Latest Good Night Shayari For Love In Hindi


Good Night Shayari For Love In Hindi : आपका स्वागत है दोस्तों अगर आप किसी अपने को याद कर रहे है जो आपसे दूर है लेकिन आप उनसे बहुत प्यार करते है चाहे वह कोई अच्छा दोस्त, आपकी वाइफ, आपकी gf या और कोई जिसे आप एक गुड नाईट शायरी की सहायता से प्यार जताना चाहते है तो आप इस कलेक्शन से शायरी को चुन सकते है।  

दोस्तों अगर ये हमारा शायरी का कलेक्शन अच्छा लगे तो इसे आप ज्यादा से ज्यादा शेयर जरूर करे ताकि वो भी अपने किसी को इसे सेंड करके प्यार जता सके हमे उम्मीद है Good Night Shayari For Love In Hindi का कलेक्शन आपके और आपके अपनों को और करीब लयेगा। 

Good Night Shayari For Love in Hindi

हो मुबारक आपको यह सुहानी रात
मिले ख्वाबो में भी भगवान का साथ 
खुले जब आपकी आंखे तो,
ढेरो खुशिया हो आपके साथ 


Good Night Shayari hindi love 

आपके होठो पे मुस्कान भेज दू,
आपके पास अपनी यादे भेज दू,
सोने का हुआ है वक्त अभी,
आपके लिए प्यारा सा ख्वाब भेज दू।  


 रात को जब आसमान में चाँद सितारे चमकते हैं,
हम हमेशा आपकी यादो  में तड़पते हैं,
आप तो चले जाते हो हमे छोड़कर,
हम रात भरआपसे मिलने को तरसते हैं।


तन्हाई ना पाए कोई साथ के बाद
जुदाई ना पाए कोई मुलाकात के बाद
ना पड़े किसी को किसी की इतनी आदत 
की हर रात में भी याद सताये उसी का 


 Good Night Shayari For love 

रात को रात का तोहफा नहीं देते, 
फूल को फूल का तोहफा नहीं देते,
देने को हम आपको चाँद भी दे सकते है... 
लेकिन चाँद को चाँद का तोहफा नहीं देते 

Good Night Shayari

Cute Good Night Message love

कभी सोचते है आपको गुलाब भेज दे,
 कभी सोचते है पूरा बाग़ भेज दे 
जा रहे हो अगर आप सोने
 तो दिल करा है आपकी पलको में प्यारा का ख्वाब भेज दे 


सपनो की तरहा तुझे सज़ा के रखूं,
बाहों में अपनी छुपा के रखूं,
मोहब्बत करूँ तुझे रात भर बेइंतहा 
और हम-दम तुझे अपना बना के रखूं!


Good Night Shayari hindi love

कुछ नहीं है आज मेरे शब्दो के गुलदस्ते में,
कभी कभी मेरी खामोशिया भी पढ़ लिया करो 


हम आपको कभी खोने नहीं देंगे
जुदा होना चाहो तो होने नहीं देंगे
चांदनी रातों में जब आएगी जब मेरी याद,
मेरी याद के वो पल आपको सोने नहीं देंगे


सूरज का ढलना जरूरी है,
चाँद का निकलना भी जरूरी है,
ऐ वक़्त तू जरा भी न ठहर,
इनका साथ देना भी जरूरी है.

Ho Mubark Heart Touching Gud Night SMS

हो मुबारक सुहानी रात 
ख्वाबो में भी मिले रब का साथ,
खुले जब पलके 
तो तमाम खुशिया हो आपके पास। 


दिल से दिल का रिस्ता है हमारा 
दिल की हर धड़कन पर नाम है तुम्हारा 
अगर आपके साथ नहीं है तो क्या हुआ 
ज़िन्दगी भर दोस्ती निभाने का वादा है हमारा 


 Good Night Shayari for love

कुदरत के करिश्मे में अगर रात ना होती,
तो ख्वाबो में यु आपसे मुलाकात ना होती,
हर रिश्ते की वजह यह दिल ही है.... 
अगर ये दिल ही न होता, तो कोई बात ही न होती 


तुम्हारे बिना किस तरह गुज़रेंगी ये रातें,
तन्हाई का गम कैसे सहेंगी ये रातें,
बहुत लम्बी हैं घड़ियाँ इंतज़ार की,
करवट बदल-बदल कर कटेंगी ये रातें।


मिलने आयेंगे हम आपसे ख्वाबों में,
ये ज़रा रौशनी के दीपक बुझा दीजिए,
अब नहीं होता इंतज़ार मुझे आपसे मुलाकात का,
ज़रा अपनी आँखों के परदे तो गिरा दीजिए।

Good Night Shayari


हर रात आपके पास उजाला हो,
हर कोई आपका चाहने वाला हो,
वक्त गुजर जाये उनकी यादो के सहारे
ऐसा कोई आपके सपनो को सजाने वाला हो 


चाँद ने कर दिया है तारो को इनवाइट 
सूरज ने पकड़ ली है सुबह की फ्लाईट 
भगवान को याद कर लो और बंद कर दो  लाइट 
मेरी तरफ से आपको प्यारा सा Good Night  


Good Night Shayari for love hindi

दिल के सागर में लहरे उठाया ना करो,
ख़्वाब बनकर नींद चुराया ना करो,
बहुत चोट लगती है मेरे दिल को... 
तुम ख्वाबो में आकर यूँ... तड़पाया ना करो। 

Har Supna Two Line Good Night Ke Massage 

हर सपना कुछ पाने से पूरा नहीं होता,
कोई किसी के बिना अधूरा नहीं होता,
जो चाँद रौशन करता है रात भर दुनिया को,
किसी रात वो भी तो पूरा नहीं होता।


ज़रूर तारो की भी कोई  कहानी होगी,
चाँद की दुनिया भी बड़ी सुहानी होगी,
यू ही नही है आसमान इतना खूबसूरत,
ज़रूर वो भी तो किसी के प्यार की निशानी होगी!!


Good Night Shayari for love

रात है काफी, ठंडी हवा चल रही है,
याद में आपकी किसी की मुस्कान खिल रही है,
उनके सपनो की  दुनिया में आप खो जाओ,
आँख करो बंद और आराम से सो जाओ।  


ये जो रात चांदनी बनकर आपके आगन में आये
ये तारे लोरी गा कर आपको सुनाए,
आयें आपको इतने प्यारे सपने यार के
नींद में भी आप हौले से मुश्कुराए


अगर फुर्सत मिले तो,कुछ लिख भेजना दोस्त... 
एक तेरे ही Message का इंतजार किया करते है हम 


Two Line Good Night Ke Massage


किसने कहा आपकी याद नहीं आती,
बिना याद के कोई रात नहीं जाती 
वक्त बदल जाता है आदत नहीं जाती,
आप खास हो ये बात बार-बार कही नहीं जाती 


 Good Night Shayari for love

हो चुकी रात अब सो भी जाइए
जो हैं दिल के करीब उनके ख्यालों में खो जाइए
कर रहा होगा इंतजार कोई आपका
ख़्वाबों में ही सही उनसे मिल तो आइये


ऐसा लगता है कि कुछ होने जा रहा है,
कोई मीठे सपनों में खोने जा रहा है,
धीमी कर दे अपनी रोशनी ऐ मेरे चाँद,
मेरा कोई अपना अब सोने जा रहा है।

Dil Ka Armaan, Very Romantic Good Night Shayari

ये जो चाँद है
मेरे दिल का अरमान है 
कहने को बहुत दूर है मुझसे,
फिर भी रोशन  इससे मेरा पूरा जहान है 


Good Night Shayari for love

चाँद भी देखो तुम्हे तांक रहा है,
सितारे भी थमे थमे.. से लग रहे है,
जरा मुस्कुरा दो हम सुब के लिए,
हम भी तो तुम्हे शुभ रात्रि कह रहे है। 


रात की चांदनी आपको हरदम सलामत रखे
परियों की आवाज़ आपको हमेसा आबाद रखे
पुरे कायनात को खुश रखने वाला वो रब
हर दिन आप की ख़ुशी का ख्याल रखे


चाँद ने अपनी चाँदनी बिखेरी है,
तारों ने आसमान सजाया है,
कहने को तुम्हें शुभ रात्रि,
देखो स्वर्ग से कोई फरिश्ता आया है।
शुभ रात्रि


ये राते भी बड़ी ज़ालिम होती हैं जनाब ,
नींद लाए ना लाए पर किसी अपनों  की यादे ज़रूर लाती हैं!!

Romantic Good Night Shayari For Bf


Good Night Shayari love

दूर है आपसे तो कोई गम नहीं 
दूर रहकर भूलने वाले हम नहीं 
मुलाकात न हो तो क्या हुआ 
आपकी याद किसी मुलाकात से कम नहीं 


दिन पे अँधेरा छा गया,चाँद तारो के साथ आ गया 
रात का यह माहौल सभी को सुला गया 
और आप अभी तक सोये नहीं इसलिए मेरा sms
आपको गुड़ नाईट कहने आ गया 


ऐ पलक तू बन्द हो जा,
कम से कम मेरे प्यार कि सूरत तो नजर आयेगी,
दिन तो ऐसे ही निकल जाता है,
कम से कम रात तो सुकून से गुज़र जायेगी।

Palko ME, Hindi Romantic Gud Night Shayari

पलकों में क़ैद सपने है,
कुछ बेगाने और कुछ अपने है,
ना जाने क्या कशिश है इन ख्यालो में,
कुछ लोग दूर होके भी कितने अपने है!!


रिश्ते कभी ज़िन्दगी के साथ नहीं चलते 
रिश्ते एक बार बनते है 
फिर रिस्तो के साथ ज़िन्दगी चलती है 


इस रात में चाँदनी बिखर गयी है सारी,
खुदा से बस दुआ है हमारी,
जितनी प्यारी है सितारों की चमक,
उतनी ही ज्यादा प्यारी नींद हो तुम्हारी।
गुड नाईट स्वीट ड्रीम्स


अगर मै हद से गुज़र जाऊ तो माफ़ करना
तेरे दिल में उतर जाऊ तो मुझे माफ़ करना
रात में तुझे देख के तेरे दीदार के खातिर
पल भर ठहर जाऊ तो मुझे माफ़ करना


आँखें भी मेरी पलकों से सवाल करती हैं,
हर वक़्त आपको ही याद करती हैं,
जब तक देख न लें आपका चेहरा,
हर घडी आपका ही इंतज़ार करती हैं।

Gud Night Shayari For Wife


Good Night Shayari love

दुवाओ पे हमारे ऐतबार रखना 
दिल में अपने ना कोई सवाल रखना 
देना चाहते हो अगर खुशिया हमे
तो बस आप खुश रहना और अपना ख्याल रखना


चाँद की रोशनी,आसमान मे तारे ,
सच होंगे अब ख्वाब हमारे,
मिलेंगे दो हमसफ़र ज़िंदगी के सफर मे,
होंगे पूरे सपने अब असलियत में हमारे!!


आपकी रात की अच्छी शुरुआत हो,
 रात भर खूबसूरत सपनो की बरसात हो, 
जिन्हें आपकी निगाहे  ढूंढ़ती रहती हैं हर वक्त,
 खुदा करे आपसे उनकी मुलाकात सपनो में हो।

 beautiful good night SMS new 

अब तो न दिन को करार है और न ही रात को चैन है,
अब तो बस उसकी यादों में बहते मेरी आँखों के रैन हैं।

beautiful good night SMS


चाँद तारो से रात जगमगाने लगी,
फूलों की खुसबू दुनिया महकाने लगी,
सो जाइये रात हो चुकी है काफ़ी,
निंदिया रानी भी आपको देखने आने लगी!!


तेरी यादों में नींद का आना बड़ा मुश्किल हो गया है,
और नींद आ भी जाये तो उस नींद पर भी तेरा पहरा हो गया है।


तेरी इस्माईल का भी क्या कहना मेरी जान 
ये वो चीज है जिसके लिए मै अपनी जान तक कुर्बान कर दू 


चाँद की चांदनी से एक पालकी बनाई है,
यह पालकी मैंने सितारों से सजाई है,
ए हवा ज़रा धीरे धीरे चल,
मेरे यार को बड़ी प्यारी नींद आई है।


रात का चाँद  निकल आया है.
साथ में तारों की बारात लाया  है.
ज़रा आसमान की ओर तो  देखो वो आपको..
मेरे तरफ से गुड नाईट कहने आया है.

Lovely Good Night SMS Shayari For Girlfriend

जाने कब आपका आँखों से इजहार होगा,
मेरे लिए आपके दिलो में प्यार होगा,
हो गयी है रात अब सो भी जाओ,
निंदिया रानी को आपका इंतजार होगा 
 
 
तेरी साँसों में बिखर जाऊं तो अच्छा है,
बन के रूह तेरे जिस्म मे उतार जाऊं तो अच्छा है,
किसी रात तेरी गोद में सर रख कर सो जाऊं,
उस रात की कभी सुबह ना हो तो अच्छा है!


चाहे तुम पूछ लो सुबह से या पूछ लो  शाम से 
मेरा दिल धड़कता है सिर्फ तेरे नाम से 


जाने कब आपका आँखों से इजहार होगा,
आपके दिल में हमारे लिए प्यार होगा,
गुजर रही है ये रात आपकी याद में,
कभी तो आपको भी हमारा इंतज़ार होगा।
गुड नाईट डिअर।

Raat Ko Chand, Good Night Message Love

रात को जब चाँद सितारे चमकते हैं,
हम आपकी यादो में तड़पते हैं,
आप तो चले गए हो छोड़कर हमको,
मगर हम आपसे मिलने को तरसते हैं।


अब तो ये हमारी आँखे हमसे सबाल करती हैं,
अब तो बस ख्यालों में ही ये रात कटती है,
जब तक हम आपको गुड नाईट न कह दे,
ये कम्बख्त नींद आने से इंकार करती है।


मीठी-मीठी यादों को दिल में सजा लेना,
साथ गुजारे पलों को अपने पलकों में बसा लेना,
दिल को फिर भी न मिले सुकून तो,
मुस्कुरा के मुझे अपने सपनों में बुला लेना।


कितनी जल्दी ये मुलाकात गुजर जाती है,
प्यास बुझती नही बरसात गुजर जाती है,
अपनी यादों से कहो हमे सताया ना करे,
नींद आती नही और रात गुजर जाती है!!


कितनी दिल नशी रात आई है,
लबो पे मेरे आपकी याद आयी है ,
हमने तो बहुत कोशिश की सोने की,
मगर फिर मुझे आपकी याद आई है।



Good Night Shayari love

उसके प्यारे से चेहरे को देख कर कुछ हो गया,
उसकी नशीली आँखों में ये दिल खो गया,
आज फिर वो मेरे ख्वाबो में आ जायेगी,
यही सोच कर हर रात को मैं सो गया।


हमारी हर रात आपके साथ हो,
ओर प्यार मोहब्बत की बात हो,
हम लेले बाँहों में तुमको अपनी,
फिर बताये...तुम ही ज़िन्दगी और तुम ही हमारी कायनात हो


ऐ चाँद मेरे प्यार को एक तोहफा देना,
तारों की महफ़िल संग रौशनी करना ,
छुपा लेना अंधेरों को ,
हर रात के बाद एक खूबसूरत सवेरा देना।
गुड नाईट।

Raat Gujr Jaye, Romantic Good Night Message Shayari Hindi

उसकी यादों में रात गुज़र जाये,
चाँद सितारों में उसकी तस्वीर नज़र आये,
जिस चेहरे को ख्वाबों में ढूंढती है निगाहे,
उसे ही ढूँढ़ते ढूँढ़ते सुबह हो जाये।


सितारों को भेजा है सुलाने के लिए,
चाँद आया है लोरी सुनाने के लिए,
सो जाओ मीठे ख़्वाबों में आप…
सुबह सूरज को भेजेंगे जगाने के लिए।

Romantic Good Night Message


मुस्कान होटों से कभी जाए ना,
आँसूं पलकों पे कभी आये ना,
पूरा हो तेरा हर ख्वाब ,
और जो पूरा ना हो वोह ख्वाब कभी आये ना!


काश ऐसा होता मैं चाँद तू सितारा होता,
आसमान में एक आशिया हमारा होता,
ये दुनिया वाले तुझे दूर से देखा करते,
और पास से देखने का हक सिर्फ हमारा होता।


दूरियों की ना परवाह कीजिये,
दिल जब भी पुकारे बुला लीजिये,
कहीं दूर नहीं हैं हम आपसे,
बस अपनी पलकों को आँखों से मिला लीजिये।


तारो की छाओ में एक पालकी बनाई है,
ये पालकी मैंने बड़े प्यार से सजाई है,
ए हवा ज़रा होले होले से चल,
क्योंकि मेरे यार को बहुत प्यारी नींद आईं है।

ये भी पढ़े :

Comments