदिया मिलती गयी..... रायता बनता गया। 


तुम लिख कर लाना अपने दिल की बात 
एक कोरे काग़ज़ पर ,
हम बताएंगे उसका हवाई जहाज कैसे बनाना है। 


अर्ज किया है 
कागज पर लिखी गजल बकरी चबा गई,
चर्चा पुरे शहर में हुई कि बकरी शेर खा गई। 


एक बात बताओ 
झूट बोलने पर काला कौवा काटता है,
तो क्या सच बोलने पर 
कोयल पप्पी देती है। 


चिंता इतनी करो की काम हो जाये ,
इतनी नहीं की ज़िंदगी तमाम हो जाये। 


किसी चीज को सिद्दत से चाहो 
तो पूरी कायनात 
उसके भाव बढ़ा देती है। 

Jokes Shayari in Hindi

खुद का घर तबाह होने का कारण 
वो खुद ही बनता रहा,
चोर चोरी कर गए पूरे  घर में,
और वो कम्बख्त हैडफ़ोन पे गाने सुनता रहा। 

Comedy shayari in hindi


किस्मत का खेल देख कर 
दिल पे ऐसी चोट लग गई,
मैं सामान खरीद कर आया था जहां से,
कल वहां सेल लग गई। 


वो फिर से काम बिगाड़ देगा 
कोई उसे एक बार मौका दे दे ,
जो लोग कहते है हम तुम्हारे बिना जी नहीं सकते, 
ऑक्सीज़न  काश उन्हें धोखा दे दे। 


अर्ज किया है
लैला की शादी में लफड़ा हो गया,
मजनू इतना नाचा की लंगड़ा हो गया ,
न तू छत पे आती न मैं दीवाना होता, 
न तो पत्थर मारती न मैं काना होता। 


दोस्त रूठे तो रब रूठे,
फिर रूठे तो जग छूटे ,
अगर फिर रूठे तो दिल टूटे,
और अगर फिर से रूठे ,
तो डण्डा मारो जब तक डण्डा न टूटे। 

New Jokes Shayari 2021 

मैं चाय का सौकीन , वो कॉफी की दीवानी थी ,
बस वहीं खत्म हई हमारी प्रेम कहानी थी। 


तुम्हे हर खुशी भूल जानी पड़ेगी ,
कभी आईएएस की तैयारी करके तो देखो। 


सुना ये है कि बना करते है जोड़े आसमानो पर,
तो ये समझे कि हर बीवी बला ए आसमानी है। 


वह इश्क़ की राहों में क्या कमाल करती है,
लिखती है आई लव यू और send to all करती है।


किस-किस का नाम लें, अपनी बरबादी मेँ,
बहुत लोग आये थे दुआयेँ देने शादी मेँ।


अर्ज़ किया है- देना है ये दिल दान में,
कोई है क्या मस्त आइटम आपके ध्यान में।


प्यार एक सदमा है धोंको की रवानी है
ज़िन्दगी और कुछ नहीं
बस एक्स और next की कहानी है


अपनी औकात देख कर लाइन मारा कर पगली
जितना तेरा अकेले का वजन है
उससे कही जायदा तो मेरे कपडे का वजन है

For More Post  

 

आपको हमारा "Funny Shayari in Hindi 2021", "Jokes Shayari in Hindi 2021" और "Comedy Shayari in Hindi 2021" का कलेक्शन कैसा लगा कमेंट करके जरूर बताये। 


Comments