Yaari Dosti Status in Hindi 2021 | Status on Yaari


Yaari Dosti Status in Hindi :- hello दोस्तों हमारे इस आर्टिकल में स्वागत है, इसमें आपके बेस्ट Yaari Dosti Status Hindi में मिलेंगे। दोस्ती एक ऐसी चीज है जो हमेसा हमारा साथ देते है चाहे गम हो या दुःख, दोस्त है तो हर मुश्किल से निकलना आसान हो जाता है। 

ऐसे ही dost और yaar के लिए बनी बेस्ट Yaari Dosti Status Hindi, Status On Yaari  मिलेंगे जिसे अपने दोस्तों के साथ शेयर ज़रूर करे। 


Yaari Dosti Status in Hindi


इस मतलब की दुनिया में वो बेमतलब मेरे यार थे,
बस खुदा ने मौत आगे पीछे लिख दी, वरना वो मेरे साथ जाने को तैयार थे। 


जिंदा रहा तो तुम्हारा साथ निभाऊंगा दोस्तो, 
अगर कभी भूल गया तो समझ लेना कि..शादी हो गयी।


मेरे दोस्त सरकारी नौकरी की तरह है 
कोई प्राइवेट जॉब नहीं  जो जब चाहे छोड़ दू। 


बिगड़ी हुयी ज़िंदगी की बस इतनी सी कहानी है 
की कुछ तो मै पहले से ही था कमीना, 
बाकि मेरे दोस्तों की महरबानी है। Royal Dosti Status in Hindi 


कमीने होंगे दोस्त तुम्हारे, मेरे भाई जैसे यार है 
मेरी बुराई जरा समल कर करना उनसे, 
हमेसा उनके लोड हथियार है। 


अगर बिकी तेरी दोस्ती तो पहले ख़रीददार हम होंगे 
तुझे पता ना होगी तेरी कीमत, पर तुझको पाकर सबसे आमिर हम होंगे। 


रास्तो की क्या सीमा है ये किसे पता,
मंजिल क्या हो ये किसे पता,
दोस्ती का हर पल बहुत अनमोल होता है,
कब एक दूसरे से जुदा हो जाये ये किसे पता।

Yaari Dosti Status in Hindi

कोन कहता है की #यारी बर्बाद करती है,
अरे ओ यारो कोई #निभाने वाला हो तो #दुनिया याद करती है..!


प्यार का तो पता नहीं, 
पर ज़िंदगी में ऐसा दोस्त होना चाहिए जो हर मुश्किल में साथ दे। 
 

दोस्ती सबसे की है मैने ना कभी जात देखी है,
बस एक वही है,जो मेरे हर वक्त साथ खड़ा है,
बाकि मैने सबकी औकात देखी है। 

Royal Dosti Status in Hindi For FB

Dosti Status in Hindi


जिन्दगी जख्मो से भरी है
वक्त को मरहम बनाना सीख लो
हारना तो है एक दिन मौत से
फिलहाल दोस्तों के साथ जिन्दगी जीना सीख लो


खामोशियों में धीमी सी आवाज़ है,
तन्हाईयों में भी एक गहरा राज़ है,
मिलते नही हैं सबको अच्छे दोस्त यहाँ,
आप जो मिले हो हमें खुद पर नाज़ है।


की पन्गा मै लेता हु वो बवाल लेते है 
और कुछ भी हो मेरे साथ वो सम्हाल लेते है। 


अब दिन बदल गए है मेरे ,
दो पहिये पे चार नहीं चार पहिये पे चार घूमते है 
बस खुशी तो इस बात की है कि,
आज भी वही बचपन के यार  घूमते है। Latest Yaari Status hindi


खुद पे  भरोसा है तो खुदा साथ है 
अपनों पे भरोसा है तो दुआ साथ है 
ज़िंदगी से हारना मत मेरे दोस्त.....  
जमाना हो या ना हो ये दोस्त तेरे साथ है। 


#Style ऐसा करो की #दुनिया देखती जाये,
और #यारी ऐसी करो की #दुनिया जलती रह जाए..!


होंठों पे उल्फत के फ़साने नहीं आते,
जो बीत गए फिर वो ज़माने नहीं आते,
दोस्त ही होते हैं दोस्तों के हमदर्द,
कोई फ़रिश्ते यहाँ साथ निभाने नहीं आते।


तुम रूठे रूठे लगते हो,
कोई तरकीब बताओ मनाने की,
मैं ज़िन्दगी गिरवी रख दूं,
तुम कीमत तो बताओ मुस्कुराने की।

Yaari Status in Hindi 2021

Yaari Status Hindi 2021


वक़्त की #यारी तो हर कोई करता है मेरे #दोस्त,
#मजा तो तब आये जब #वक़्त #बदल जाये और #यार ना बदले..!


यारों की #यारी भी #खिचड़ी से #कम नहीं,
स्वाद #भले ही न रहे पर कमबख्त #भूख मिटा देती है..!


फर्क तो अपने-अपने #सोच में है.... वरना
#दोस्ती भी #मोहब्बत से कम नही होती..!


दोस्ती में दोस्त #दोस्त का ख़ुदा होता है,
#महसूस तब होता है जब दोस्त #दोस्त से जुदा  होता है..!


 करलो हम से #दोस्ती लड़ना #मुश्किल होगा,
वरना लिखेंगे #इतिहास ऐसा पढना #मुश्किल होगा...!


कुछ तो बात है तेरी फितरत में ऐ दोस्त, वरना,
तुझे याद करने की खता हम बार-बार न करते।


गम इस बात का नहीं की वो स्कूल बदल चूका है 
टूट के चूर हो गया ये दिल जब खबर मिली वो यार बदल चूका है 


कुछ लोग बिना किसी रिश्ते के भी रिश्ते निभाते है 
सायद  वही लोग दोस्त कहलाते है।  Royal Dosti Status in Hindi 


नशा सिगरेट का होता तो छूट गयी होती 
लत दोस्तों की रखी है जान के साथ जाएगी। 


ए दोस्त तुझे खुश रखने की कितनी तलब है बताऊ क्या..
अगर बात तुझे हसाने की है तो...... खुद का भी मजाक बनाऊ क्या। 


हम वक्त  गुजरने के लिए दोस्तों को नहीं रखते
बल्कि हम वक्त बिताने के लिए दोस्तों को साथ रखते है।

Royal Dosti Attitude Status For Facebook

Dosti Attitude Status


लोग कहते हैं ज़मीं पर किसी को खुदा नहीं मिलता,
शायद उन लोगों को दोस्त तुम-सा नहीं मिलता।


दिन भर काटना मुश्किल हो गया था जाने के बाद उसके 
ए खुदा हिरे जैसा दोस्त देने के लिए तेरा सुक्रिया।


अगर मिलती मुझे एक #दिन _बादशाही तो,
ए #दोस्तों मेरी #रियासत में तुम्हारी #तस्वीर की #_सिक्के चलते !!


रखते हैं #मूँछो को #ताव देकर,
#यारी निभाते हैं जान देकर,
खौफ खाती है दुनिया हमसे,
क्यूँकि हम जीते हैं #शेर की दहाड़ लेकर..!


न दिल से की न दिमाग से की,
ये दोस्ती तो हमने इत्तेफाक से की,
वो दोस्त था ही इतना प्यारा,
हमने तो उस दोस्त के लिए दुआ उस रब से की।


दोस्ती में लोग #जान भी देते है,
लेकिन अपनी #जान का,
#Mobile नंबर नहीं देते...! Latest Yaari Status hindi


दूर हो या पास दोस्ती भुलाई नहीं जाती 
और जिस खुशी में दोस्त साथ न हो वो खुशी मनाई नहीं जाती। 


दोस्तों की #दोस्ती में कभी कोई #रूल नहीं होता है
और ये #सिखाने के लिए,कोई #स्कूल नहीं होता है...!


मै बन जाऊ कितना सुथरा
बेजती करते वो हर बार थे 
पर कोई और जो बोल दे न पीठ पीछे से 
साले हर बार तोड़ने को तैयार थे। 

कट्टर यारी दोस्ती स्टेटस हिंदी 

यारी दोस्ती स्टेटस हिंदी


छोटे से दिल में गम बहुत है 
ज़िंदगी में मिले जख्म बहुत है 
अरे कब की मार ही डालती ये दुनिया हमे 
कमब्क्त दोस्तों के दुवाओ में दम बहुत है। 


दोस्ती सच्ची होनी चाहिए
पक्की तो सड़क भी होती है। 


दुवा करो “वो” #मुझको  मिल जाए  यारो..
सुना है #दोस्तों की दुआ में # फरिश्तों की आवाज़ होती है


तुझसे ज्यादा तो मुझे मेरे यार प्यार किया करते है
और सुन पगली गाली न दिया कर मेरे यारो को 
तुझसे मिलने का इंतजाम भी मेरे यार किया करते है। 


कहने को यु तो मेरे रिश्तेदार बहुत है 
लेकिन मेरे लिए तो यार बहुत है 
और जिसको भी आजमाया दगा दे गया वही, 
पर मेरे सभी यार वफादार बहुत है। 


सच्ची दोस्ती बेजुबान होती है 
ये आँखों से बया और दिल में अहसास होती है 
दोस्ती में दर्द मिले तो क्या हुवा 
दर्द में असली दोस्त की पहचान होती है। 


दुश्मन के सितम का खौफ नहीं हमको
हम तो दोस्तों के रूठ जाने से डरते हैं


मिली तो जिंदगी हमे बेरंग ही थी,
रंग तो यारों की महफिलों ने भरे हैं.. Best Yaari Dosti Status 


वातावरण को जो महका दे उसे ‘इत्र’ कहते हैं
जीवन को जो महका दे उसे ही ‘मित्र’ कहते हैं

Jigri Yaar Status in Hindi 

Jigri Yaar Status in Hindi


मैं भूला नहीं हूँ किसी को, मेरे बहुत अच्छे दोस्त हैं ज़माने में
बस थोड़ी ज़िन्दगी उलझी हुई है दो वक़्त की रोटी कमाने में


मेरे पास I love u बोलने वाली GF तो नही है पर,
रोज मुझे गाली देने वाले कमीने दोस्त जरूर है ।।


दोस्त बेशक एक हो लेकिन ऐसा हो 
जो अल्फाज से ज्यादा ख़ामोशी को समझे।


मेरे दोस्त बिगड़े हुए जरूर है, 
पर वो सिर्फ गिलास तोड़ते हैं किसीका दिल नहीं।


प्यार और दोस्ती में बस इतना फर्क होता है कि
जब गलती करके मुड़ोगे तो प्यार मुँह फेर लेगा, 
और दोस्त बोलेगा मिट गयी खुजली।


तुम क्या जानोगे कितनी गहरी दोस्ती हमारी है, 
वो गालियां दे कर भी कहते हैं, तू जान हमारी है।


शर्त लगी थी खुशी को एक #अल्फाज में लिखने की,
लोग किताब ढूंढते रह गए हमने #दोस्त लिख दिया।


न जाने इस Zindagi की राह में कब कौन #अकेला हो जाये !
जलाओ एक #Dosti का दीप ऐसा की हर तरफ सवेरा हो जाये


भले ही अपने जीगरी #दोस्त कम हैं,
पर जितने भी है #परमाणु बम हैं।।


अपने बेस्ट फ्रेंड की गाली बादाम की तरह होती है, 
जितनी खाओगे उतनी अक्ल आएगी।


हाथ क्या मिलाया कुछ #Dosto से,
कमबख्त- #दुःख की सारी लकीरें मिटा गए..


मुझे #Girlfriend बनाने का कोई शौक नहीं,
पर क्या करूँ दोस्तों की Demand है भाभी चाहिए।

Yaari Status in Hindi 

यारी स्टेटस


उपर वाले ने दौलत भले ही कम दी हो, 
लेकिन दोस्त सारे दिल दार दिए है ।


कुदरत का नियम है मित्र और चित्र
दिल् से बनाओगे तो उनके रंग जरूर निखर आएंगे ।।


ना किसी लड़की की चाहत, 
ना ही पढाई का जज्बा था,
बस चार कमीने दोस्त थे,
और लास्ट बेंच पर कब्ज़ा था। 


न #किसी से #दुश्मनी है,
सबसे अपनी #यारी,
तेरी #सौतन तो पट गयी,
चल अब तेरी #बारी...! Royal Dosti Status in Hindi 


करलो हम से #दोस्ती लड़ना #मुश्किल होगा,
वरना लिखेंगे #इतिहास ऐसा पढना #मुश्किल होगा...!


तेरी #दोस्ती के साये में #जिंदा हैं अब तक,
हम तो #तुझको खुदा का दिया हुआ #ताबीज़ मानते हैं !!


#हमारी #यारी गणित के zero जैसी है,
जिसके #साथ रहते हैं उसकी #कीमत बढा देते हे..!


सारी शिकायतों का हिसाब जोड़ कर रखा था मैंने;
दोस्त ने गले लगाकर सारा गणित ही बिगाड़ दिया।


दोस्त को दौलत की निगाह से मत देखो
वफा करने वाले दोस्त अक्सर गरीब हुआ करते हैं


पी लेते हैं एक दूसरे की जूठी सिगरेट भी
दोस्ती किसी मजहब की मोहताज नहीं होती

बेस्ट दोस्ती स्टेटस इन हिंदी 


ना Gaadi ना Bullet ना ही रखे हथियार,
एक है सीने में ‘जिगरा’ और दुसरे जिगरी Yaar…


दोस्ती हो तो मुन्ना और सर्किट जैसी,
मतलब बापू दिख रहे है तो दिख रहे है,
कोई किन्तु परन्तु नहीं…!!


कहते हैं दिल की बात हर किसी को बताई नहीं जाती,
पर दोस्त तो आईने होते हैं, और आईने से कोई बात छुपाई नहीं जाती…!!


सुना था कि आज खजाना मिल सकता है,
कि अचानक गली में दोस्त पुराना मिल गया…!!


कौन कहता है कि दोस्ती बराबरी में होती है,
सच तो ये है दोस्ती में सब बराबर होते है…!!


एक सच्चा दोस्त ही आपको ये बातें समझाएगा,
की अंडा नॉन-वेज नहीं होता, और बियर दारु नहीं होती…!!


हसीनाओ के हुस्न ने बस मार ही डाला था,
चंद दोस्तों की मेहरबानी है, जो अब तक जिंदा है…!!


हम नसीब से ज्यादा अपने दोस्तों पर भरोसा रखते है…
क्यूंकि नसीब तो कई बार बदलता है, पर मेरे दोस्त नहीं बदलते…!!


कैसे छोड़ दू इन बिगड़े हुए दोस्तों का साथ…
जिनको बिगाड़ा तो मैंने ही था…!!



आपको हमारा "Yaari Dosti Status in Hindi", Yaari Dosti Status 2021 और  "Royal Dosti Status in Hindi " का Collection कैसा लगा हमे निचे Comment करके बताये और इसे अपने Friend के साथ Facebook, Whatsapp और बाकि Social Media में Share जरूर करे। 

Comments

Post a Comment