New Facebook Attitude Status Shayari In Hindi 2021


Facebook Attitude Status Shayari Hindi : hello दोस्तों आपके लिए मैं बेस्ट Facebook Status Shayari Hindi लेकर आया हूँ तो पढ़िए और अपने दोस्तों के साथ शेयर करिये। 

Read Top Latest Facebook Attitude Status Shayari in Hindi and share with you friend on social media platfrom.


#बीते दिनों का नहीं बल्कि #यादगार पलो का नाम है ज़िन्दगी 


#हुनर लोगो के अलग अलग होते है दोस्तों
किसी के दिख जाते है, किसी के #छप जाते है। 


ज़िन्दगी हो या FB मेरे दोस्त 
यहाँ तो लोग सिर्फ स्टेटस देखते है। 


#लफ्जो से फतह करने की आदत है मेरी,
मैं वो #बादशाह हूँ जो लश्कर रखा नहीं करते 


अगर #तमन्ना तेरे #जिस्म से होती तो दुनिया से छीन लेते 
#इश्क़ तेरे रूह से है इसलिए #ख़ुदा से दुआ में तुझे मांगते है। 


लिखना 📝 मुझे भी है मगर कुछ गहरा सा,
जिसे तुम्हारे अलावा कोई ☝   समझ न सके। 


#खवाहिश तो मिलने की बहुत थी पर कोशिश नहीं की कभी,
सोचा जिसको खुदा माना है बिना दिखे ही पूजेंगे।  


हमारे #किस्मत में ही था तबाह-ए-मोहब्बत 
तेरा जाना तो महज एक बहाना है। 


आदते Kharab नहीं , #शौक ऊँचे हैं ,, 
वर्ना किसी #Khwab की  इतनी #औकात नही की ,
 हम देखे और✋ पुरा ना हो!!!!

Facebook Attitude Status Shayari In Hindi

New Facebook Status In Hindi 2021


#पूरे शहर में
नाम  चलता है # फ़ोटो लगे हैं  थाने मैं
शेर 🐆जैसा 😈 जिगरा चाहिऐ 😎हमको  #हाथ #लगाने मैं


इस मतलबी दुनिया में वो बेमतलब मेरे यार थे,
बस खुदा ने मौत आगे पीछे लिख दी, वरना वो मेरे साथ जाने को तैयार थे। 


जिंदा रहा तो तुम्हारा साथ निभाऊंगा दोस्तो, 
अगर कभी भूल गया तो समझ लेना कि..शादी हो गयी।


दुवा करो “वो” #मुझको  मिल जाए  यारो..
सुना है #दोस्तों की दुआ में # फरिश्तों की आवाज़ होती है


#औकात नहीं है आँखों से आंख मिलाने की 
और लोग #नाम मिटाने की बात करते है 


मेरे स्टेटस की दीवानी गोपियों 
कभी मेरे साथ भी #बात करके देखो 
मेरे प्यार में #मीरा ना बना दू तो कहना 


अभी मैंने 👦 अपंने आप को शीशे 🔍 में देखा,
 तो पता चला कि दुनिया 🌎 में मासूम लोग 👦 
आज भी जिन्दा हैं ।।


मोहब्बत करो हमसे बहुत ख़ास हैं हम, 
दुश्मनी करोगे तो तुम्हारे बाप हैं हम। 


हथियार तो केवल  शौक के लिए रखा करते हे,
खौफ के लिए तो हमारा #नाम 😎 ही काफी हे.


#गज़ब की धूप है ☀ #मेरे_शहर में, 
🌇  फिर  भी #कुछ_लोग  धूप ☀ से नही #मुझसे_जलते है !!


ख्वाइशो 🙄का #_कैदी हूँ, 
मुझे #हकीक़ते सज़ा देती है, 
आसान 👍चीजो का #_शौंक नहीं मुझे मुश्किलें #मज़ा 💪देती है !!

Facebook Shayari 2021


मेरी  एक आदत  हे  जनाब, 
लोगों से करजा 💰 और फोकट की लड़कियों 👰 पर ख़र्चा 💸 
कभी नही ⚠️ करता..


👉 Us ‪‎पगली‬ ki नफरत तो ‪‎Dekhο‬,
‪‎मुझ‬ से बेवफाई करने के ‪‎Baad भी
अपनी ‪‎friend‬ से kehti हैं
जरा Μere ‪‎हीरो की  Profile देख
‪ ‎पागल Ho जायेगी 


जैसे #शेर की आहट #जंगल हिला देती है,
वैसे ही हमारे #Status लोगों की औकात दिखा देती है।


देख भाई #शरीफ है #हम #किसी से #लड़ते 👊नही
#लेकिन☝जमाना जानता है किसी के #बाप से #डरते नही है..😎😎

Facebook Status In Hindi 

हमारा 👤 अंदाजा कोइ ना लगाए तो ठीक 🤗 होगा, 
क्योकी अंदाजा तो बारिश ⛈ का लगाया जाता है तुफान 🌪 का नही..


लोग फेमस  कार 🚖 Dѕʟʀ 📸 या ɨ-ρнσиє 📱 से नही  होते हैं
 फेमस होने के लिए नवाबी 👑 दिल ❣ चाहिए और ✌ तुम्हारा 👉 यार 😎 तो 
बचपन 👶🏽 से ही नवाब 😘 हैं 


ऊँचा उड़कर इतना 😡 ना इतराओ 👿 परिंदो, 
अगर में औकात  पर आ गया तो आसमान खरीद 💰 लूंगा..


#पगली हम तो #बहोत शोकीन हैं  #तुजे डोली मे बिठाके लेके #जाते,
पर 👈 तेरे 👗 #कपड़े और 💃 #स्टाईल 👀 देखके मां केहेगी 😋 #हरामखोर  
तुझे बहु लाने के लिए कहा था 👰 #Heroine ❌ नहीं !!


देख #Babe फोटो मेरी अच्छी है। Soch मेरी सच्ची है, 
लेकीन अब भी मैं तुझे पसंद नही आया तो #JANEMAN अभी तु #Bachchi है


कभी कभी सोचता हूं जितना 🤔मैं  मासूम  हु 
कही कोई 😆परी🧚🏻  ऊठा  कर हीन ले जाये मुझे

Facebook Status Shayari For Boys Girl 


कोई कितनी भी कोशिश कर ले हमारे 👦 जैसा बनने की, 
लेकिन उसे  यह पता होना चाहिये कि शेर 🦁 बनाए नही जाते, पैदा हुआ करते हैं..


हम अपना Attitude 😎 तो वक्त 🕓 आने पर दिखाएंगे,
शहर तू खरीद उस पर राज़ 🤴 करके हम दिखाएंगे।


#ज़िंदगी को #जीते हैं हम 😊#Smile से,
और #लोग  जलते🔥 हैं हमारी👉#Style से😎 !!


#फ़िदा हु उसकी  #चाल🚶पर.. चाहे #तमाचे👋 लगे  #गाल पर...
पर☝ #बोल देता हूं #सारे  जहाँ से.. #नजर👀 नही✖ #डालना मेरी #Ĵααท💑 पर..

Facebook Shayari In Hindi

लोग कहते हैं तेरे #दोस्त 😎बहुत 👌कम हैं,
मैंने कहा, 😘जितने भी हैं #Bullet 🔥बम हैं


आज तक ऐसी कोई रानी नहीं बनी,
जो इस #बदमाश को अपना गुलाम बना सके !


ऐसा नहीं कि कद अपने घट गए,
#चादर को अपनी देख कर हम खुद सिमट गए।


सबके #दिलों में धड़कना जरूरी नहीं होता साहब,
लोगों की #आँखों में #खटकने का भी एक मजा है।


#लहरो को खामोश देखकर ये ना समझना की #समंदर मे लहरें नहीं  है
हम जब भी उठेगे #तूफान बनकर उठेगे. बस उठने की अभी ठानी नही है.


मैं न अन्दर से समंदर हूँ न बाहर आसमान,
बस मुझे उतना समझ जितना नजर आता हूँ मैं।

New Facebook Attitude Status 2021


#दुश्मन मेरी लिखी हुई #तकदीर से जलता है
क्युकी मेरे पीछे मेरे #चाहने वालों का #काफिला‍ चलता है


#दहसत बनाओ तो #शेर जैसी बनाओ,
क्योंकि डराना तो #गली के #कुत्ते भी जानते हैं


कुछ इसलिए भी #खामोश रहती हूँ कि,
जब बोलती हूँ तो #धजियाँ उड़ा देती हूँ..!!


कुत्ते #भोकतें हैं अपने #जिन्दा होने का सबूत देने के लिये,
और #जंगल का #सन्नाटा बयान करता है #शेरनी की #मौजूदगी जाहिर करने के लिये।


#मैंने कुछ लोग लगा रखे हैं पीठ पीछे #बात करने के लिए,
पगार कुछ नहीं है उनकी, पर काम बड़ी #ईमानदारी से करते हैं!!


खोटे #सिक्के जो अभी अभी चले हैं #बाजार में,
वो #कमियाँ निकाल रहे हैं मेरे #किरदार में।


मैं #सीधा दीखता हूँ तो ये मत समझना की मैं #सीधा साधा हूँ,
लोगो की #अकड़ #धुएं में उड़ा कर बीड़ी की तरह #छोटी कर देता हूँ।


जिन्हे #अपना समझा वो पीठ पीछे #खंजर खोप रहे है
बिचारे कुत्ते #शेर के आगे भोंक रहे है 


मेरे शहर में मत करना अपना ये #ड्रामा,
मैं यहां इतना मशहूर हूँ जितना #अमेरिका में #ओबामा।


हम तो शौक #तलवारों के पाला करते हैं,
#बन्दूकों की ज़िद तो बच्चे किया करते हैं।

Comments