Miss You Shayari In Hindi | Best Missing U Shayari For Love


Miss You Shayari :- आपके लिए मैं बेस्ट Miss You Shayari In Hindi 2021, Missing U Shayari Hindi लेकर आया हूँ  जिसमे  आपको अपने प्यार के लिए बहुत ही अच्छी अच्छी Miss U Shayari Status मिलेगी तो इस पोस्ट को पढ़िए और शेयर करिये। 

Read Latest I Miss You Shayari In Hindi For Girlfriend, Miss U Shayari for Love, Missing U Shayari and share with you love one.


कभी यादो में आते है कभी ख्वाबो में आते है 
मुझे सताने के तरिके उन्हें बेमिसाल आते है.... 


दो अल्फाज क्या लिखे तुम्हारी याद में,
लोग तो हमे पुराना आशिक़ समझने लगे। 


फिर से उन्ही की यादे, फिर उन्ही की बाते,
ऐ मेरे दिल लगता है तुझे तड़पाने में बड़ा मजा आता है। 


आंचल फिर आँसुओ से भिगोने वाली हूँ,
जी भर के तेरी याद में रोने वाली हूँ.. 

Heart Touching I Miss You Shayari in Hindi

वो जो महकती है फूलो की तरह, याद है तेरी,
हवा में फ़ैली रहे खुसबू की तरह, फरियाद है मेरी। 


वो क्या जाने, यादो की कीमत,
जो यादो को खुद मिटा चुके है,
यादो का कीमत उनसे पूछो,
जो यादो से सहारे जिया करते है। 


हम शिकायत ही ना करे जमाने से कोई,
अगर मान जाता है मनाने से कोई 
फिर किसी को याद कोई करता न कभी,
अगर भूल जाते भुलाने से कोई। 


इश्क़ करना हो किसी से यारो तो सीने में बसा लेना,
गर टूट जाए कभी तो यादो की ही दवा लेना। 


यादो में तेरे खामोश रहते है हम,
जो हुयी खबर आँखों को तो बरस जाएगी। 

Miss You Shayari In Hindi

बहुत ज़ालिम है ये आंखे, जागना छोड़ दे,
नींद खुद आ जाएगी, तू मुझे सोचना छोड़ दे।

I Miss You Love Shayari In Hindi


बड़ा तड़पती है ये राते, बड़ा रुलाती है ये यादे,
अब तो मान जा ऐ दिल, वो दिन वापस नहीं आएगा । 


तू अगर देख सकता काश मुझे इन रातो के पहरो में,
तेरी यादे कितने बेदर्दी से मेरी नींदे चुरा लेती है। 


आज उसने फिर एक दर्द दिया तो याद आया,
खुदा से दुआओ में हमने उनके सरे दर्द मांगे थे। 

Miss You Quotes for Love & Lover

हम पर नशा तो जानेमन तुम्हारी यादो का रहता है,
शराब तो हम दोस्तों का दिल रखने के लिए पी लेते है। 


यादो के दिए आपके, अब जलना क्या,
जुड़े हुए हो हमसे, तो वफ़ा निभाना क्या। 


ये तो फितरत है उस जमीं की जो हर चीज मिटा देती है,
वरना तुम्हारे याद में गिरे आँसुओ का एक समंदर होता। 


वक्त की आंधी में इंसान बदल जाते है,
उम्र की रहो में रास्ते बदल  जाते है,
सोचता हूँ तुम्हे इतना याद न करे,
लेकिन आँख बंद होते ही इरादे बदल जाते है। 


न जाने क्या है जो मुझसे छूट रही है,
यादो सा कंकर जो दिल में टूट रही है। 


हमे इजाज़त भी नींद की उनकी यादो से लेनी पड़ती है,
जो खुद आराम से सोये, हमे करवटो में छोड़ कर 


लड़खड़ाते हुए कदमो से मालूम हुआ हमने पी है,
वर्ना आपके यादो के नशे में हम वैसे ही चूर रहते है। 


मैं शायर तो नहीं, ना मेरी शायरी से कोई वास्ता है 
बस तुम्हारी यादो को पन्नो में उतरना शौक बन गया हैं। 

Missing U Shayari In Hindi For love

Missing U Shayari In Hindi For love


जख्म देनी की आदत नहीं मेरी,
हम एहसास भी आज पुराना रखते है,
बदले बदले तो आप है जनाब,
जो हमे छोड़ कर सबको याद रखते है। 


सोचता हूँ अपने दिल-ए-अरमान भेज दूँ,
दुआओ में अपने तुम्हारा नाम भेज दूँ,
दिन खिला और तुम याद आये,
सोचा प्यार भरा सलाम भेज दूँ। 


उनकी बातो को हम याद करके रोये,
उसके लिए हम फरियाद करके रोये,
उनकी ख़ुशी के लिए छोड़ा था हमने,
अब उसे किसी और के साथ आबाद करके रोये। 


मैंने रंग दिया दीवारों को तुम्हारी यादो से,
उन दीवारों से पूछ इश्क़ क्या होता है। 


बड़े अनमोल होते है ये मोहब्बत के रिश्ते,
कोई याद करे या ना करे चाहत फिर भी रहती है। 

I Miss You Quotes for Best Friend

कुछ नहीं कहना हैं मुझे तुमसे, बस इतनी सी गुजारिश है,
बस उतनी बार मिल जाओ जितना तुम याद आते हो। 


अल्फाज की कभी जरूरत नहीं पड़ी मुझको,
तेरे बेहिसाब ख्यालो ने मुझे अनगिनत लफ्ज दिए।
 

वो पहली बारिश का शौक तुझे होगा,
हम रोज बेहिसाब किसी की यादो में भीगते है।
 

हम चाहकर भी तुमको भुला नहीं सकते,
तेरी यादो से पीछा छुड़ा  नहीं सकते,
तेरे बिना जीना अब गवारा न रहा,
चाहते है तुम्हे कितना लफ्जो से बता नहीं सकते।  


काश तु भी बन जाये मेरी यादो की तरह,
न वक्त, न बहाना, बस चले आते। 


अगर ढूँढोगी उजड़े हुए रिस्तो में वफाये-ऐ-ख़जाने,
मेरे बाद सिर्फ मेरी मोहब्बत को याद करोगे। 

2 Line Miss You Status Shayari 2021


एक दिन की बात होती तो भूल जाते हम,
ये रोज तुम्हारी यादे हमे सोने नहीं देती। 


दिल में आप सा कोई खास कैसे होगा,
ख्वाबो में आपके सिवा कोई पास कैसे होगा,
हिचकिया बताती है याद करते हो आप ,
पर बिन बोले मुझे अहसास कैसे होगा। 


मिले थे ज़िन्दगी की सफर में अजनबी की तरह,
उन यादो के लम्हो को मिटायेंगे नहीं,
अगर याद रखना फितरत में है आपकी,
तो वादा है आपको कभी भुलायेंगे नहीं। 

Best Miss U Shayari in Hindi 

भूल जाना ये मुमकिन नहीं था उनको,
लेकिन काम आसान भी हसमे कहा होते है। 


वो गुजरी हुयी शाम मुझे रोज याद आती है,
जिसे रोज मैं भूलने की हसरत करता हूँ। 


तुझे भूलने की कोशिश रोज की हमने सनम,
लेकिन तेरी यादे गुलाब के खुसबू की तरह है, जो रोज महकती है। 


तुझे चाहकर भी भूल ना पाएंगे हम, 
यही एक वादा निभा पाएंगे हम,
मिटा देंगे खुद को भी जहाँ से लेकिन,
तेरी याद दिलो से मिटा न पाएंगे हम। 


मेरी कोशिश कभी कामयाब न हो सकी,
न तुझे पाने की न तुझे भुलाने की।


मुझे कही मार ही न डाले ये बदलो की साजिशें,
जब से बरस रहे हैं बस तुम्हारी याद आ रही है। 


अजीब जुल्म ढाती है ये यादे तुम्हारी,
सो जाऊ तो  जगा देती है, जाग जाऊ तो रुला देती है। 

Miss You Shayari Hindi For Girlfriend Boyfriend

I miss you shayari


तुम्हारी यादो का ज़हर इस कदर फ़ैल गया हैं मेरे दिल में,
मैंने देर कर दी तुम्हे भुलाने में। 


नए ज़माने में जब कभी खुदको अकेला पाउँगा,
बिताये लम्हा याद करके सारे गम भूल जाऊंगा। 


यादों के तसल्सुल पर कोई बस नहीं चलता,
जब याद  किये तुम को तो कहाँ तक नहीं पहुंचे 


याद रहेगा मुझे ज़िंदगी भर,
वो पहली मुलाकात का मंज़र सुहाना,
वो दुनिया से छिप के मिलना मिलाना,
एक दूसरे को देखते ही जाना.....  

Missing U shayari Hindi for Girlfriend

दूर ही सही पर किनारा तो है,
टिमटिमाता ही सही सितारा तो है,
हो जाती है तुम्हारी याद से ही तसल्ली,
तिनका ही सही पर सहारा तो है।


हंसी ने लबो पर थिरकना छोड़ दिया है,
ख्वाबो ने पलकों पे आना छोड़ दिया है,
नहीं आती अब तो हिचकियाँ भी,
शायद आप ने भी याद करना छोड़ दिया है,


आरज़ू होनी चाहिए किसी को याद करने की,
लम्हे तो खुद-ब-खुद मिल जाया करते हैं।


मेरे ख्वाबों का उसे ठिकाना कौन देता है,
अक्सर निंदो में आकर जगा देता है। 


जिन्हे भुलाने में यारो, बड़े ज़माने लगे,
जब दिल दुखा तो वही लोग याद आने लगे।  

Miss You Best Friend Shayari 


तुझे सोचा तो हर सोच में बस तेरी महक आयी,
तुझे लिखा तो हर एक अल्फाजो को महकता पाया 


टपक पड़ते है आँसू जब  तुम्हारी याद आती है,
ये वो बरसात है जिसका कोई मौसम नहीं होता। 


हादसे बन के लोग यहाँ मिला करते है,
ज़ख्म देने का  काम किया करते है,
रोज़ गिर जाती है दीवार तेरी यादों की,
रोज़ हम मौत के साये में रहा करते है। 


उस अजनबी का यू न इंतज़ार करो,
इस आशिक़ दिल का न ऐतबार करो 
रोज़ निकला करे किसी के याद में  आसूँ,
इतना कभी न किसी से प्यार करो  


हर आहट एहसास हमारा दिलाएगी 
हर हवा खुशबू हमारी लाएगी,
हम दोस्ती ऐसी निभाएंगे यारा,
हम न होंगे तो याद तुम्हारी सताएगी। 

Missing Quotes in Hindi

वो लम्हे कुछ अजीब होंगे,
दुनिया में हम बड़े खुशनसीब होंगे,
दूर से जब याद इतना करते है आपको,
क्या होगा  जब आप हमारे करीब होंगे 


तुमको चाहने वाले कम न होंगे,
वक़्त के साथ मगर हम न होंगे,
अपना प्यार चाहे किसी को भी देना,
पर तेरी याद के हकदार हम ही होंगे 


ना ही कोई मेरी मंज़िल है न किनारा,
तन्हाई मेरी महफ़िल और यादें मेरा सहारा,
उनसे बिछड़ कर कुछ यूँ वक़्त गुज़ारा,
कभी ज़िन्दगी को तरासा कभी मौत को पुकारा। 


ये प्यारी निगाहें याद रहेंगी,
मिलकर न मिलने की अदा याद रहेगी,
मुमकिन नहीं की मैं तुम्हे भुला दूँ,
और उम्र भर तुम्हे भी मेरी याद रहेगी। 


जुगनुओं को कैद कर के मुस्कुराया न करो,
रौशनी की खातिर किसी का घर जलाया न करो,
दिल पे अब इतना सितम भी ढाया न करो,
जो याद नहीं करना तो तुम याद भी आया  न करो। 

I Miss You Shayari SMS


उस से कहना हम मज़े में है,
बस यादें बहुत सताती हैं,
उस की दुरी का ग़म नहीं मुझे,
बस ज़रा आँखे भीग जाती है। 


उनको ख़बर है मेरे टूटे अरमानो की,
आज जरुरत पड़ेगी कांच के पैमानों की,
ख़ाली न होने देना जाम यारो,
वर्ना फिर से याद आ जयेगी गुजरे ज़माने की... 


ख्वाब बन कर तेरी आँखों में उतरना चाहूँ,
फूल बन कर तेरे क़दमों में बिखरना चाहूँ 
तू चले साथ मेरे साये-ए-गुल की मानिंद,
बन के मैं मौज-ए-सबा तुझ से उलझना चाहूँ। 


फिर पलट आई हैं बारिश की सुहानी रातें,
फिर तेरी याद में जलने के ज़माने आये.... 


दिन गुजरा ही था बड़ी मुश्किल से,
फिर तेरी वादा ए शब याद आया.. 

Missing U Shayari SMS Hindi 

कितने तूफ़ान उठे आँखों में,
कस्ती यादों की डूबी ही नहीं। 


आंख खुलते ही तुम याद आ जाते हो,
ऐ ख्याल-ए-यार क्या तुम्हे और कोई काम नहीं... 


तुम क्या गए की वक़्त का एहसास मर गया,
रातों को जागते रहे और दिन को सो गए... 


तेरी गलियों में रहते थे तो एक एहसास था घर का,
किसी का घर बसा कर हम को बे घर कर दिया तुमने..
 

तबियत जब भी बिगड़ती है उन सर्द रातो में,
हम तेरी यादो के चादर तान कर सो जाते है। 


तड़प रही है मेरी आँखे  तेरी झलक पाने को,
ख्वाबो की तरह मेरे सपनो में आ जाओ तो कुछ बात बने। 

Best Missing U Shayari For FB

Missing Shayari Hindi


उनकी सांसो में मेरी याद अभी बाकि है,
ये हकीकत मेरे जीने के लिए काफी है। 


तनहा इस कदर था मैं न सोया रात भर,
अरमानो में लिख रहा था तेरा नाम चाँद पर। 


छुप के आता है कोई ख्वाब चुराने मेरे,
फूल हर रात महकते है सरहाने मेरे...
 

चांदनी रातो में मालूम नहीं मुझ को यारो ,
भूले बिसरे हुए ग़म किस लिए याद आते है। 


चुपके चुपके रात भर आँसू बहाना याद है,
हम को अब तक आशिक़ी का वो ज़माना  याद है.. 


हक़ीक़त खुल गई हसरत तेरे तर्क-ए-मोहबत की,
तुझे तो अब वो पहले से भी बढ़ कर याद आते है। 

Missing U Shayari Hindi For Lover

धड़का है ये दिल तेरे ज़िक्र से पहले,
जब भी किसी महफ़िल में तेरी बात चली है। 


ढूंढते फिरते हो क्या दहशत-ए-फ़रामोशी में ,
दिल की इस राख में अब याद का शोला भी नहीं 


जहाँ के सब रास्ते जाते है यादों की तरफ,
कम से कम एक रास्ता रहता भूलने की लिए। 


रात यू दिल में तेरी खोई हुई याद आई,
जैसे वीराने में चुपके से बहार आ जाए। 


मजबूर नहीं करेंगे दिल-ए-वादे निभाने के लिए,
बस एक बाद आजा यादे ले जाने के लिए। 


जुबा पर अब भी तेरी बात ले आते है,
तेरे जिक्र से मुस्कुराते है, तेरे वफाओ से बिखर जाते है। 

Missing U Someone Status Shayari 


वो याद आते है हमे बीते दिनों की तरह,
कौन कहता है दूरिया मोहब्बत की याद मिटा देती है। 


बड़ी मुश्किल से करते है तुम्हारी यादो का कारोबार,
मुनाफा कम ही सही गुजरा हो ही जाता है। 


तनहा रातो का सहारा होती है यादे,
बहुत ही खूबसूरत सी  होती है यादे,
यूँ तो अब बोलने के लिए कुछ न रहा,
पर माने तो किसी का साया होती है ये यादे। 


सर उठाने का भला और किसे याद था,
बस तेरे शहर में ये रसम अदा हम से हई..
 
Best Missing U Status Shayari in Hindi

शहर के लोगे से मिल कर मै तुझे भुला नहीं,
ज़हन के परदे पे तेरे गांव का नक़्शा भी है। 


शायद तुम्हे भी चैन ना आये मेरे बगैर,
शायद ये बात तुम भी गवारा न कर सको। 


शायद कोई मंज़िल नहीं है रहो में,
वापिस नहीं आता कोई यादों के सफर से। 


वो अपने ज़िन्दगी में इस कदर मसरूफ हो गए,
किस किस को भूल गए उन्हें याद ही नहीं रहा। 


तुम्हारी यादे बचपन की खिलौने की तरह है,
जब भी तनहा होता हूँ उसे लेकर बैठ जाता हूँ। 


Shayari on Missing For Whatsapp  Facebook 

Miss U Shayari


दिल के समंदर में लहरे उठाया न करो,
ख्वाबो में आकर नींद चुराया न करो,
बहुत याद करता है तुम्हे ये देल मेरा,
ख्वाबो में आके यूँ तड़पाया न करो। 


जब रातो में आपकी याद सताती है,
सितारों में आपकी सूरत नजर आती  है,
ढूंढ़ती है निगाहे उस चेहरे को,
याद में जिसकी पूरी रात गुजर जाती है। 


उजाले अपनी यादो के हमारे साथ रहने दो,
ना जाने किस महफ़िल में ज़िन्दगी की शाम हो जाए। 


मेरी आँखों में तेरे नक़्श-ए-क़दम कैसे हैं,
इस सराए में मुसाफिर कोई ठहरा तो नहीं। 


वो एक अक्स के पल मेरी नज़र में ठहरा था,
तमाम उम्र का अब सिलसिला है मेरे लिए।  


इतना ना याद आया करो की खुद को तुम समझ बैठु 
मुझे अहसास रहने दो मेरा अपना भी कोई वजूद है। 

Miss U Love Shayari in Hindi 

शायद तेरी यादो को पसंद है मेरे आँखों की नमी,
मुस्कुराना भी चाहू तो रुला देती है तेरी कमी..
 

हर शब दर आती है दिल में याद कोई,
हर शब कोई खिड़की खुली रह जाती है। 


याद रखना ही मोहब्बत नहीं है,
भूल जाना भी बड़ी बात होती है। 


वो दिल कहा से लाऊँ तेरी याद जो भुला दे,
मुझे याद आने वाले कोई रास्ता बता दे। 


कभी यादो में आते है कभी ख्वाबो में नींदे चुराते है,
मुझे सताने के तरिके उन्हें बेमिसाल आते है। 


बड़ी जालिम है तुम्हारी यादे इन्हे तमीज सीखा दो,
दस्तक भी नहीं देती सीधे  दिल में उतर जाती है। 

I Miss U Shayari For Lover


मैं तुझे याद भी करता हूँ तो जल उठता हूँ,
तू ने किस दर्द के सेहरा में गंवाया है मुझे... 


कर रहा था ग़म-ए-जहाँ का हिसाब,
आज तुम याद आये तो बेहिसाब आये। 


मैं न होऊँगा तो मेरी यादो की बारिश होगी,
एक पल के लिए तुझे तनहा न होने दूंगा..


अपनी तन्हाई मेरे नाम पे आबाद करे,
कौन होगा जो मुझे उसकी तरह याद करे। 

Heart Touching Miss U Status Shayari in Hindi

याद आता है शब्-ए-रोज़ कोई,
हमसे रूठा है बे-सबब कोई... 


कम याद करु उसको मेरे हक़ में यही बेहतर है ,
ये अल्फाज मुझे तबीब ने हाथ जोर के कहे हैं... 


तरह तरह से भुलाया मगर ये हाल हुआ,
हर एक ख्याल से पैदा तेरा ख्याल हुआ। 
 

उन्हें हम याद आते है फुर्सत के  लम्हो में,
पर ये बही सच है, उन्हें फुर्सत नहीं मिलती... 


ये अपनी तर्क-ए-मोहब्बत भी क्या मोहब्बत है,
जिन्हे भुलाते है वो याद आ जाते है। 


शिकवा किसी का न फरियाद किसी की,
होनी थी यूही ज़िन्दगी बर्बाद किसी की,
अहसास मिटा तलाश मिटी, मिट गयी उम्मीद,
सब मिट गया पर न मिट सही याद किसी की। 


चेहेक्ते बोलते शहरों को क्या हुआ नासिर,
के दिन को भी मेरे घर में वही उदासी है....

Miss U Love Shayari For Girlfriend


शायद कोई मंज़िल नहीं इस राह पे यारो,
वापस नहीं आते कोई यादों के सफर से


मुझको बुरा उसने कह दिया भी तो क्या,
 यही बहुत है मुझे याद कर रहा है कोई... 


दिल का रोग था, न यादें थी, और न ही ये हिजार,
तेरे प्यार से पहले की नींदें भी कमाल की थी। 

New Miss You Quotes Shayari in Hindi

ज़िन्दगी के  हर उदास लम्हो में,
तुझ को मैं याद करके रोया हूँ।  


शबब की तन्हाई में गुनगुनाती रहे,
बीती बातें मुझे याद आती रहे। 


कोई और भी काम सौप दो मुझे तुम,
ये क्या तुझे सोचना और सोचते ही रहना 


फिर से हर बूँद में तेरी याद की लज़्ज़त ले कर,
बारिशें आग लगाने का हुनर लायी है। 

आपको हमारा "Miss You Shayari in Hindi 2021" और "Missing U Shayari in Hindi" का कलेक्शन अच्छा लगा तो इसे शेयर जरूर करे कमेंट करके बताये। 

Comments