Top 100+ महाकाल महादेव ऐटिटूड स्टेटस हिंदी में 2021


Mahakal Mahadev Attitude Status in Hindi :- Find Best New Mahakal Status In Hindi(महाकाल स्टेटस ), Mahadev Status Hindi(महादेव स्टेटस), Mahakal Quotes Hindi, Mahakal Mahadev Attitude Status, Mahadev Quotes Hindi गांजा और चिलम स्टेटस कोट्स, शिवरात्रि स्टेटस। 

तो पढ़िए बेस्ट Mahakal Mahadev Status Hindi और दोस्तों के साथ शेयर करिये। 


Mahakal Status in Hindi | Mahadev Status


तेरी एक झलक के लिए पागल हुआ फिरता हूँ भोले,
सुना है जिसका कोई नहीं उसका तू हैं। 


गुजरती रात के साथ,ये अँधेरा भी गुजर जायेगा,
वो शिव है जो शक्ति के साथ सदैव नजर आएंगे। 


दिल तोड़ने वाले का आभारी हूँ मैं,
जरा संभल कर चलना महाकाल का पुजारी हूँ मैं। 


मैं राजी उसी में हूँ जिसमे तेरी रजा हैं,
मेरे महादेव, आप मुझे जैसा भी रखे उसी में मजा हैं। 


इस रिश्ते को यूँ ही निभाए रखना 
मेरे महादेव मुझे तेरा बच्चा हमेशा बनाए रखना। 

Best Mahakal Quotes in Hindi

जब वास्ते और राब्ते महादेव से जुड़ जाते हैं, 
तो इंसान टुटा नहीं करते।  जय महाकाल। 


सुख भी तेरा हैं और दुःख भी तेरा हैं,
एक तू ही तो हैं महादेव जो हर परिस्तिथि में मेरा हैं। 

Mahakal Attitude Status in Hindi


भोले देखा जो तुझे तो देखते ही रह गए,
बिन बोले महादेव आप बहुत कुछ कह गए। 


महाकाल को पूजने वाला दिल सख्त कहा,
जो दुखाए किसी का दिल वो शिव भक कहा 


जो कुछ भी पाया ज़िन्दगी में वो भोलेनाथ की दया है,
जो कुछ भी खोया वो भोलेनाथ की रजा हैं। 


Mahakal Ganja Chilum status Hindi 

Jai Mahakal Ganja Chilum status Hindi


तुझसे ही प्रीत है मेरे महादेव,
तो दुनिया से कैसा मोह। 


हजारो महफिले और लाखो मेले हैं,
जहाँ आप नहीं महादेव वहा हम अकेले हैं। 


सुकून की सांस लेता हूँ, मैं महादेव में ही व्यस्त हूँ,
ज़माने से कोई मतलब नहीं मैं मेरे महादेव के चरणों में ही मस्त हूँ। 


 मंजिल हैं महादेव, हम तो महादेव के यात्री हैं,
हम महाकाल के भक्तो से लिए हर सोमवार महाशिवरात्रि हैं। 

Latest Mahakal Attitude Status

तुमसे ही प्यार मिला सच्चे दिल से कहता हूँ,
तुम ही सब करने वाले बस तुम्हारे भरोसे रहता हूँ। 


मेरे किरदार पर ऊँगली न उठाना ऐ दुनिया वालो,
मेरी किस्मत का फैसला किसी अदालत में नहीं 
महाकाल के दरबार में होगा। 


तेरी बनाई  हुयी इस दुनिया में मुझे 
तुमसा कोई मिला नहीं महादेव। 


न मैं श्रेष्ठ हूँ न मैं खास हूँ,
मैं शिव के पूजने वाला शिव का दास हूँ। 


ज़िन्दगी को हर तरिके से जी के देख लिया मेरे महादेव 
पर तुम्हारी भक्ति के नसे मे  जीने का मज़ा ही अलग हैं। 

Mahakal Quotes in Hindi 

ऐसे कैसे बुझा देंगे साजिसों के सैलाव मुझे,
महादेव की कायनात का जगमगाता चिराग हूँ मैं। 


मेरी भक्ति को समझना हर किसी के बस की बात नहीं,
या तो सोच बुलंद कर, या तो सोचना बंद कर। 


Jai Mahakal Status 2021

महाकाल स्टेटस


मंजिल मेरी एक है चाहे जन्म मिले हजार 
हर जन्म में मांगू मैं, महाकाल आपका दरबार।  


फर्क हैं तेरे और मेरे संसार में,
तेरी संसार मायाजाल हैं और मेरा संसार महाकाल हैं। 


महाकाल के भक्त है जनाब,
न किसी के नज़रो में गिरते हैं और ना किसी के कदमो में । 


कभी है ढेरो खुशियाँ कभी गम बेहिसाब हैं,
पर महाकाल हमेशा साथ हैं, इसलिए तो ज़िन्दगी लाजवाब हैं। 

New Mahakal Attitude Status 2021

दिल में उसी को बसानी हैं,
जो महाकाल की दीवानी हैं। 


डर नहीं हैं मुझे किसी काल का,
क्युकी मेरे सिर पर हाथ हैं मेरे महाकाल का। 


कुछ लिख लुंगी कुछ बोल कर सुना दूंगी,
एक न एक दिन महादेव को पा ही लुंगी 


कर लो घमंड दिखा लो तेवर पैसो का,
महाकाल को पता है क्या करना है तुम जैसो का। 


उसके इस संसार में, मैं तो एक अंजना हूँ,
एक शिव ही मेरा हैं और मैं शिव का दीवाना हूँ।
 
Best Mahakal Quotes Hindi 2021

जलने वाले को जलने दो,
महादेव की भक्ति चलने दो।  

Mahadev Mahakal Status For FB

Mahadev Mahakal Status For fb

मेरा रक्त रक्त महाकाल का भक्त हैं,
इसलिए मेरा दिल और दिमाग थोड़ा सख्त हैं। 


केवल धर्म अपना, सारा संसार बेगाना हैं,
बाकि मर्जी महाकाल की क्या खोना क्या पाना हैं। 


बेमिसाल मोहब्बत कहो, या मासूम पागलपन,
जो महादेव से हैं वो अब किसी और से नहीं। 


दिल खामोश हैं राह बेहाल है,
फिर भी जी रहा हूँ शान से,इस दिल में महाकाल हैं। 


घमंड पैसो का नहीं है साहब,
महाकाल के भक्त होने का हैं। 


बस एक तू राजी रहना मेरे महादेव,
ज़माने का क्या है वो तो वैसे ही बेगानी हैं। 


मेरे मर्ज का इलाज नहीं दवाखाने में,
बहुत से दर्द मिट गए महादेव सिर्फ, तेरे दर पर शीश झुकाने में। 

Top Mahakal Quotes Hindi

महाकाल भक्त पहचान हैं मेरी,
हर हर महादेव बोलना शान हैं मेरी,
यूँ  ही बोलता रहूँगा ज़िन्दगी भर,
जाहिर सी बात हैं महाकाल में बसती जान है मेरी। 


बाबरे से दिल में नामुनकिन सा प्रेम पाल रही हूँ,
मैं शिव से शिव सा नहीं, मैं शिव से शिव को मांग रही हूँ। 


क्या चिंता करनी की मरने  के बाद जगह कहा मिलेगी,
जहाँ होगी मेरे महाकाल की महफ़िल मेरी रूह वहां मिलेगी 


Mahakal Mahadev Attitude Status

Mahakal Attitude Status

भोले न कोई शिकायत ना कोई गम,
तेरे ही थे और तेरे ही रहेंगे हम। 


उन्हें विष पिलाने वाले बिखर गए,
नील होकर भी महादेव निखार गए। 


सोचो कितनी हसीन वो मेरी मौत की रात होगी,
जब मेरे महादेव से मेरी मुलाकात होगी। 


कुछ पा न सके तो क्या गम हैं, 
महाकाल को पाया ये क्या किसी से कम हैं। 


ये नशा किसी बोतल का नहीं जो उतर जाये,
ये नशा देवो के देव महाकाल का हैं जो चढ़ता जाये।  


तुझे मन से माना  जाता हैं तन से नहीं 
भोले तुझे भाव से पूजा जाता हैं धन से नहीं। 


ना ही बड़ा मेरा नाम हैं, ना ही बड़ा मेरा काम हैं,
मेरे भोलेनाथ का दर ही मेरी दुनिया,
मेरे भोले के चरणों में चारो धाम हैं। 

Mahakal Attitude Status Hindi

टुटा हुआ हूँ मगर हारा नहीं हूँ,
महाकाल का बसेरा हैं दिल में, बेसहारा नहीं हूँ। 


मुझे भय नहीं किसी और से,
क्युकी मेरे महादेव खड़े है मेरे ओर से। 


आज टूटे है कल फिर से जुड़ेंगे,
महाकाल के भक्त हैं हार नहीं मानेगे।

Mahadev Status in Hindi 2021


भक्त की भक्ति पे आपको आना है महादेव 
जन्मो के प्यासे को गले लगाना हैं महादेव। 


दिल में लिखी बाते दिल को छू जाती हैं,
 मेरे महादेव के पास आकर ज़िन्दगी बदल जाती हैं। 


मेरे हस्ते हुए चेहरे पर मुझे नाज हैं,
भोले से मेरा कल और भोले से मेरी आज हैं। 


ना चाहिए दौलत, ना चाहिए कोई हीरा,
मन में रहे शिवा और मन में रहे फ़कीरा।


सौ दर्द थे और थी सौ मुसीबते 
जब से तुम मिले महादेव सब दूर हो गए। 

Mahakal Attitude Status Hindi 

नाग विराजे गले में जिसके, सिर पे गंगा सवार 
रूप दिगम्बर का धरे, जग के पालनहार। 


कई आये और चले गए छोड़ कर,
भोले तू आज भी खड़ा हैं साथ हर मोड़ पर। 

 
उम्मीद नहीं हैं मुझे किसी और से वफ़ा की
मैं महादेव की रहमतो का जीता जागता मिसाल हूँ। 


ज़िन्दगी भर प्यार करेंगे तुझसे महादेव 
मेरी मोहब्बत Valentine day की मोहताज नहीं। 


जो दिल को अच्छा लगे वो मैं करता हूँ,
मैं भोले के लिए जीता हूँ और भोले के लिए मरता हूँ।  

Mahakal Quotes Hindi


Mahakal Quotes


मतलबी लोग मतलबी सारा ज़माना,
मैं फैन Bhagat Shigh का दिल भोले का दीवाना।  


खुद को खोजने की तलाश अभी तक अधूरी हैं,
ज़िन्दगी तो मेरे महादेव आपके नाम से तुरी हैं। 


हाथ जोडू विनती करू नित नित करू प्रणाम 
सदा भक्ति में गाता रहूं महाकाल तेरा नाम 


झूट का सहारा लेकर कब तक लड़ पायेगा 
महाकाल के भक्त को तू कैसे हरा पायेगा। 


मेरे मन में भी तू, मेरे तन में भी तू ,
मेरी रग रग में समाया हैं, शिव तू ही मेरा मोह हैं,
और तू ही मेरी माया हैं। 

Best Mahakal Attitude Status Hindi 

जिस में ना मोह न माया हैं शिव शंकर को बस वही भाया हैं। 


सर पे जमीन  पाव के निचे आसमान आया हैं,
जब से महाकाल की भक्ति का नशा छाया हैं। 


देने के बदले लेना बिमारी हैं,
और जो दे कर भी कुछ न ले वही तो मेरा भोलेभंडारी हैं। 


जन्मा हूँ सनातन धर्म में, सनातनी होने का अभिमान हैं,
ॐ नमा सिवाय जपता हूँ और भगवा मेरी शान हैं। 


सरे गम मिट जायेंगे हसने और हसाने में,
कभी रात तो गुजार का देखो फ़कीरो के संग विराने  में। 


Mahakal ke Status For Whatsapp FB


कैसे मिल जाती उसकी और मेरी जोड़ी,
वो खुद की दीवानी थी और मैं अपने भोलेनाथ का।


दिखावे की भक्ति वाले भ्रम में  रहते हैं,
कबूल उनकी भी  होती है जो शिव के लिए जंगल में रहते हैं।  


कफ़न की चादर ओढ़ कर राख की आग में घुल जाता हूँ,
जब महादेव आते हैं मेरे सपने में, सब भूल जाता हूँ। 


मुश्किलों से कह दो की उलझे न हमसे,
हम महाकाल के भक्त हैं, हर हालत में जीने का हुनर जानते हैं।
 

खरीद सकू हर मायूस चेहरे के लिए खुशियाँ,
बस मेरे किरदार की कीमत इतनी कर देना मेरे महादेव। 


भस्मधारी देव मेरे कुंडल जिनके कान में,
मौत  से मैं क्यों डरु, जब वो बैठे शमशान में।  


ज़िन्दगी रुलाती हैं मगर रोने का नहीं,
महादेव अपने साथ है,ये बात भूलने का नहीं। 

Mahakal Attitude Status Hindi

बदलते रुख के उफान को देखा हैं,
भोले के आगे  झुकते हर इंसान को देखा हैं। 


अपनी ज़िन्दगी को हमने एक मोड़ दिया है,
सारे गम को भुलाकर, महादेव से नाता जोड़ दिया हैं। 


कभी बिखर जाओ, कोई साथ न हो,
तो याद रखना, मैं हमेशा तुम्हारे साथ हूँ बस ये विश्वास रखना।

Mahadev Quotes Hindi

Mahadev Quotes


ना मुझे ये जमीन ना ये आसमां चाहिए,
बस ए मेरे महादेव मेरी आखरी साँस तक पास मुझे मेरी माँ चाहिए। 


भोलेनाथ तेरी शरण में बसती  रहूँ,
तुझे देख देख के मैं हसती रहूं। 


शिव में रख आस्था मुस्किलो में भी मिलेगा रास्ता। 
जय श्री महाकाल 


बुरा कितना चाहोगे हमारा हम तो हर इंसान के लिए दुआ करते हैं,
वही पाते  हैं दरिया दिल का जो शिव के हुआ करते हैं। 


ऐ ज़िंदगी तू किस बात पे इतनी परेशान हैं,
नज़र उठा कर तो देख, डमरू वाला तुझपे मेहरबान हैं।  

Mahakal Quotes In Hindi

मुझे डर नहीं गुमराही का क्युकी मेरा,
हर रास्ता तुम तक जाता हैं। 


ना मैं सुन्दर हूँ ना मैं श्यानी,
भोले की भक्ति करू,
हूँ मैं शिव की दीवानी 


क्या फर्क पड़ता हैं कोन साजिश कर रहा हैं,
जब महादेव मेरे साथ हैं। 


सोने के जेवर और महाकाल भक्त के तेवर,
बहुत महंगे पड़ते हैं। 


राह से मैं अनजाना हूँ, खुद से मैं बेगाना हूँ,
दिखादे कोई राह मुझे मेरे महाकाल,
एक तेरा ही दीवाना हूँ।

Mahadev Mahakal Quotes 2021


गुलशन तो तू हैं मेरा बहरो  का मैं क्या करू,
नैनो में बस गए हो तुम, नज़ारो का में क्या करू।  


मुस्कुराहट उनकी ऐसी जैसे स्वर्ग का नज़ारा हो,
तिनका भी हीरा बन जाये, जब मेरे महाकाल का सहारा हो।
 

तुझ पर मेरी हर शायरी और तुझ से ही मेरी पहचान हैं,
तू तो मेरी जान हैं भोले और जान भी तुझ पर कुर्बान हैं।  


महादेव मुझे ले चलो, यह दुनिया बड़ी घोर हैं,
रखो उस दुनिया में, जिसमे केवल भोले नाम का शोर हैं। 

Mahakal Quotes Hindi 2021

मेरे कंधो पर कुछ यूँ गिरे तेरी रहमतो के छींटे,
मुझे तो छोड़ो, मेरी सस्ती सी कमीज भी अनमोल हो गयी। 


तुम सौंदर्य की देवी हो, मैं महाकाल का भक्त हूँ,
तुम दौ धारी तलवार हो मैं हिन्दू का रक्त हूँ। 


बैठा रहूं तेरे चरणों में महादेव और कोई मुझे काम ना हो,
ख़त्म कर देना मेरी कहानी उसी वक्त, जिस पल लब पर तेरा नाम ना हो। 


महाकाल के भक्तो का शहर हैं साहब,
यहाँ सवेरा गुड़ मॉर्निंग से नहीं जय  महाकाल से होता हैं। 


धरती से अम्बर तक नदियों से समंदर तक,
कण कण में जिसका उजाला हैं वो शिव शम्भू निराला है। 


मेरे दिल पे यूँ शक न कर मेरे महादेव,
ये तो जलते हुए भी तेरा नाम गुनगुनाएगा। 


रहते होंगे दुनिया सराफत और attitude में,
महाकाल भक्त अपनी ही  मौज़ में रहते हैं। 


Mahakal Quotes 2021


जिसमे तुम नहीं तो ख्वाहिस मेरी अधूरी हैं,
जिस दिन तुम मिल गए महादेव ये ज़िन्दगी मेरी पूरी है। 


आँखों में आग रख दिल में महकाल रख,
दुनिया तिल तिल जलायेगी तू शोला बन सबको राख कर। 



आपको ये "Mahakal Attitude Status in Hindi 2021", "Mahadev Status in Hindi 2021" का संग्रह कैसे लगा निचे में कमेंट करके जरूर बताये और इसे आप अपने दोस्तो के साथ निचे दिए गए बटन के द्वारा किसी भी सोशल मिडिया में शेयर कर सकते है धन्यवाद..



Comments

  1. jay mahakal
    दुश्मन बनकर मुझसे जीतने चला था नादान
    मेरे महाकाल से मोहब्बत कर लेता
    तो मै खुद हार जाता
    **जय महाकाल**
    instadailystuff.com

    ReplyDelete

Post a Comment