Best Bewafa Status in Hindi 2021 | Bewafa Quotes


Bewafa Status in Hindi : यहाँ आपको Best New Sad Bewafa Status Quotes in Hindi 2021, Bewafa Whatsapp Status मिलेंगे। 

पढ़िए लेटेस्ट Bewafa Status Hindi (बेवफा स्टेटस ) और अपने दोस्तों के साथ शेयर करे। 

Bewafa Status |  बेवफा स्टेटस 


उसकी नजर में फर्क आज भी नहीं 
पहले मुड़कर देखते थे और अब देख कर मुड़ जाते है 


जरुरी नहीं हर रिश्ता बेवफ़ाई पर खत्म हो 
कुछ रिश्ते किसी की ख़ुशी के लिए भी ख़त्म किये जाते है 


लोग कहते है समझो तो खामोशियाँ भी बोलती है 
मैं अरसे से ख़ामोश हूँ वो बरसो से बेख़बर है 


किस्सा बना दिया उन लोगो ने भी मुझे 
जो कल तक मुझे हिस्सा बताया करते थे 


नहीं तुम से कोई शिकायत बस इतनी सी इल्तिजा है 
जो हाल कर गए हो कभी देखने मत आना 


डाल कर आदत बेपनाह मोहब्बत की 
अब वो कहते है की समझा करो वक्त नहीं है 


कमाल की मोहब्बत करता था वो मुझसे दोस्तों 
जब दिल चाहा हंसा देता था, जब दिल चाहा रुला देता था 


हारा हुआ सा लगता है वजूद मेरा 
हर एक ने लुटा है दिल का वास्ता देकर 

Bewafa Status


मेरे  दिल के उम्मीदों का हौसला तो देखो 
इंतज़ार उसका है जिसे मेरा एहसास तक नहीं 


दिल चाहे तो बात कर लेना'
दिल चाहे तो मुलाकात कर लेना 
हम रहते है आप ही के  दिल में 
वक्त मिले तो तलाश कर लेना 

New Bewafa Status in Hindi 2021


बेवफा स्टेटस हिंदी


रोते है हम रातो में जिस बेवफा की खातिर 
उसे कभी दिन के उजालो में भी हमारी याद नहीं आयी बेवफा स्टेटस हिंदी 


खामोश होने पर भी हो जाती थी जिसे फिक्र  मेरी 
अब मेरे आँसु बहाने पर भी कोई  जिक्र नहीं होती 


नफरत हो जाएगी तुझे अपने ही किरदार से 
अगर मैं तेरे ही अंदाज से तुझसे बात करू 


हमने दिल को पत्थर जरूर बनाया है 
लेकिन आज भी इस पत्थर पर 
नफरत से ज्यादा मोहब्बत का रंग चढ़ा है 


क्युँ न बेफिकर होकर सोया जाए 
अब बचा की क्या है जो खोया जाए 


तमाशा ज़िन्दगी का खुद बनाया है हमने 
जो काबिल न थे नफरत के उनसे दिल लगाया है हमने 


ना जाने किस तरह का इश्क़ कर रहे है हम 
जिसके हो नहीं सकते उसी के हो रहे है हम 


आज भी आ जाते है आँख में आसूं सिर्फ ये सोचकर की 
क्या तुझसे इश्क़ होना जरुरी था 


अब उसकी मोहब्बत का नया दौर है 
जहाँ कल मैं था वहां  कोई और है 


आसान नहीं है उस शख्स को समझना 
जो जानता सब कुछ है पर बोलता कुछ नहीं 


Sad Bewafa Shayari Status 2 Line

Sad Bewafa Status


बहुत कुछ बदला है मैंने अपने आप में 
लेकिन तुम्हे टूटकर चाहने की आदत नहीं बदली  


दूर कही कोई खत जलता रह जायेगा 
फिर एक बंदा तनहा रह जायेगा 
और नए चेहरे चाहे लाख सामने से तेरे गुजरे 
याद तुम्हे पहला वाला रह जाएगा 


ना मेरे सामने उसकी बात होगी और ना मैं उसकी बात करूंगा 
उसे गिरगिट पसंद थे, मैं भी बदल के मुलाकात करूँगा 


ना थी जिसको मेरे प्यार की कद्र इत्तेफाक से उसी को चाह रहे थे हम,
उस ही दिए ने जलाया मेरे हाथो को जिसको हवाओ से बचा रहे थे हम 


जो फ़ना हो जाऊ तेरी चाहत में तो गुरुर ना करना 
ये असर नहीं तेरे इश्क़ का, मेरी दीवानगी का हुनर है 


जब मिलो किसी से जरा दूर का रिस्ता रखना 
बहुत तड़पाते है अक्सर सीने से लगाने वाले


मोहब्बत ने बगावत की इजाजत ही नहीं दी वरना 
तुम को तो हम धोके से लेकर बेवफ़ाई तक का मतलब समझाते 


टूट कर बिखरा था मैं, रूठकर चली गयी थी वो, 
कई सालों का रिश्ता, पलभर में तोड़ गयी थी वो।


दिमाग पर ज़ोर लगाकर गिनते हो गलतिया मेरी 
कभी दिल पर हाथ रखकर पूछना कसूर किसका था 


आज हम दर्द बन गए है उनके लिए 
कभी दिल की राहत हुआ करते थे जिनके लिए 

New Bewafa Status For Whatsapp


ना जाने किस तरह के है इस दुनिया के लोग 
प्यार भी प्यार से करते है और बर्बाद भी प्यार से 


मेरा इश्क़ औरो की तरह नहीं था 
तन्हा रहूंगा पर तेरा ही रहूंगा 


अगर मोहब्बत किसी से बेहिसाब हो जाये,
तो समझ जाना कि वो किस्मत में नहीं है


हमने तुम्हे उस दिन से और भी ज्यादा  चाहा है
जबसे हमे मालूम हुआ कि तुम हमारे होना नहीं चाहते 


कोई अहसान करदे मुझपे इतना सा बता कर 
भुलाया कैसे जाता है दिल तोड़ने वाले को 


अपने हाथों से ही कर दिया आजाद उस परिंदे को 
जिसमे कभी जान बसती थी हमारी 


हारा हुआ सा लगता है वजूद मेरा,
हर एक ने लुटा है दिल का वास्ता देकर


बात बस इतनी सी थी तुम बहुत दूर होते जा रहे हो... 
और हद ये है तुम मानने को भी तैयार नहीं.. 


कमाल की मोहब्बत करता था वो मुझसे दोस्तों 
जब दिल चाहा हंसा देता था जब दिल चाहा रुला देता था 


एक #Medal मेरे प्यार को भी दे दो कोई,
जो #वक़्त से भी तेज़ बदल गया !! Latest Bewafa Quotes in Hindi 

Best Bewafa Whatsapp Status For Girlfriend

Bewafa Whatsapp Status


गलती तेरी नहीं है की तूने मुझे #धोखा दिया,
गलती #मेरी थी जो मैंने तुझे #मौका दिया !!


एक चेहरे की याद में ना जाने कितने आईने तोड़ रखे थे
जब भी आईना देखता था, वह शख्स नजर आता था। 


लगी है #चोट दिल पे दिखा नहीं सकते,
भुलाना भी #चाहे तो भुला नहीं सकते,
#मोहब्बत  का अंजाम यही होता है,
जिस के लिए #तरसते है वो ही धोखा दे  जाता हैं !!


तमाशा बना के रखा है लोगो ने प्यार का,
पहले #करीब आते है #प्यार जताते है और फिर बिना कसूर #छोड़ कर चले जाते हैं !!


अकेलेपन से सीखी है पर बात सच्ची है 
दिखावे की नजदीकियों से हकीकत की दूरियाँ अच्छी है 


बेशक़ तू चाहे जितनी अपनी मोहब्बत बदले,
लेकिन तेरे हर झूठ को मेरे सिवा सच कोई नहीं मान सकता..!!


एक खता हुई है हमसें, जो तेरा दीदार कर लिया
दुसरा तो गुनाह ही हो गया, जो तुमसें ही प्यार कर लिया


हमारी बर्बादी का तो  कोई सिखवा नहीं है हमे 
अफ़सोस सिर्फ इतना है की तूने साथ क्यों नहीं दिया 


मुबारक हो आपकी झूठी मोहब्बत ने 
हस्ते हुए इंसान की दुनिया उजाड़ दी  New Bewafa Quotes in Hindi 


हमारी कद्र उनको होगी तन्हाईयो में एक दिन,
अभी तो बहुत लोग हैं उनके पास दिल्लगी करने को.

Attitude Bewafa Status For Boyfriend

बेवफा स्टेटस


मैंने तो उसे हीरे की तरह तराशा तो बहुत था,
मगर वो जात की पत्थर थी और पत्थर ही रह


मैंने ही मांगी थी दुआओ में खुदा से ख़ुशी उसके लिए 
और खुदा ने मुझे जुदा करके कहा की अब वो खुश है 


क़दर करलो उनकी जो तुमसे बिना मतलब की चाहत करते हैं
दुनिया में ख्याल रखने वाले कम और तकलीफ देने वाले ज़्यादा होते है


बख्से हम भी न गए, बख्से तुम भी न जाओगे 
वक्त जानता है हर चेहरे को बेनकाब करना 


मोहब्बत का नतीजा दुनिया में हमने बुरा देखा,
जिन्हें दावा था वफ़ा का उन्हें भी हमने बेवफा देखा..!!


टूट कर बिखरा था मैं, रूठकर चली गयी थी वो, 
कई सालों का रिश्ता, पलभर में तोड़ गयी थी वो।


पत्थर तो बहुत मारे थे लोगो ने मुझे 
लेकिन जो दिल पर आकर लगा वो मेरे प्यार ने मारा था 


आज हम दर्द बन गए है उनके लिए 
कभी दिल की राहत हुआ करते थे जिनके लिए 


मत खोल मेरी ज़िन्दगी की पुरानी किताबो को,
हर उस शख्स ने दिल दुखाया है जिसपर हमे ऐतबार था 


मेरी तलाश का जुर्म है या मेरी वफा का क़सूर,
जो दिल के करीब आया वही बेवफा निकला..!!

Bewafa Status Pic Image Photo


हमारे हर सवाल का सिर्फ एक ही जवाब आया,
पैगाम जो पहूँचा हम तक बेवफा इल्जाम आया..!!


मोहब्बत का नतीजा दुनिया में हमने बुरा देखा,
जिन्हें दावा था वफ़ा का उन्हें भी हमने बेवफा देखा..!!


टूट कर बिखरा था मैं, रूठकर चली गयी थी वो, 
कई सालों का रिश्ता, पलभर में तोड़ गयी थी वो।


पत्थर तो बहुत मारे थे लोगो ने मुझे 
लेकिन जो दिल पर आकर लगा वो मेरे प्यार ने मारा था 


यूँ नाराज़ मत हुआ करो हमसे इतना मेरे सनम,
बदकिस्मत ज़रूर हैं हम मगर बेवफा नहीं।


आज हम दर्द बन गए है उनके लिए 
कभी दिल की राहत हुआ करते थे जिनके लिए 


मत खोल मेरी ज़िन्दगी की पुरानी किताबो को,
हर उस शख्स ने दिल दुखाया है जिसपर हमे ऐतबार था 


मेरी तलाश का जुर्म है या मेरी वफा का क़सूर,
जो दिल के करीब आया वही बेवफा निकला..!!


हमारे हर सवाल का सिर्फ एक ही जवाब आया,
पैगाम जो पहूँचा हम तक बेवफा इल्जाम आया..!!


वो मिली भी तो क्या मिली बन के बेवफा मिली,
इतने तो मेरे गुनाह ना थे जितनी मुझे सजा मिली।

Bewafa Quotes in Hindi 

Bewafa Quotes in Hindi


एक छोटी सी गलती पर मुझे वो यूँ छोड़ गया 
जैसे सदियों से मेरी गलती की तलाश में था 


सारी भूलें तेरी माफ़ की, सब खताओं को तेरी भुला दिया,
गम है कि मेरे प्यार का तूने बेवफा बनके सिला दिया।


बनाकर अपने वजूद का मुरीद छोड़ देते हैं लोग,
इस तरह से मोहब्बत का सिला देते हैं लोग..!!


मुझसे मोहब्बत का दिखावा नहीं कर ए पगली,
मुझे पता है मोहब्बत की जो तेरी डिग्री है वो फ़र्ज़ी है..!!


तुमने क्या सोचकर मेरे आगे फिर मोहब्बत का ये मशवरा रखा 
इश्क़ घर का कोई नौकर है की एक छोड़ा तो दूसरा रखा 


इंसान बहुत खुदगर्ज है पसंद  करे तो बुराई नहीं देखता 
नफरत करे तो अच्छाई नहीं देखता।  Best Bewafa Quotes in Hindi 


ज़रा सा भी नहीं #पिघलता दिल तुम्हारा,
इतना #कीमती _पत्थर कहा से ख़रीदा !!


वो छोड़ के गए हमें
न जाने उनकी क्या मज़बूरी थी
खुदा ने कहा इसमें उनका कोई कसूर नहीं
ये कहानी तो मैंने लिखी ही अधूरी थी


तुम्हारी मोहब्बत में और मेरी मोहब्बत में बस इतना सा फ़र्क था,
मुझे ज़िन्दगी गुज़ारनी थी और तुम्हें वक़्त !!


हमें क्या मालूम था उनकी दुनियां में हम जैसे हज़ारों हैं,
हम ही पागल निकले जो उन्हें पाकर मगरूर हो गए थे !!

Bewafa Quotes


Bewafa Quotes


शायद परिंदो की फितरत से आए थे वो मेरे दिल में,
ज़रा से पंख क्या निकले आशियाना ही बदल लिया !!


दौर नहीं रहा अब किसी से वफ़ा करने का 
हद से ज्यादा प्यार करो तो लोग मतलबी समझने लगते है 


आज हम दर्द बन गए है उनके लिए 
कभी दिल की राहत हुआ करते थे जिनके लिए 


यु न कहो की ये किस्मत की बात है 
मुझे बर्बाद करने में तुम्हारा भी हाथ है 


हम तो बस Option थे 
Choice तो कोई और था।   Best Bewafa Status in Hindi 


बस इतना ही फर्क है तेरी और मेरी मोहब्बत में 
मैंने सबको छोड़कर तुम्हे अहमियत दी और तूने मुझे छोड़कर सबको 


ज़िन्दगी में सबसे ज्यादा दुःख दिल टूटने पर नहीं भरोसा टूटने पर होता है 
क्योकि हम किसी पर भरोसा कर के ही दिल लगाते है 

Read More



आपको हमारा " New Bewafa Status in Hindi 2021" और  "Bewafa Quotes in Hindi 2021" का कलेक्शन कैसा लगा हमे कमेंट करके जरूर बताये और इसे अपने दोस्तों के साथ शेयर करे। 

Comments