Dard Bhari Shayari in Hindi For Love With Image


Dard Bhari Shayari in Hindi For Love :- hello friend here is best collection of Dard Bhari Shayari in Hindi, dard shayari for love with image.

read best collection of dard Bhari Shayari in Hindi, dard shayari for love and share with your friend in facebook, whatsapp many other social media. 



जनाजा इसलिए भारी था उस गरीब का.. 
वो अपने सरे अरमान साथ लेकर गया था. 

इतनी ठोकरे देने के लिए सुक्रिया-ए-ज़िन्दगी 
चलने का न सही,सम्भलने का हुनर तो आ गया 

एक सुकून की तलाश में न जाने कितनी बेचैनिया पाल ली,
और लोग कहते है हम बड़े हो गए हमने ज़िन्दगी संभाल ली.. 

कौन करता है यहाँ प्यार निभाने के लिए,
दिल तो बस एक खिलौना है ज़माने के लिए !!

Dard Shayari in Hindi 

क़ाफ़िलों के काफिले क़दम के निशाँ छोड़ गए ,
एक हमारा ही दर्द था हो हिजरत न कर सका.. 

मेरी ज़िन्दगी सुलगती आग है
कभी जल गयी कभी धुआं धुंआ 

उठाकर फूल की पत्ती उसने बड़ी नज़ाकत से मसल दी... 
इशारों इशारों में कह दिया की हम दिल का यही हाल करते है। 

zakm de kr Dard Bhari Shayari in Hindi 

ज़ख़्म दे कर ना पूछ दर्द की शिद्दत,
दर्द तो फिर दर्द है,कम क्या,ज़्यादा क्या 

मोहब्बत करने वाले कम न होंगे,
तेरी महफ़िल में लेकिन हम न होंगे..

Dard Shayari For love 

सोचूँ तो सारी उम्र मोहब्बत में काटी है,
देखू तो एक शख़्स भी मेरा नहीं हुआ. 

dard bhari shayari hindi


जो ज़िन्दगी थी मेरी जान! तेरे साथ गई.. 
बस अब तू उम्र के नक़्शे में वक्त भरना..

वो मुझे टूट कर चाहेगा और भूल जायेगा 
मुझे खबर थी उसे ये हुनर भी आता है !!

आ कभी अंधरे में देख सूरत-ऐ-दुनिया 
रंग तो तमाशा है सिर्फ धूप छाओं का.. 

Dard Shayari in Hindi For Love


मेरी चाहत मे कमी कुछ न थी,
जाने क्यों वो बेगाने से हो गए,
वोह समझते हैं खुश हूँ मैं,
लेकिन मुझे हसे तो कई जमाने हो गए। 

आंखों की जुबाँ तू समझती नहीं 
होठ मेरे भी कुछ कह पाते नहीं 
कितना बेबस हूँ खुद को तो पता नहीं 
कोई उनसे बताये की बिना उसके रहा जाता नहीं 

Dil ke Taaron Dard Shayari in Hindi 

दिल की तारो को मेरे छेड़ गया कोई 
मेरे जज़्बातों से भी खेल गया कोई 
हम खो गए है राह दिखा दे कोई 
आज हम अकेले हैं उनको बता दे कोई.. 

मोहब्बत के पर्चे को ही सिर्फ न देख 
ज़िन्दगी में इम्तहा और भी है देने के लिए 
खुशियों को ही सिर्फ गले न लगा 
सबब एक गम का काफी है पिने के लिए 

Dard Bhari Shayari in Hindi  

हसने पर हस्ती है ऑंखें 
रोने पर  रोती है आँखें 
ज़ख़्म भी देती है आँखें 
जान भी तो ले लेती है आँखें 

दौलत के तराज़ू में तोला तोह फ़क़ीर हैं हम,
दर्द-ऐ-दिल मे  हम जैसा नवाब नहीं कोई.. 

ए मौत तू आ जा के शिद्दत से तेरा इंतज़ार है,
के ज़िन्दगी जीने को अब हमारा  दिल नहीं करता.. 

किस जुर्म में छीनी गयी हम से हमारी हंसी,
हम ने तो किसी का दिल दुखाया भी नहीं था.. 

Two line Dard Shayari for love

ढूँढ़ते क्या हो इन आँखों में कहानी मेरी 
खुद में गुम रहना तो आदत है पुरानी मेरी..

dard shayari in hindi


ऐ इश्क़ जन्नत में तेरी कोई जगह नहीं 
क़ातिल है तू बड़े मासूम लोगों का.. 

Insaan Bikte Hai, Dard Shayari in Hindi


मोहब्बत देखि मैं ने ज़माने भर के लोगों की ग़ालिब,
जहाँ कुछ दाम ज़्यादा हो वहां इंसान बिकते है!!

कुर्बान हो जाऊ उस सख्स के हाथो की लकीरो पर 
जिसने तुझे माँगा नहीं और अपना बना लिया 

kalm se Dard Shayari in Hindi 

लिखना तो था के हम खुश है उनके बिना 
मगर आँसू निकल पड़े कलम उठाने से पहले


तेरे  न होने से बस इतनी कमी रहती है 
मैं लाख मुस्कुराऊ आँखों में नमी रहती है। 

Udaas Dard Bhari Shayari in Hindi 

मैं रोज लफ्जो में बया करता हूँ अपना दर्द 
और सब लोग सिर्फ वाह वाह करके चले जाते है.. 

आशियाँ बस गया जिनका,उन्हें आबाद रहने दो,
पड़े जो दर्द भरे छाले, जिगर में यूँ ही रहने दो,
कुरेदो ना मेरे दिल को,ये अर्जी है जहाँ वालो,
छिपा है राज अब तक जो,राज को राज रहने दो। 


ये वफ़ा का सिला है तो कोई बात नहीं, 
ये  दर्द अपनों ने दिया है तो कोई बात नहीं,
यही बहुत है की वो देख रहे है किनारे से,
हम डूब रहे है तो कोई बात नहीं.. 

Dard Bhari Shayari in Hindi for love

दर्द में कोई मौसम प्यारा नहीं होता,
दिल जो प्यासा तो पानी से गुज़ारा नहीं होता,
कोई देखो तो ज़रा मेरी ये बेबसी,
हम सभी के हो जाते हैं कोई हमारा नहीं होता.. 


यहाँ मज़दूर को मरने की जल्दी यू भी है,
के ज़िन्दगी की कसमकस मे  कफ़न महँगा न हो जाये.. 

मैं उसकी ज़िन्दगी से चली जाऊँ ये उसकी दुआ थी,
और उसकी हर दुआ कबूल हो ये मेरी दुआ थी.. 

Chahat Ki Kadar, दर्द शायरी 


सीख जाओ वक्त पर किसी की चाहत की कदर करना
कही कोई थक ना जाये तुम्हे एहसास दिलाते दिलाते..

मोहब्बत की आजमाइश दे दे कर थक गया हूँ ऐ खुदा.. 
किस्मत में कोई ऐसा लिख दे, जो मौत तक वफ़ा करे। 

Dard Bhari Shayari in Hindi 

जाऊ तो कहा जाऊँ इस तंग दिल दुनिया में,
हर शख्स मजहब पूछ के आस्तीन चढ़ा लेता है.. 

दिल में खोट.. ज़ुबा से प्यार करते है 
बहुत से लोग दुनिया में.. बस यही व्यपार करते है. 

Mohabbat me Dard Shayari in Hindi 

कोशिश बहुत की राज-ऐ-मोहब्बत बया न हो,
मुमकिन कहाँ था की आग लगे और धुँआ न हो. 

महखाने लाख बंद करे जमाने वाले 
शहर में कम नहीं आँखों से पिलाने वाले 

मुझे गुमान था की चाहा बहुत सबने मुझे,
मैं अज़ीज़ सबको था मगर ज़रूरत के लिए 

ढूंढ लेता है मुझे किसी न किसी बहाने से दर्द 
वाकिफ हो गया है मेरे हर ठिकाने से.. 

Dard Shayari in Hindi 

इत्तेफाक से मिल जाते हो जब तुम राह में कभी,
यूँ लगता है करीब से ज़िन्दगी जा रही हो जैसे.. 

मिटाती है किसी को.. बनाती है किसी को.. 
मोहब्बते भी आजकल की सियासी हो गयी है। 

महसूस खुद को तेरे बिना मैंने कभी किया नहीं!
तू क्या जाने लम्हा कोई मैंने कभी जिया नहीं.. 

Gum e Dard Bhari Shayari in Hindi 

तुमने समझा ही नहीं.. और न समझना चाहा,
हम चाहते ही क्या थे तुमसे.. तुम्हारे सिवा। 

लोग बेवजह ढूंढ़ते है खुदखुशी के तरिके हजार 
इश्क़ ककरे क्यों नहीं देख लेते वो एक बार 

Hirj Ke Sikhwe Dard Shayari in Hindi 


क्यों हिर्ज़ के शिकवे करता है क्यों दर्द के रोने रोता है,
अब इश्क़ किया तो सब्र  भी कर इस में तो यही कुछ होता है 

मांगने से मिल सकती नहीं  हमे एक भी खुशी 
पाए है लाख रंज तमन्ना किये बगैर। 

खुसबू कैसे न आये मेरी बातो से यारो,
मैंने बरसो से एक ही फूल से जो मोहब्बत की है। 

न कोई अहसास है, न कोई ज़ज्बात हैं,
बस एक रूह है, और कुछ अनकहे अलफ़ाज़ हैं. 

Dard Shayari in Hindi, janaab-e-ishq 

जनाब-ए-इश्क़ करते हैं करम कुछ खास लोगों पर,
हर इंसान के मुक़द्दर में रुस्वाई तो नहीं होती.. 

चंद सिक्को में  बिकता है यहाँ इंसान का ज़मीर,
कौन कहता है मेरे मुल्क में महंगाई बहुत है.. 

खिलौने पा लिए हैं मैने लेकिन,
मेरे अंदर  बच्चा मर रहा है.. 

मेरी आँखों में दर्द-ऐ-मुफ़लिसी बाकि है अभी.. 
रंज-ओ-ग़म, मैहर-ओ-वफ़ा,दिल्लगी बाकि है अभी..!

Dard Bhari Shayari in Hindi Saari Saari Raat

बेखुदी ले गयी कहाँ हम को,
देर से इंतज़ार है अपना,
रोते फिरते है सारी सारी रात,
अब यही  रोज़गार है अपना... 

तमाम उम्र है गुज़ारी दस्ताये सुनाते 
हमें तो रास न आया ख़ुद अपने घर रहना.. 

Ak Shaam Dard Shayari in Hindi for love


एक शाम कभी किसी ज़माने में,
यादे बिखेर बैठे थे कही आसियाने में.. 

आंखे उदास, तास के पत्ते थे हाथ में 
खैरात की तरह मेरी तक़दीर बट गयी बेस्ट दर्द शायरी 

बेस्ट दर्द शायरी


Khwabo e Dard Shayari in Hindi 

वो कह गए अब सिर्फ ख्वाबों में मिलेंगे हम,
तेरे बिना जियेंगे और तुझ से जुदा रहेंगे हम,
अगर वो सच्चा है और मिलेगा  सपनो में 
तो ज़िन्दगी भर आँखे बन करके सो जायेंगे हम

दर्द-ओ-ग़म भी अज़ीज़ है हम को,
प्यार होता नहीं सज़ा की तरह,
तुम पर जान दी तो सोच कर ही दी,
लेंगे न वापस अब खुदा की तरह 

Dard Shayari for love bepnah kr gye 

प्यार हमको बेपनाह कर गए 
फिर ज़िन्दगी में हमको तनहा कर गए 
चाहत थी उन के इश्क़ में फ़ना होने की 
मगर वो लौट के आने को मना कर गए। 

वो जो गीत तुम ने सुना नहीं , मेरी उम्र भर का रिआज़ था,
 मेरे  दर्द की थी वो दास्ताँ जिसे तुम हंसी में उड़ा गए 

रोशनी ले के बहुत दूर खरी है दुनिया,
मुझ से कहती है तेरे पास तो साया भी नहीं,

नफरतों के तमाचों ने मुझे दिया है ये सबक़.. 
अज़ीम जुर्म है इंसान के इंसान से मोहब्बत करना.


Dard Bhari Shayari in Hindi Roothi se Zindagi

रूठी सी ज़िन्दगी को मनाना तो आता है,
लोगों को हसाना तो आता है,
क्या हुआ जो न बस सके किसी के दिल में,
लोगों  को अपने दिल में बसाना तो आता है। 

कैसे करे इंतजार तेरे लौट आने का,
अभी दिल को यकीन  हुआ है तेरे चले जाने का

Dard Bhari Shayari in Hindi, Had me Gujarna


हम तो हद से गुज़र गए थे तुम्हे चाहने में 
तुम्ही उलझी रहे हमे आजमाने मे..

मोहब्बत में हमेसा अपने आप को बादशाह समझा हमने 
मगर अहसाह तब हुआ जब किसी को माँगा फ़कीरो की तरह. 

Zanjeer o Dard Shayari in Hindi 


वादों में बंधी ज़ंजीर थी जो तोड़ दिया मैंने,
अब से जल्दी सोया करंगे, मोहब्बत छोड़ दी मैंने... 

भुला देंगे तुमको ज़रा सब्र तो कीजिये,
आपकी तरह मतलबी बनने में थोड़ा वक्त तो लगेगा हमे 

Dard Shayari in Hindi 

हर बार सम्हाल लूँगा गिरो तुम चाहो जितनी बार,
बस इल्तजा एक ही है की मेरी नज़रो से न गिरना... 

गम की परछाइयाँ यार की रुस्वाइयाँ,
वाह रे मोहब्बत ! तेरे ही दर्द और तेरे ही दवाईयां 

Alfaaj Dard Shayari for love

मैं ख़ामोशी तेरे मन की, तू अनकहा अलफ़ाज़ मेरा.. 
मैं एक उलझा लम्हा,तू रूठा हालात मेरा..  

 
दर्द शायरी लव


वो अक्सर देता है मिसाल परिंदो की,
साफ़-साफ़ नहीं कहता के मेरा शहर छोड़ दो... 

Dard Shayari in Hindi Mohabbat bar bar  

फासले तो बढ़ा रहे हो मगर इतना याद रखना,
मोहब्बत बार बार इंसान पर मेहरबान नहीं होती.. 

मोहब्बत होने में  कुछ लम्हे लगते है
पूरी उम्र  लगती हैं उसे भुलाने में... 

Barbad e khusiya Dard Shayari in Hindi 

प्यार करना हर किसी के बस में नहीं,
जिगर चाहिए अपनी खुशियाँ बर्बाद करने में 

उजड़  जाते है सर से पाऊँ तक  लोग.. 
जो किसी से बेइंताह मोहब्बत करते हैं.. 

रोज ख्वाबो में जीता हूँ वो ज़िन्दगी
जो तेरे साथ मैंने हकीकत में सोची थी..  

दो लाइन दर्द शायरी

दर्द शायरी इन हिंदी फॉर लव 


भरम है.. तो भरम ही रहने दो.. 
जानता हूँ मोहब्बत  नहीं है.. 
पर जो भी हैं.. कुछ देर तो रहने दो 

अफ़सोस होता है उस पल जब अपनी पसंद कोई और चुरा लेता है 
ख़्वाब हम देखते है, और हकीकत कोई और बना लेता है.. 

Dhoka Dard Shayari in Hindi 

तकलीफ ये नहीं की किस्मत ने मुझे धोखा दिया,
मेरा यकीन तुम  पर था किस्मत  पर नहीं.. 
 
घुटन सी होने लगी है,  इश्क़ जताते हुए,
मैं खुद से रूठ गया हूँ, तुम्हे मनाते हुए.. 

Dard Shayari for love

नाराजगी चाहे कितनी भी क्यों न हो तुमसे.. 
तुम्हे छोड़ देने का ख्याल हम आज भी नहीं रखते

ताला लगा दिया है दिल को.. 
अब तेरे बिन किसी का अरमान नहीं.. 
बंद होकर फिर खुल जाए. 
ये कोई दुकान नहीं

गलती उनकी नहीं 
कसूरवार मेरी गरीबी थी दोस्तों 
हम अपनी औकात भूलकर बड़े लोगों से दिल लगा बैठे 

काश तुम भी हो जाओ तुम्हारी यादों की तरह... 
न वक्त देखो,न बहाना.. बस चले आओ 

Dard Shayari for love Mera ho na ska


फासले ऐसे भी होंगे ये सोचा न था 
सामने बैठा था मेरे और मेरा हो न सका..

वो मिलेगा तो उससे पूछेंगे दोस्तों 
किस किस को आबाद  किया है मुझे बर्बाद करने के बाद 

सच ही कहा है किसी ने खुद पे भरोसे का हुनर सिख ले.. 
मोहब्बत जितनी  सच्ची हो साथ छोड़ ही जाती है। 

Dard Bhari Shayari, Raat ka aalum


कभी आओ और देखो हमारी रात का आलम  
के दिल का हसता चेहरा नजाने रात में कहाँ  खो जाता है। 

वो जाते जाते अपनी आहट दे गए 
इन सोये आँखों में अपना सपना दे गए 
राहत मिलती थी उनके आने से 
फिर भी वो तनहा कर गए 

Wafa ki Raahe Dard Shayari for love

ये वफ़ा की सख्त राहें,ये तुम्हारे पाऊँ नाज़ुक.. 
न लो इन्तिक़ाम मुझ से,मेरे साथ साथ चल के 

मेरे गम मेरे लिए है ये जानती हूँ मैं.. 
खुशियों औरों को दे कर ही तो ये इनाम कमाया है मैंने.. 

Dard Shayari in Hindi for love yaad me pagal 

इतना न याद आया करो रात भर सो न सके !!
सुबह को सुर्ख आँखों का सबाब पूछते हैं लोग 

ज़िन्दगी को गुजरने के लिए बहाने की ज़रूत थी,
लोग गम देते गए और हमारी बसर होती रहे। 

हर वक्त मिलती रहती है मुझे अनजानी सी सजा 
मैं कैसे पूछूं तक़दीर से मेरा क़सूर क्या है  

दर्द भरी शायरी


तेरे हाथ से  मेरे हाथ तक, वो जो हाथ भर का था फैसला
उसे नापते उसे काटते मेरी सारी उम्र गुज़र गई.. 

Dard Shayari in Hindi Sawal-e-jwab

मैं चाहता ही न था उसे लाजवाब करना 
वरना जवाब मेरे पास उस के हर सवाल का था 
उसकी जीत से होती थी ख़ुशी मुझको 
यही जवाब मेरे पास अपनी हार का था 

ज़िन्दगी में लोग दुःख के सिवा दे भी क्या सकते हैं 
मरने के बाद दो गज़ कफ़न देते है वो भी  रो कर। 

Sarab-e-Gum shayari


मैखाने में आऊंगा मगर पिऊंगा नहीं  साकी,
ये शराब मेरा गम मिटाने की औकात नहीं रखती..

वो धागा ही था जिसने छिपकर पूरा जीवन मोतियों को दिया 
और ये मोती अपनी तारीफ़ पर इतराते रहे उम्र भर। 


तुम्हे मालूम है जाना के तूम भी एक क़ातिल हो,
मेरे अंदर का हँसता हुआ इंसान तुमने मार डाला है.. 

आज फिर तुम्हारी याद ने छीन लिया होश-ओ-हवास मेरे 
पागल हो जायेंगे हम अगर ये सिलसिला जारी रहा..

Dard Shayari for love in Hindi


मैं उसका हूँ, यह तो मैं जान गया हूँ लेकिन,
वो किस का है, ये सवाल मुझे सोने नहीं देते.. 

दर्द तो बहोत दिया है उस ने हमें,
पर इन दर्दो का दिल पे कोई ज़ख्म नहीं,
दिल ज़ख़्मी है तो सिर्फ इस लिए की, 
हमारे कमी का उन्हें कोई गम नहीं।

वफ़ा में तेरी सनम हम यकीन कर,
न  वतन के रहे न सफर के रहे,
बिखरी हुई लाशो के इतने टुकड़े हुए,
न कफ़न के रहे न दफ़न से रहे। 

Dard Shayari for love Tujhse Mohabbat


रुस्वाइयों के डर से न देखा तेरी तरफ,
ऐसा नहीं की तुझसे मोहब्बत नहीं मुझे.. 


कभी तो मिले पहली मुलाकात की तरह, 
बिगड़ा ही रहता है क्यों हालात की तरह, 
वो एक सनम जो लगे जान से प्यारा, 
मुझे वक़्त तो देता है मगर खैरात की तरह। 

Dard Shayari Kismat Me Chahat

दर्द भरी शायरी लव


मुझे उससे कोई शिकायत ही नहीं, 
शायद हमारी किस्मत में चाहत ही नहीं,
मेरी तक़दीर को लिखकर खुदा भी मुकर गया,
पूछा तो बोला ये मेरी लिखावट ही नहीं.. 


भर आयी मेरी आँखे जब उसका नाम आया,
इश्क़ नाकाम सही फिर भी बहुत काम आया.. 
हमने मोहब्बत में ऐसी भी गुज़ारी रातें 
जब तक आंसू न बहे दिल को न आराम आया।

Aakhon me Dard Shayari for love 


आंखों में रहा दिल में उतर कर नहीं  देखा
कस्ती के मुसाफिर ने समंदर नहीं देखा 
पत्थर मुझे कहते है मेरे चाहने वाले,
मैं मोम हूँ उसने मुझे छू कर नहीं देखा। 

वफ़ा के नाम से हम अनजान थे 
किसी की बेवफाई से शायद परेशान थे 
हमने वफ़ा देनी चाही तो पता चला 
हम खुद बेवफा के नाम से बदनाम थे। 

Dard Shayari in Hindi fana krna

हस्ती को मोहब्बत में फ़ना कौन करेगा,
ये फ़र्ज़ ज़माने में अदा कौन करेगा,
हाथों की लकीरों को ज़रा देख जानम,
ये देख मेरे साथ वफ़ा कौन करेगा 

प्यार किसी के जितना किया रुस्वाई ही मिली 
वफ़ा चाहे जितनी भी की बेवफाई ही मिली 
जितना भी किसी को अपना बना कर देखा 
जब आँख खुली तो तन्हाई की मिली।

कभी तो की होगी चाँद ने सूरज से मोहब्बत 
तब ही तो चाँद पर दाग है 
मुमकिन है चाँद ने की होगी बेवफाई 
तब हे तो सूरज में इतनी आग है। 

Hiddat-e-gum Dard Shayari for love

हिद्दत-ऐ-गम को तब्बसुम में छुपाने वालो
दिल का हर ज़ख़्म निगाहो से बया होता है.. 

तेरा ताल्लुक़ मेरे लिए एक तोहफा है खुदा का,
जो कभी न टूटे वो रिस्ता है वफ़ा का.. 
हम तुझ को कभी भुला नहीं सकेंगे,
तुझ से रिश्ता है ऐसा,जैसे लब और दुआ का... 

दर्द भरी शायरी फॉर बॉयफ्रेंड

Mohabbat me Rothna


ज़िन्दगी तो बहुत कम है मोहब्बत के लिए,
रूठ कर वक़्त गवाने की ज़रूरत क्या है 
रूठ जाने की अदा हम को भी आती है,
काश होता कोई हम को मानाने के लिए। 


मत कर प्यार मुझ से ऐ अजनबी 
सब जानते है मैं ज़माने में बदनाम हूँ 
तेरे सामने ज़िन्दगी पड़ी है गुज़ारने के लिए 
मैं तो लिख कर मिटाया हुआ एक नाम हूँ.. 


ज़रूरी नहीं की ज़िंदगी का कोई सहारा हो 
हम चाहे जिसे वो हमरा हो 
डूब जाया करती है कस्तियाँ अक्सर,
ज़रूरी नहीं के हर कश्ती का नसीब किनारा हो. 

Dard Shayari for love Dil ke Karib

दिल के करीब आके जब वो दूर हो गया
सारे हसीन खवाब मेरे चूर हो गए 
हमने वफ़ा निभाई तो बदनामियाँ मिली
जो लोग बेवफा थे वो मशहूर हो गए। 

तेरी भीगी पलकों से आंसूं चुरा लेंगे हम,
अपनी याद से तेरे हर पल को सजा देंगे हम,
पास रहने से ही प्यार सच्चा नहीं कहलाता,
दूर रह कर भी प्यार निभाना जानते है हम।

कई बार दिया तूने धोखा 
वादे तेरे  सच्चे नहीं लगते,
तुझको बेवफा भी तो कह नहीं सकते,
पर तेरे कारनामे कुछ अच्छे नहीं लगते। 

Dard Shayari in Hindi aagaj khija me

देख मेरे आंगन में बहारें 
लोग देखने आते हैं,
सुनके आगाज़ खिज़ा का सभी 
दामन छुड़ाते है। 

बेखुदी ले गयी कहा हमको 
देर से इंतज़ार है अपना 
रोते फिरते है सारी सारी रात 
अब यही रोज़गार है अपना। 

Zindagi o Shaam Dard Shayari for love


समंदर के सफर में इस तरह आवाज़ दें हमको 
हवाएं तेज़ हो और कस्तियो में शाम हो जाये 
उजले अपनी यादों को  हमारे साथ रहने दे 
नजाने किस गली में ज़िन्दगी की शाम हो जाये। 


कितनी जल्दी ज़िन्दगी गुज़र जाती है
प्यास बुजथी नहीं बरसात चली जाती है
आप के यादे कुछ इस तरह आती है
नींद आती नहीं और रात गुज़र जाती है.. 


हमारा ये dard bhari shayari in hindi for love का कलेक्शन कैसा लगा निचे कमेंट करके ज़रूर बताये इसके अलावा आप हमारी रोमांटिक शायरी, बर्थडे शायरी,बेवफा स्टेटस  का आनंद ले सकते है धन्यवाद...  

Comments